आभा को साफ करने के लिए अरोमाथेरेपी आवश्यक तेलों का उपयोग




अरोमाथेरेपी प्रकृति की दवा अपने शुद्ध और सबसे आवश्यक राज्य में है। आवश्यक तेल, प्रकृति के चमत्कार, पूरी तरह से वनस्पति उत्पत्ति से व्युत्पन्न होते हैं। ये सार कई जादुई गुण प्रभावी हैं, जो कल्याण की अधिक समझ का कारण बन सकते हैं। केवल खूबसूरत अरोमा आपकी आत्माओं को उठा सकते हैं और आपको शांति के स्थान पर ले जा सकते हैं। जब स्नान में पतला होता है, मालिश में या हवा में वाष्पीकृत होता है, तो लाभ असंख्य होते हैं। आवश्यक तेलों में विशिष्ट गुण होते हैं और कई बीमारियों के इलाज के लिए या बस विश्राम या कायाकल्प के लिए उपयोग किया जा सकता है। सुगंधित तेल एक पौधे की असली आत्मा हैं।

यहां तक ​​कि एक बूंद या दो आपके शरीर, दिमाग और भावना के लिए महत्वपूर्ण परिणाम उत्पन्न कर सकते हैं। आवश्यक तेलों को उनके स्वास्थ्य और कल्याण को बेहतर बनाने के लिए एक प्राकृतिक, सुरक्षित और प्रभावी तरीका प्रदान किया जाता है और संतोषजनक परिणाम उत्पन्न कर सकते हैं, जहां अन्य विधियां विफल हो गई हैं। कई प्रकार के सुगंधित तेल होते हैं। पेपरमिंट की शक्तिशाली अस्थिर कार्रवाई तनाव और नकारात्मक कंपन को मिटा देती है। पेपरमिंट को ड्राइविंग की निराशा को कम करने के लिए भी जोड़ा गया था। "लंबी अवधि के ड्राइविंग के दौरान इन गंधों का आवधिक प्रशासन स्वभाव को बनाए रखने और यातायात दुर्घटनाओं और मौतों को कम करने में बहुत मददगार हो सकता है।"

साइप्रस (कप्रेसस sempervirens) लगभग अरोमाथेरेपी में मजबूत अस्थिर के रूप में। साइप्रस का तेल आंखों की ऊर्जा को मजबूत करता है और प्राचीन काल से शुद्धिकरण और स्वास्थ्य प्रचार के संस्कार के लिए उपयोग किया जाता है। जूनिपर जामुन (जूनिपरिस कम्युनिस) एक मजबूत detoxifier। प्रतिकूल आदतों, विश्वासों और दृष्टिकोणों का सामना करने के लिए और कहीं भी हवा को प्रभावी ढंग से शुद्ध करने और ध्यान में मदद करने के लिए अपनी दीपक गंध में जूनिपर जामुन का प्रयोग करें। नींबू (साइट्रस limonum) मजबूत astringents दिमाग enlivens और भावना को बढ़ाता है। नींबू के साथ एक शक्तिशाली जीवाणुनाशक डिटर्जेंट बहुत बाँझ है और इसमें शक्तिशाली जीवाणुरोधी गुण हैं।

हवा को शुद्ध करने के लिए अपने सुगंध दीपक में नींबू का तेल, या सतहों कीटाणुरहित करने के लिए घर पर अपनी सफाई स्प्रे में प्रयोग करें। जैस्मीन मानसिक सुरक्षा है, आभा को साफ करता है, रचनात्मकता और मौलिकता को उत्तेजित करता है, आध्यात्मिक प्रेम को आकर्षित करता है। जब आपको लगता है कि लैवेंडर भावनात्मक तनाव एक बड़ी मदद है। सैंडलवुड तेल नसों के लिए एक टॉनिक के रूप में कार्य करता है और एक व्यस्त और अनियमित जीवन शैली के कारण घबराहट चिंता, भय और तनाव के लिए एक आदर्श उपाय है। मिरर का उपयोग आध्यात्मिक और भावनात्मक कल्याण में सुधार के लिए किया जाता है। यह अस्थिर और मजबूत गुण ऊर्जा को शुद्ध और संतुलित करने के लिए प्रभावी हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
आवश्यक तेल के साथ प्रकृति का स्वाद प्राप्त करेंआवश्यक तेल के साथ प्रकृति का स्वाद प्राप्त करें
अरोमाथेरेपी कैरियर तेल के विभिन्न प्रकार क्या हैं?अरोमाथेरेपी कैरियर तेल के विभिन्न प्रकार क्या हैं?
इतिहास में अरोमाथेरेपीइतिहास में अरोमाथेरेपी
आध्यात्मिक और स्वास्थ्य अरोमाथेरेपीआध्यात्मिक और स्वास्थ्य अरोमाथेरेपी
अरोमाथेरेपी के स्वास्थ्य के लिए लाभअरोमाथेरेपी के स्वास्थ्य के लिए लाभ
अरोमाथेरेपी तेल: प्रकृति की चिकित्सा शक्तिअरोमाथेरेपी तेल: प्रकृति की चिकित्सा शक्ति
अरोमाथेरेपी के लाभ - चिकित्सकीय ग्रेड आवश्यक तेलों का उपयोग आपके लिए क्या कर सकता हैअरोमाथेरेपी के लाभ - चिकित्सकीय ग्रेड आवश्यक तेलों का उपयोग आपके लिए क्या कर सकता है
धुंध अरोमाथेरेपी के उपयोग क्या हैं?धुंध अरोमाथेरेपी के उपयोग क्या हैं?
अत्यधिक सुगंधित सोया मोमबत्तियों का उपयोग करने के कुछ फायदेअत्यधिक सुगंधित सोया मोमबत्तियों का उपयोग करने के कुछ फायदे
आवश्यक तेलों के कई उपयोगआवश्यक तेलों के कई उपयोग
» » आभा को साफ करने के लिए अरोमाथेरेपी आवश्यक तेलों का उपयोग
© 2022 TonMobis.com