सर्वश्रेष्ठ नर्स अक्सर प्रश्न भाग 2

स्वास्थ्य विपणन इकाइयों की एक अच्छी संख्या ने मुख्य रूप से अपने लक्षित बाजार शक्ति के साथ अपनी विश्वसनीयता बढ़ाने के लिए साक्ष्य की खरीद को निर्देशित किया।
प्रमाणित चिकित्सा सहायक
हालांकि, आपके संभावित ग्राहकों को प्रभावित करने के लिए कुछ सबसे प्रभावी सिफारिशें अच्छी तरह से ज्ञात कारण विश्लेषण के लिए जानी जाती हैं।

स्टूडियो को समझने के लिए स्वास्थ्य देखभाल उपकरणों के अधिकांश विक्रेता एक पूर्ण तथ्य है, डेटा, अनुसंधान-केंद्रित, चुनौती-समाधान-दस्तावेज़ परिणामों का वजन।

एक केस स्टडी प्रभावी रूप से इनमें से कुछ तत्वों को शामिल कर सकता है।

हालांकि, सबसे शक्तिशाली केस स्टडी वास्तव में एक ऐसी स्थिति के दौर में सफलता की कहानी साझा करने के बारे में है जहां आपका संभावित ग्राहक स्वयं से संबंधित हो सकता है और आपके आस-पास देख सकता है।

यह महत्वपूर्ण है क्योंकि लोग लगभग हर शॉट कार्रवाई निस्संदेह केवल एक कहानी का समर्थन करते हैं, बहुत से लोग खुद को और दूसरों को उस आंदोलन की पुष्टि करने के लिए कहते हैं।

अपने कॉरपोरेट इंट्रानेट वेब पेज, वेब सेमिनार, सीधा पूर्ण मेलबॉक्स, और उपरोक्त व्यक्ति के बिक्री कर्मियों के बजाय "पीछे छोड़ें" पैकेज के भीतर सामग्री विपणन सामग्री के इस प्रकार के शक्तिशाली टुकड़े प्रदान करें स्वास्थ्य देखभाल उपकरणों के कारखाने से बिक्री की बिक्री।




तो यह सब कुछ है ... अपने आप को मूल्यांकन करते समय विचार करने के लिए 5 चीजें हैं, साथ ही साथ 2011 की विज्ञापन योजना में परिसंचरण अध्ययन को एकीकृत करने में सक्षम होने का कारण भी है:

* कुछ लोगों नेतृत्व शुरू कर दिया - बस उसके मामले का अध्ययन का एक आकर्षक कहानी पता चलता है, आप महत्वपूर्ण जानकारी साझा करने के लिए मैं निश्चित रूप से कह सकते हैं कि यह न केवल आकर्षक है में सक्षम हैं, लेकिन यह पता चलता है कि नवीनता किसी को मूल्य के वितरण में वृद्धि कर सकते अपने परिप्रेक्ष्य। यह विज्ञापन और विपणन सामग्री निश्चित रूप से योग्य और अयोग्य होनी चाहिए, लेकिन स्कूल या मैसेन्जर के रूप में भी इसका इस्तेमाल नहीं किया जाना चाहिए।
* सभी महान लोग उन सभी युवाओं का उपयोग करते हैं - प्रत्यक्ष प्रतिक्रिया विज्ञापन व्यवसाय के लिए, स्टूडियो उदाहरण से कहीं अधिक प्रभावी नहीं है। वे प्राथमिक सॉफ्टवेयर की बिक्री कर रहे हैं। कोई सोच सकता है कि चिकित्सा उपकरण के बाहर नमूना निश्चित रूप से अधिक महत्वपूर्ण है - और सच में, यह निश्चित रूप से महत्वपूर्ण है - लेकिन इससे पहले कि मैं दिखा सकूं और बता सकूं, आपको यह साबित करना होगा कि मुझे लगता है कि हिचकिचाहट, सीमाएं और अंक उपयोगकर्ता नियंत्रण चिकित्सा उपकरण और यहां तक ​​कि संभावित खरीदार भी। केस स्टडीज यह तय करने में बहुत सफल हैं कि क्या करना है।
* अधिक से अधिक - लोगों की संख्या द्वारा निर्धारित, निर्णय लेने वाले समूह में - आमतौर पर अधिकांश चिकित्सा उपकरण प्रौद्योगिकियों के लिए कम से कम सात - कई केस अध्ययनों के साथ प्रत्येक फोकस बैठक के दौरान आपको एक अलग परिप्रेक्ष्य की आवश्यकता होती है अक्सर एक विशेषज्ञ दृष्टिकोण और भी बहुत महत्वपूर्ण है।
* गतिविधियां लॉन्च की जाएंगी - हां, मैं एक रेचक हूं। यह माना जाता है कि आपकी चिकित्सा प्रक्रिया प्रणाली की खरीद में बाधा आ सकती है। कभी-कभी सब कुछ कब्ज के लिए नीचे आता है। केस स्टडीज को फिर से चीजों को स्थानांतरित करने से अधिक रणनीतिक रूप से उपयोग करना - और संभवतः विशेष निर्णय लेने की प्रक्रिया को रोकने से, स्टॉप करने के लिए साइट पर जाएं।
* विभिन्न आवाजों और स्वरों का उपयोग करें - आपकी कंपनी की ब्रांड स्वास्थ्य देखभाल उपकरण परंपरा के बावजूद और थोड़ी सी डिग्री से, इस सामग्री की आवाज़ का सही स्वर निर्धारित करें ... संभावित दर्शक यह वास्तव में एक महत्वपूर्ण सर्वेक्षण विचार है। एक उदाहरण, अस्पताल प्रशासकों ने लागत, दक्षता को कम करने और एक्सवाईजेड प्रौद्योगिकी का उपयोग करके आरओआई को बढ़ाने के लिए सुधार किया है और डॉक्टर सर्जन इंजीनियरिंग के लिए बेहतर प्रतिक्रिया देते हैं क्योंकि आपका डॉक्टर प्रक्रिया के दौरान जटिलताओं की दर को कम कर सकता है, लापरवाही के किसी भी रूप के अस्तित्व को कम करें, व्यक्तिगत वसूली का समय सुधारें। दर्शकों ने इस मुद्दे पर अधिक ध्यान केंद्रित किया है वैज्ञानिक साक्ष्य प्रतिक्रिया में उच्च स्तर की भागीदारी को बढ़ाता है जो अधिक अनुभवी हो सकता है।

