त्वचेय fillers के साथ अपने चेहरे को फिर से जीवंत करें




आप एक छोटे से "हाल ही में थक के लिए देख रहे हैं? इन दिनों, हर कोई कर रहा है महसूस कर संकट उनकी उपस्थिति। तनाव प्रभावित कर रहा है और उम्र बढ़ने और पर्यावरण आपके चेहरे पर साल जोड़ सकते हैं। के बारे में अपनी उपस्थिति जोड़ता है तो आप बुरा लग रहा है तनाव और अपने आत्म-सम्मान को प्रभावित करने के लिए।

क्या आप चेहरे की विशेषताओं को अपडेट करना चाहते हैं और अपनी उम्र या यहां तक ​​कि छोटी भी देखना चाहते हैं। हालांकि, इस समय एक कॉस्मेटिक सर्जरी सवाल से बाहर है। एक शल्य चिकित्सा प्रक्रिया बहुत महंगा है और निश्चित रूप से ऋण में जाने के अतिरिक्त तनाव की आवश्यकता नहीं है।

इसलिए, चेहरे और इंजेक्शन योग्य fillers महिलाओं और पुरुषों के लिए एक बहुत ही लोकप्रिय समाधान बन रहे हैं, क्योंकि वे लागत के एक अंश पर एक बदलाव के समान प्रभाव प्रदान करते हैं। Restylane एक ऐसा उत्पाद है जिसे आप तब तक विचार करना चाहेंगे जब तक आप निश्चित शल्य चिकित्सा समाधान खरीद नहीं सकते।

सबसे पहले, आप जानना चाहेंगे कि कैसे Restylane सर्जरी के विकल्प के रूप में कार्य करता है। यह उत्पाद 2003 में एफडीए अनुमोदन के साथ दृश्य पर आया क्योंकि फिलर इंजेक्शन की प्रवृत्ति वास्तव में बंद हो रही है। यह hyaluronic एसिड से बना है, जो पशु, प्राकृतिक पदार्थ नहीं है जो शरीर में भी पाया जाता है।

यह एक जेलैटिनस पदार्थ है कि जब त्वचा के नीचे इंजेक्शन दिया जाता है, तो पानी को आकर्षित करता है और त्वचा के नीचे मात्रा में कार्य करता है। चूंकि मात्रा चेहरे पर लौटा दी जाती है, यह झुर्री को नरम करता है और त्वचा कठोर हो जाती है।

कुछ सूजन हो जाएगी, लेकिन सर्जरी के विपरीत, आप उपचार के तुरंत बाद काम या स्कूल लौट सकते हैं। और, यदि आप नौकरी की तलाश में हैं, तो आप महत्वपूर्ण साक्षात्कार के समय के दौरान ताज़ा हो सकते हैं। अब, अगर उम्र बढ़ने के संकेत कम हैं, तो यह प्रक्रिया आपको चाहिए।

हालांकि, अधिक गंभीर लक्षण, शल्य चिकित्सा पूरी तरह से गिरने और झुर्रियों को खत्म करने का एकमात्र विकल्प है। हालांकि, Restylane इन लक्षणों में से कुछ को कम कर सकता है और आपको शल्य चिकित्सा छोड़ने की इजाजत देता है जब तक आप इसे बर्दाश्त नहीं कर सकते।

इस विकल्प का कारण यह है कि आप जहां रहते हैं और प्रक्रिया की लंबाई के आधार पर कॉस्मेटिक सर्जरी औसत $ 10,500, उससे कम, इतनी अद्भुत लगती है।

तुलनात्मक रूप से, सिरिंज को लगभग $ 500, अधिक या उससे कम का औसत रेस्टाइलन उपचार। रीटच की आवश्यकता होने से पहले परिणाम नौ महीने तक चल सकते हैं। एक या दो उपचार जो सबसे महंगी चेहरे की सर्जरी के लिए बजट दे सकते हैं।

यदि आप इंजेक्शन योग्य फिलर्स के बारे में सोच रहे हैं, तो फेस-लिफ्ट के विकल्प के रूप में, आपको अभी भी यह सुनिश्चित करना होगा कि एक प्रमाणित और अनुभवी डॉक्टर प्रक्रिया करता है। हालांकि यह एक ऑपरेशन नहीं है, स्थानीय एनेस्थेटिक का उपयोग किया जाता है और यदि इसे गलत तरीके से इंजेक्शन दिया जाता है, तो जटिलताएं हो सकती हैं।

पैसे बचाने के लाभों का लाभ उठाएं और रेस्टाइलन को आपके चेहरे पर कुछ साल लगेंगे और अभी अपने बारे में बेहतर महसूस करेंगे।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
विदेश में प्लास्टिक सर्जरीविदेश में प्लास्टिक सर्जरी
चेहरे की त्वचा की देखभाल आम समस्याएं और उनके उपचारचेहरे की त्वचा की देखभाल आम समस्याएं और उनके उपचार
Facelift postoperative देखभालFacelift postoperative देखभाल
अतीत की बात में त्वचा की मलिनकिरण सुनिश्चित करेंअतीत की बात में त्वचा की मलिनकिरण सुनिश्चित करें
पहली शताब्दियों के सौंदर्यशास्त्र को फिर से जीवंत करने के लिए फेसिलिफ्ट सर्जरीपहली शताब्दियों के सौंदर्यशास्त्र को फिर से जीवंत करने के लिए फेसिलिफ्ट सर्जरी
चर्चा बढ़ाने के सिल्हूट क्या है?चर्चा बढ़ाने के सिल्हूट क्या है?
भारत की प्लास्टिक शल्य चिकित्सा औसत लागतभारत की प्लास्टिक शल्य चिकित्सा औसत लागत
कोलेजन के बारे में क्या? कैसे त्वचीय fillers खेल बदल दिया हैकोलेजन के बारे में क्या? कैसे त्वचीय fillers खेल बदल दिया है
लक्जरी उपस्थिति: मैनहट्टन facelift विशेषज्ञोंलक्जरी उपस्थिति: मैनहट्टन facelift विशेषज्ञों
तेजी से गैर-आक्रामक कॉस्मेटिक प्रक्रियाओं के साथ 10 साल की उम्र देखेंतेजी से गैर-आक्रामक कॉस्मेटिक प्रक्रियाओं के साथ 10 साल की उम्र देखें
» » त्वचेय fillers के साथ अपने चेहरे को फिर से जीवंत करें
© 2022 TonMobis.com