रात में काम करते समय सामान्य जीवन कैसे जीना है

इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपके पास क्या काम है या आप अभी क्या काम कर रहे हैं, यह एक ऐसा समय नहीं है जब आप चीजों में खो जाएंगे, क्योंकि आपको काम करना है। यदि आप मेरे हैं, तो आप इसे पहले हाथ के अनुभव से जानते हैं। मैं रात में काम करता हूं, और मुझे उससे बहुत याद आती है। मैं अपने दोस्तों के साथ कहीं भी नहीं जा सकता, क्योंकि मैं सोते समय चिल्लाता हूं, और रात में काम करता हूं जब वे सोते हैं। जब हम मिलते हैं तो हमें आमतौर पर खाने के लिए बाहर जाने या उनके साथ खरीदारी करने के लिए दिन के दौरान रहना पड़ता है, लेकिन यह आसान नहीं है, क्योंकि यह सोने के समय में कटौती करता है।

कॉन्सर्ट, फिल्में और रात में सामान्य लोग जो कुछ भी करते हैं, मुझे छुट्टियों के लिए बुक करना पड़ता है, जो मेरे लिए आदर्श नहीं है, क्योंकि मुझे छुट्टी पर जाने के लिए एक सप्ताह लगते हैं, लेकिन कभी-कभी मुझे सप्ताह का हिस्सा लेना पड़ता था अवैतनिक, क्योंकि मैं उन्हें देखने के महीनों के बाद, अपने पसंदीदा बैंड को देखने के लिए, या दोस्तों से मिलने के लिए छुट्टी पर बहुत अधिक दिन खर्च करता था।


जब घर के काम और कपड़े की बात आती है, तो क्या करना है, यह करना बहुत मुश्किल है। मेरी नि: शुल्क रातों पर, मैं कपड़े धोने के लिए 2:00 बजे करता हूं, क्योंकि अगर मैं ऐसा नहीं करता, तो यह नहीं करेगा। खड़े होकर, रात का खाना बनाने, स्नान करने और काम करने के लिए, कहीं भी इन चीजों के बीच में घर का काम किया जाता है। मेरे पास ऐसा करने के लिए और अधिक समय नहीं है जैसा मैं चाहूंगा, लेकिन क्या करना है?




मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहता कि रात में काम करना कितना भयानक है, क्योंकि मैं इसका इस्तेमाल करता हूं, और अब मैं चीजों को व्यवस्थित कर रहा हूं, और सामान्य जीवन जीने के लिए सीख रहा हूं। मैं खुद को एक नियमित कार्यक्रम में करता हूं कि मैं जितना संभव हो सम्मान करने की कोशिश करता हूं। मेरी शिफ्ट 06:00 बजे समाप्त होती है, इसलिए मैं 6:30 बजे घर बनने की कोशिश करता हूं। मैं आमतौर पर एक शो देखता हूं जिसे मैंने पहले रात दर्ज किया था, आराम करने के लिए और ज्यादा शोर नहीं किया, क्योंकि मेरे घर में लोग सोते हैं। मैं 7:30 बजे बिस्तर पर हूँ। मैं 4 या 5 बजे तक सोता हूं, रात का खाना बनाती हूं, दिन के व्यंजन धोएं, झाड़ू और वैक्यूम खाएं, खाओ, सबकुछ करो जो आप किसी और दिन इंतजार नहीं कर सकते, जैसे कि कपड़े फोल्ड करना या बाथरूम की सफाई करना, स्नान करना, आराम करना 30 मिनट के लिए और फिर 09:30 तक काम पर जाएं।

ऐसे समय होते हैं जब हम एक फिल्म देखने जाते हैं यदि यह पहली बार 7:00 बजे शुरू होता है, जब मैं अगले दिन तक कुछ प्राप्त करने जा रहा हूं, लेकिन यह अक्सर नहीं होता है। फिर मेरे दिन बंद, मैं रात के दौरान ठीक होने की कोशिश करता हूं, जबकि मैं अपना शेड्यूल जितना संभव हो सके नियमित रखने की कोशिश करता हूं। खरीदारी करने और सुबह में करने के लिए काम करते हैं, अगर मैं करता हूं, तो मैं दोपहर तक सोने तक इंतजार करूंगा। यह बिल्कुल बुरा नहीं है।

यह जीवन का आदर्श नहीं है, मुझे स्वीकार करना होगा, लेकिन यह मेरा है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पुराने कुत्तों, एक शानदार अनुभवपुराने कुत्तों, एक शानदार अनुभव
कंपनीकंपनी
गाटो क्रियोलो खाने के बिना चार दिन लगते हैं और केवल सोते हैंगाटो क्रियोलो खाने के बिना चार दिन लगते हैं और केवल सोते हैं
दिसंबर में छुट्टी के लिए जगहेंदिसंबर में छुट्टी के लिए जगहें
सोते समय, मेरा कुत्ता बहुत जल्दी सांस लेता हैसोते समय, मेरा कुत्ता बहुत जल्दी सांस लेता है
बिल्लियों जो बहुत सोते हैंबिल्लियों जो बहुत सोते हैं
Swagbucks.com के साथ महान पुरस्कार कैसे जीतेंSwagbucks.com के साथ महान पुरस्कार कैसे जीतें
एक भुगतान योजना के साथ एक क्रूज बुक करने के लिए कैसेएक भुगतान योजना के साथ एक क्रूज बुक करने के लिए कैसे
आज रात खर्राटों को रोकोआज रात खर्राटों को रोको
7 चीजें आपको किसी कुत्ते के साथ कभी नहीं कहना चाहिए7 चीजें आपको किसी कुत्ते के साथ कभी नहीं कहना चाहिए
» » रात में काम करते समय सामान्य जीवन कैसे जीना है
© 2022 TonMobis.com