बड़े छिद्रों से छुटकारा पाएं




बड़े छिद्र आपकी त्वचा को अपारदर्शी और असमान दिखाई दे सकते हैं। छिद्रों को स्थायी रूप से कम करने का कोई तरीका नहीं है। छिद्रों को स्पष्ट और तेल की कमी को कम करने, इसकी उपस्थिति को कम करना संभव है। किसी भी मामले में आपके शरीर को खोलने की जरूरत है। सौंदर्यपूर्ण रूप से एक निश्चित बिंदु को पूरा करना संभव है, लेकिन इसमें समय, प्रयास और पैसा लगता है। लेकिन लगभग कोई छिद्र होने का भ्रम देने के लिए छिद्रों और अविश्वसनीय मेकअप उत्पादों को अनजाने के तरीके निश्चित रूप से हैं। छिद्रों की समस्या को संभालने के लिए यहां कुछ बेहतरीन चीजें हैं, और उपयोग करें।

जेनेटिक्स यहां एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं, लेकिन वे एक शुद्ध और प्राकृतिक प्रणाली का उपयोग करते हैं - एक धोने, टोनर और दिन क्रीम (मुँहासे क्रीम, यदि आवश्यक हो) और रात को दोहराएं। टोनर चेहरे पर संतुलन प्रदान करता है - और मदद कर सकता है। बड़े छिद्र केवल आनुवंशिक समस्या हैं, लेकिन आप अस्थायी रूप से छिद्रों के आकार को कम कर सकते हैं, गंदगी और मलबे को हटा सकते हैं। छिद्रों का आकार वंशानुगत है, जिसका अर्थ है कि अगर आपके माता-पिता के पास बड़े छिद्र होते हैं, तो यह भी संभावना है कि आप भी करेंगे।

यदि आप अपनी त्वचा का सही ढंग से ख्याल नहीं रखते हैं और नियमित रूप से छिद्र छिड़कते हैं और बढ़ते हैं। त्वचा में पहला कदम, स्पष्ट और सुंदर गैर-बदसूरत छिद्र एक दानेदार exfoliating cleanser का उपयोग कर रहा है। चेहरे पर एक बर्फ घन चलाएं ठंडे पानी को संकीर्ण करें और एक ही समय में इसे हाइड्रेट करते समय त्वचा को ताज़ा करें। यदि आपके पास बर्फ घन नहीं है तो आप अपने चेहरे को ठंडे पानी से छिड़क सकते हैं। त्वचा पर रगड़ने वाले ठंडे पानी और बर्फ के cubes अस्थायी रूप से छिद्रों के आकार को कम कर सकते हैं।

त्वचा विशेषज्ञ द्वारा पेशेवर स्किनिंग - और महंगा है कि उपचार के दौरान पोस्ट-मंडप के मामले में सामान्य मालाइज़ से कम दर्दनाक दर्द होता है। इस्तेमाल किए गए रसायनों / रासायनिक संयोजन / त्वचा के प्रकार पर निर्भर करता है अनुवांशिक पृष्ठभूमि, आदि, लेकिन प्रभावशाली अंतिम परिणाम।

मुसब्बर वेरा (शराब के बिना मुसब्बर जेल) के साथ चीनी मिलाएं और नींबू और चेहरे को साफ करने और निकालने के लिए इसका इस्तेमाल करें। एक बार जब आप चीनी सुनते हैं तो पानी के साथ अपना चेहरा धोने या हल्के सफाई करने वाले कोटाफिल जैसे धोने के लिए। यह हर रात करो। यह आहार त्वचा को हल्का कर देगा और छिद्रों की उपस्थिति को कम करेगा।

जब आप छिद्र खोलने के लिए गर्म पानी के साथ अपना चेहरा धोते हैं और फिर छिद्रों को बाद में छिद्रों को बंद करने के लिए उपयोग करते हैं। हर बार गंदे तरीके से हर प्रकार किसी भी प्रकार के पाउडर का उपयोग करने के लिए वसा पाने के लिए चेहरे को आम तौर पर आपके चेहरे पर तेल के साथ चिपकने और छिद्रों में नहीं मिलता है। मृत त्वचा कोशिकाओं को छिद्र खोलने से दूर रखने के लिए एक कोमल स्क्रब का प्रयोग करें।

मिट्टी के मुखौटे तेल को अवशोषित करते हैं अस्थायी रूप से छिद्रों को कस लें। सौंदर्य मिट्टी मास्क w / o क्रूरता एक अच्छा व्यवसाय है। न्यूट्रोजेना साफ़ पोयर क्लींसर / मास्क एक और अच्छा है - इसमें बेंज़ॉयल मिट्टी है पेरोक्साइड मास्क के रूप में बेहतर काम करता है।

ब्लैकहेड और विस्तारित छिद्र अक्सर हाथ में जाते हैं। काले स्थान के क्षेत्र में लागू पानी का एक गर्म संपीड़न, उसके बाद बहुत ही नरम दबाव छिद्रों के छिद्र को साफ़ करने में मदद कर सकता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
वयस्क मुँहासे से छुटकारा पाने के तरीकों पर युक्तियाँवयस्क मुँहासे से छुटकारा पाने के तरीकों पर युक्तियाँ
वयस्क मुँहासा के लिए प्राकृतिक उपचारवयस्क मुँहासा के लिए प्राकृतिक उपचार
मुँहासे इलाज के लिए प्राकृतिक उपचारमुँहासे इलाज के लिए प्राकृतिक उपचार
मुँहासे के सभी प्रकार के लिए एक कार्बनिक क्रीममुँहासे के सभी प्रकार के लिए एक कार्बनिक क्रीम
पुरुषों के लिए त्वचा की देखभाल - एक चेकलिस्टपुरुषों के लिए त्वचा की देखभाल - एक चेकलिस्ट
मुँहासे त्वचा टोन देखभालमुँहासे त्वचा टोन देखभाल
क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?
मुँहासे मुँहासे: क्या यह क्षितिज पर है?मुँहासे मुँहासे: क्या यह क्षितिज पर है?
त्वचा के लिए शहद के साथ एक मीठात्वचा के लिए शहद के साथ एक मीठा
अनाज उपचार - मुँहासे अलविदा कहोअनाज उपचार - मुँहासे अलविदा कहो
» » बड़े छिद्रों से छुटकारा पाएं
© 2022 TonMobis.com