7 चीजें आपको किसी कुत्ते के साथ कभी नहीं कहना चाहिए

समाचार-07

कुछ चीजें कहने के लिए सबसे अच्छी नहीं हैं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप इसे अपने सिर में कितनी अच्छी तरह से कहते हैं, इससे पहले कि आप इसे ज़ोर से कहें, कुछ बुनियादी वाक्यांश हैं जिन्हें आपको कुत्ते के किसी को कभी नहीं बताना चाहिए।

यही कारण है कि हम आपको 7 टिप्पणियां लाते हैं कि आपको निश्चित रूप से कुत्ते के साथ किसी को बताना नहीं चाहिए।

1. "आपके पास कुत्ते हैं क्योंकि आपके बच्चे नहीं हैं, है ना?"

न केवल यह अशिष्ट है, लेकिन लाखों लोग हैं जो बच्चों के दोनों चर का आनंद लेते हैं: मानव और पेरिजोज़। मानव बच्चे नहीं होने से आपको कम लोग नहीं मिलते हैं। असल में, बहुत से लोग अपने जीवन में कुत्तों को आशीर्वाद देते हैं।

2. "अपने कुत्ते को फर्नीचर पर न जाने दें"

अमेरिकी पालतू उत्पाद संघ द्वारा किए गए एक सर्वेक्षण के अनुसार, लगभग आधे कुत्ते अपने मालिकों के साथ अपने बिस्तर में सोते हैं। सोफे पर बैठे या फिल्में देखने में बिस्तर पर घुमाए जाने के बावजूद उन्हें आप के करीब रहने की इजाजत दी जाती है कि कुत्तों के साथ केवल एक व्यक्ति अनुभव कर सकता है।

3. "कुत्ते को पांचवें के बिना छोड़ना पड़ता है - इससे आपको बहुत अधिक पैसा लगता है"

हम में से अधिकांश जो कुत्तों से प्यार करते हैं, हम जानते हैं कि इसमें पिल्ला रखने के लिए निवेश शामिल है। हां, निवेश, मैं खर्च नहीं करता हूं। बदले में, हम अपने कुत्तों से प्यार, खुशी, कंपनी और कई और चीजें प्राप्त करते हैं। इसलिए, यह प्रत्येक व्यक्ति का यह मानने का निर्णय है कि पिल्ला होने का मतलब है कि उसे वह सब कुछ देना जो उसे जीने की जरूरत है।




4. "ओह, क्या आपका कुत्ता मर गया? खैर, एक और अब जाओ! "

फिर, यह कहना कुछ हद तक असंवेदनशील है। भले ही आपने अपना पिल्ला खो दिया हो और आप खुद से कहें "कभी नहीं" मेरे पास एक और कुत्ता होगा, यह बहुत संभावना है कि आप इसे फिर से लेंगे। लेकिन यह परे चला जाता है। कई लोगों के लिए, "बस एक और प्राप्त करें" जैसे वाक्यांशों को सुनना बहुत दुखी है। जब हम जाते हैं तो हम लोगों को प्रतिस्थापित नहीं करते हैं, इसलिए यह उनके कुत्तों के साथ कई लोगों के लिए है। एक जीवन अपरिवर्तनीय है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि इसका क्या रूप है (मानव या कुत्ते)।

5. "वह कुत्ता समझ में नहीं आता कि आप क्या कह रहे हैं"

मैं उन लोगों में से एक हूं जो मेरे कुत्ते से बात करते हैं। अगर आप अपने बच्चे से बात करते हैं तो लाखों मनुष्यों में से एक हैं तो अपना हाथ बढ़ाएं। जब मैं खरीदारी करता हूं, जब मैं घर जाता हूं और यहां तक ​​कि जब हम कार में होते हैं तो मैं इसे धोता हूं। हो सकता है कि वह समझ में नहीं आता "मुझे एक नया सेल फोन चाहिए", लेकिन वह मेरी आवाज़ जानता है और वह पूंछ के साथ प्रतिक्रिया करता है और सिर झुकाता है- या शायद वह किसी भी चीज का जवाब नहीं देता है। कुत्तों जीवित प्राणी हैं, और यह एक तथ्य है कि हम जो कहते हैं वह वे समझते हैं।

6. "अपने कुत्ते को चूमने दो मत"

इस टिप्पणी का उत्तर संक्षेप में है: मेरा मुंह, मेरा चेहरा, मेरा कुत्ता और मेरा जीवन। और यदि आपको लगता है कि यह एक कठोर जवाब है, बिलकुल नहीं। इसे शाब्दिक लो, ये कारण हैं कि मेरे कुत्ते के चुंबन की अनुमति क्यों है।

निश्चित रूप से बहुत से लोग समझेंगे कि मैं किस बारे में बात कर रहा हूं।

7. "निश्चित रूप से, जब भी आप चाहें आ सकते हैं ... लेकिन आपका कुत्ता नहीं करता है।"

इस वाक्यांश ने निश्चित रूप से कई बार सुना है, और ज्यादातर एक निमंत्रण अस्वीकार कर दिया है। हम जानते हैं कि कुत्तों को हर जगह अनुमति नहीं है, हम ऐसा भी नहीं करते हैं कि ऐसा होता है। लेकिन हम यह भी जानते हैं कि यदि हम अपने कुत्तों की शिक्षा और प्रशिक्षण में निवेश करते हैं तो ऐसे स्थान होते हैं जहां हम उन्हें लेना चाहते हैं। हम यह भी जानते हैं कि हम कुत्ते को अंतिम संस्कार या पुरस्कार समारोह में नहीं ले जाएंगे।

क्या आपने इनमें से कोई सुना है? क्या आपने किसी और को सुना है? इसे हमारे साथ साझा करें

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए 7 चरण अभी भी बैठे हैं (बैठे हैं)कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए 7 चरण अभी भी बैठे हैं (बैठे हैं)
कुत्तों और बच्चोंकुत्तों और बच्चों
कुत्ते कितने सोते हैं?कुत्ते कितने सोते हैं?
बच्चे और कुत्तों: प्रत्येक उम्र में एक जिम्मेदारीबच्चे और कुत्तों: प्रत्येक उम्र में एक जिम्मेदारी
बच्चे और कुत्तोंबच्चे और कुत्तों
आप अपने कुत्ते के लिए एलर्जी हैं।आप अपने कुत्ते के लिए एलर्जी हैं।
एक नए बच्चे के लिए एक कुत्ते की तैयारीएक नए बच्चे के लिए एक कुत्ते की तैयारी
कुत्ता और बच्चाकुत्ता और बच्चा
अपने कुत्ते को आदर्श पालतू बनाने के लिए 8 कदमअपने कुत्ते को आदर्श पालतू बनाने के लिए 8 कदम
बिल्ली की गर्भावस्था कितनी देर तक चलती है?बिल्ली की गर्भावस्था कितनी देर तक चलती है?
» » 7 चीजें आपको किसी कुत्ते के साथ कभी नहीं कहना चाहिए
© 2022 TonMobis.com