अस्थिर और मुँहासा




अस्थिर एक पदार्थ है जो निचोड़ने या एक साथ आने वाले ऊतकों के संकुचन में मदद करता है। ई `त्वचा देखभाल के लिए कॉस्मेटिक कंपनियों द्वारा बेचा गया।

शब्द की उत्पत्ति लैटिन शब्द अस्थिर करने के लिए वापस जाती है - इसका मतलब है "तेज़ बांधना"। क्या अस्थिर लोकप्रिय बनाता है इसकी संपत्ति एक जीवित ऊतक को जल्दी से बांधने के लिए है, जिससे इसे कम किया जा सकता है। यह वास्तव में, कई अनुप्रयोगों में बहुत प्रभावी और उपयोगी हो सकता है।

श्लेष्म झिल्ली को कम करने के लिए आंतरिक दवाओं में अस्थिरता का काफी उपयोग किया जाता है। एक डॉक्टर आसानी से परेशान क्षेत्रों या खून बह रहा है, सूजन को कम कर सकते हैं। यहां तक ​​कि कीट काटने और फंगल संक्रमण के कारण त्वचा की परेशानी भी अस्थिर के साथ इलाज की जा सकती है। ऐसे चिकित्सा खरोंच के उदाहरणों में चुड़ैल हेज़ल और कैलामीन लोशन शामिल हैं, लेकिन जलन को कम करने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं। इसके अलावा, अस्थिर डॉक्टरों का भी रोगियों की तरफ निकास को अधिक आरामदायक बनाने के लिए उपयोग किया जाता है।

सौंदर्य प्रसाधनों की दुनिया में, अस्थिर एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। इन्हें आम तौर पर त्वचा को टोन करने के लिए उपयोग किया जाता है और छिद्रों को संकुचित करके और त्वचा के नीचे ऊतक की एक परत बनाकर हस्ताक्षर बनाते हैं। एक कॉस्मेटिक अस्थिर (जिसे टोनर भी कहा जाता है) आमतौर पर स्नान करने के तुरंत बाद और किसी भी मॉइस्चराइज़र लगाने से पहले लागू होता है। बहुत से लोग नहीं जानते कि यहां तक ​​कि "" अस्थिर अस्थिर भी हैं। यही कारण है कि वह एक सुखद aftershave का उपयोग करता है यह त्वचा को पुनरुत्थान करने में मदद करता है और मामूली कटौती के कारण होने वाले दर्द को कम करता है।

एक प्रभावी अस्थिर टोनर त्वचा न केवल सतह से तेल को नियंत्रित करने में सक्षम होनी चाहिए, बल्कि त्वचा के ऊतकों में परिसंचरण में भी सुधार कर सकती है, जिससे इसे इकट्ठा और कसने में मदद मिलती है। टोनर भी एक तत्व के रूप में कार्य करता है, जो बाएं मेकअप के सभी निशान हटा देता है, और मॉइस्चराइज़र लगाने से पहले छिद्र भी खुलता है। आपकी त्वचा की जरूरत है और टाइप करें आप उस प्रकार के अस्थिर प्रकार का निर्धारण कर सकते हैं जिसे आप चुनना चाहिए।

एक अस्थिर त्वचा के लिए कई फायदे हैं, जैसे कि:

1) सूट परेशान त्वचा

2) अतिरिक्त sebum निकालें

3) संभावित दोष ब्लैकहेड को रोकें

4) आंतरिक स्वास्थ्य को बढ़ावा देना

5) त्वचा को कस लें और दृढ़ करें

6) झुर्री कम दिखाई देते हैं

7) ऊतक ऊतक से बचें

8) त्वचा की समग्र उपस्थिति में सुधार।

एक अस्थिर लगाने से पहले, मजबूत साबुन के लिए जाने के बजाय, अपने चेहरे को हल्के सफाई करने के साथ धोना महत्वपूर्ण है। त्वचा के प्रकार के अनुसार डिटर्जेंट चुनें, चाहे वह शुष्क, सामान्य, तेल या संवेदनशील हो। इसलिए, अपने चेहरे को सूखने के लिए मुलायम, साफ कपड़े का उपयोग करना सुनिश्चित करें। अपना कठोर चेहरा न धोएं।

एक बार जब आप तैयार हों, तो चेहरे और अन्य क्षेत्रों पर कोमल आंदोलनों के साथ चेहरे पर अस्थिर को लागू करें। आप इस उद्देश्य के लिए एक सूती तलछट या मुलायम कपड़े का उपयोग कर सकते हैं। मॉइस्चराइज़र पर जाने से पहले कृपया अस्थिर को सूखने की प्रतीक्षा करें। प्रभावी उपचार के लिए इन सफाई चरणों को दिन में कम से कम दो बार पालन किया जाना चाहिए।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
तेज मुँहासे से छुटकारा पाने के लिए सात युक्तियाँतेज मुँहासे से छुटकारा पाने के लिए सात युक्तियाँ
मुँहासे की समस्या - इसे कहां मिलना है?मुँहासे की समस्या - इसे कहां मिलना है?
मेरा कुत्ता अस्थिर है और चल नहीं सकता हैमेरा कुत्ता अस्थिर है और चल नहीं सकता है
कुत्ते के स्पर्स को कैसे कटौती करेंकुत्ते के स्पर्स को कैसे कटौती करें
एक बीमार बिल्ली के लक्षणएक बीमार बिल्ली के लक्षण
मुँहासा और त्वचा देखभाल के बीच लिंक की खोज करेंमुँहासा और त्वचा देखभाल के बीच लिंक की खोज करें
मुँहासे का इलाज करने के लिए शीर्ष 5 तरीकेमुँहासे का इलाज करने के लिए शीर्ष 5 तरीके
एक चेहरे की सफाई तेल के बारे में सच्चाईएक चेहरे की सफाई तेल के बारे में सच्चाई
गिनी पिग कान में दर्द हैगिनी पिग कान में दर्द है
आभा को साफ करने के लिए अरोमाथेरेपी आवश्यक तेलों का उपयोगआभा को साफ करने के लिए अरोमाथेरेपी आवश्यक तेलों का उपयोग
» » अस्थिर और मुँहासा
© 2022 TonMobis.com