अंत में, यह 7 से पांच ठोस है। खजाने में अध्ययन (न्यूनतम) की स्थिति - और उन्हें साल भर रणनीतिक रूप से लागू करें - कर्मियों के प्रीमियम की प्रतिक्रिया में वृद्धि कर सकते हैं, वर्तमान विपणन में निवेश की वापसी में सुधार कर सकते हैं और नौकरी से खुद को एक विश्वसनीय सलाहकार के रूप में स्थापित करने में सक्षम होने के लिए कहा जाता है।

यहां एक समृद्ध नया साल है!

स्वचालन प्रणाली आर्थिक प्रणाली है और बड़ी ऑनलाइन सदस्यता शुल्क अर्जित करने के लिए इसे ट्रैक रखने के लिए सबसे अच्छी बात है! ऑटोमेशन अनुभव बोनस सिस्टम का स्वागत करें

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
त्वचा देखभाल उत्पाद किसी भी आर्थिक अच्छे के हो सकते हैंत्वचा देखभाल उत्पाद किसी भी आर्थिक अच्छे के हो सकते हैं
नर्सिंग: केस स्टडीज कैसे लिखेंनर्सिंग: केस स्टडीज कैसे लिखें
एफडीए द्वारा अनुमोदित एलरगन स्तन प्रत्यारोपणएफडीए द्वारा अनुमोदित एलरगन स्तन प्रत्यारोपण
कैसे दंत चिकित्सक अपने आरोपों को हल करते हैंकैसे दंत चिकित्सक अपने आरोपों को हल करते हैं
आपकी सुंदरता आवश्यकताओं के लिए विश्वसनीय विशेषज्ञआपकी सुंदरता आवश्यकताओं के लिए विश्वसनीय विशेषज्ञ
काउंटर नाइट क्रीम पर सर्वश्रेष्ठ खोजने के लिए एक गाइडकाउंटर नाइट क्रीम पर सर्वश्रेष्ठ खोजने के लिए एक गाइड
नर्सों के लिए सफलता की कुंजीनर्सों के लिए सफलता की कुंजी
विभिन्न नर्सिंग विशिष्टताओं के लिए एक गाइडविभिन्न नर्सिंग विशिष्टताओं के लिए एक गाइड
इनमेड सिलिकॉन स्तन प्रत्यारोपण एफडीए द्वारा अनुमोदित हैं।इनमेड सिलिकॉन स्तन प्रत्यारोपण एफडीए द्वारा अनुमोदित हैं।
मालिश के लिए उपकरणमालिश के लिए उपकरण
» » सर्वश्रेष्ठ नर्स अक्सर प्रश्न भाग 2
© 2022 TonMobis.com