कुत्ते के स्पर्स को कैसे कटौती करें

कुत्ते के स्पर्स को कैसे कटौती करें

अपने कुत्ते के निर्वासन काट लें यह उन लोगों में से एक है जो उनके चचेरे भाई को दी जानी चाहिए। नाखून में एक नाखून है जो पिछड़े पैरों के अंदर है, जो टखने के बहुत करीब है। यह भौतिक विज्ञान का एक हिस्सा है जो कोई कार्य पूरा नहीं करता है, असल में, इस बारे में बहुत सारे विवाद हैं कि इसे शल्य चिकित्सा से हटाया जाना चाहिए या नहीं।

लेकिन इस आघात में अपने साथी को पेश करने से पहले, उन्हें काटकर पर्याप्त से अधिक है- यही कारण है कि animals.site2.xyz हम आपको बताते हैं कुत्ते के निर्वासन को कैसे कटौती करें।

सबसे पहले, आपको यह पता होना चाहिए टेम deportón के सभी raía नहीं सुनिश्चित करें कि आपके पास केवल यही है। इस विशेष मैनीक्योर सत्र के साथ खाएं, अपना कंस लें और इसे अलग करें। एक बार उस पॉजिओन में, उसे डाल दो और जब वह अपने पंजे को छूता है, तो उसे कुछ मीम दें ताकि वह आराम कर सके।

  • अब सेलर में होने का समय है चिमटा या कुत्ते की नाखूनों को काटने के लिए विशेष कैंची। अपने मोन के साथ कैंची ले लो और अपने कंडोम के पैर को अपने कंडोम के पैर से लेकर किसी भी जोखिम को चलाने के लिए लेग पैरान के बाकी हिस्सों से मेनन को अलग करने के लिए सबसे अच्छा है।




  • चरम है नाखून के भीतरी क्षेत्र में कटौती करने के लिए सावधान क्योंकि उस क्षेत्र में रक्त वाहिकाओं हैं और इससे रक्तचाप हो सकता है। एक बार और सुरक्षित रूप से, प्रमुख की नोक काट लें या।

    यदि आप कोई गलती करते हैं, अपने साथी को काटते हैं और घायल करते हैं, तो थोड़ा अस्थिर का उपयोग करें और रक्त को खून बहने के लिए पैर बांधें, महसूस करें कि यह बंद हो जाता है, पशु चिकित्सक के पास तुरंत जाता है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कुत्ते के स्पर्स को कैसे कटौती करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्तों में रोग और दवाएं.

  • आपको चाहिए
    • एक कुत्ते की नाखूनों को काटने के लिए चढ़ाई या विशेष कैंची।
    • अस्थिर पाउडर
    • गौज या साफ बैंड।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    एक कुत्ते की नाखून कैसे कटौती करेंएक कुत्ते की नाखून कैसे कटौती करें
    घर पर अपने कुत्ते की नाखूनों को काटना सीखेंघर पर अपने कुत्ते की नाखूनों को काटना सीखें
    एक कुत्ते को नाखून काट लेंएक कुत्ते को नाखून काट लें
    घर पर कुत्ते की नाखून कैसे कटौती करें?घर पर कुत्ते की नाखून कैसे कटौती करें?
    एक schnauzer के बाल कटौती कैसे करेंएक schnauzer के बाल कटौती कैसे करें
    मेरी बिल्ली की नाखून कैसे कटौती करेंमेरी बिल्ली की नाखून कैसे कटौती करें
    बिल्ली की नाखून कैसे कटौती करेंबिल्ली की नाखून कैसे कटौती करें
    बिल्ली की नाखून कैसे कटौती करेंबिल्ली की नाखून कैसे कटौती करें
    मेरे खरगोश की नाखून कैसे कटौती करेंमेरे खरगोश की नाखून कैसे कटौती करें
    चूंकि क्लिप घर पर एक खरगोश से सुरक्षित रूप से नाखून करते हैंचूंकि क्लिप घर पर एक खरगोश से सुरक्षित रूप से नाखून करते हैं
    » » कुत्ते के स्पर्स को कैसे कटौती करें
    © 2022 TonMobis.com