नर्सिंग: केस स्टडीज कैसे लिखें

हालांकि नर्सिंग में लेखन उच्च तकनीक बन गया है, लेकिन स्वास्थ्य पेशेवरों के लिए उपलब्धियों के प्रभावी लिखित संचार अभी भी आवश्यक हैं। किसी भी प्रकार के संचार के साथ, लिखित सामग्री एक चरण-दर-चरण प्रक्रिया है जिसमें थोड़ा सा प्रयास शामिल है। आपको अपनी शिक्षा या करियर में किसी बिंदु पर देखभाल के मामले के अध्ययन को लिखना सीखना होगा। देखभाल के केस स्टडी को लिखना सीखें अपने अध्ययन और नर्सिंग कैरियर के लिए बहुत मूल्यवान होगा।

नर्सिंग में लिखित संचार के कुछ विशिष्ट तत्वों में आवश्यक जानकारी देने के लिए जितना संभव हो उतना शब्दों का उपयोग शामिल है। जो लोग आपके लेखन को पढ़ते हैं उन्हें ध्यान में रखते हुए, आपको संक्षिप्त और स्पष्ट के मामले में देखभाल का केस अध्ययन लिखना सीखना होगा।

सीखें कि कैसे एक मामले का अध्ययन नर्सिंग लिखने के लिए अंग्रेजी व्याकरण में प्राथमिक क्षमता है, वर्तनी, के विषय में उदाहरण के लिए, वाक्य टुकड़े और विषय और क्रिया, आदि यह के बीच हुए समझौते के बीच अंतर की पहचान त्रुटियों कुल मिलाकर, एक नर्स के रूप में, एक क्षेत्र विशेष क्षमता में रोगी देखभाल अभ्यास करने के लिए चयन किया जाता है और संचार भी रोगियों के केंद्र में हस्तलिखित किया जाएगा। दस्तावेज़ों के प्रकार आप लिखते हैं शामिल हैं, लेकिन सौंपा चिकित्सक की समीक्षा करने के लिए एक रोगी चार्ट आप के दिन तक रोगी के मूल्यांकन, डिजाइन, देखभाल, और प्रतिनिधित्व करने के लिए सीमित नहीं हैं।




आपको नैदानिक ​​नोट्स, पृष्ठभूमि और शारीरिक परीक्षा, परामर्श, या अन्य प्रकार के दस्तावेज लिखने के लिए कहा जाएगा, जैसे कि निदेशकों या देखभाल के लिए जिम्मेदार व्यक्ति द्वारा विभागीय घटना रिपोर्ट। शिफ्ट परिवर्तन के दौरान कुछ सुविधाओं में, आपको समय और खुराक के साथ तथ्यों, महत्वपूर्ण संकेतों या दवाओं की एक कहानी लिखनी पड़ सकती है।

देखभाल के एक केस अध्ययन को लिखना सीखना असामान्य स्तर के लेखन को बनाए रखने और दस्तावेज़ीकरण के डेटा प्रारूप में कम से कम भिन्नता के साथ कुछ लेखन गतिविधियों को दोहराने के लिए आवश्यक हो सकता है। लेखन सुपाठ्य और अच्छी तरह से आदेश दिया जाना चाहिए। याद रखें, दूसरों ने लिखित रिपोर्टों पर भरोसा किया है कि देखभाल योजना में क्या हुआ है, इलाज चिकित्सक द्वारा या विदेश में रोगी देखभाल में नर्सिंग स्टाफ के दौरान अगले परिवर्तन द्वारा किया जाना चाहिए। रोगी देखभाल से संबंधित विशेष सजावट के रिकॉर्ड की प्रक्रिया को पेशेवरता और शब्दों की अच्छी पसंद के साथ सभी प्रासंगिक जानकारी और विचारों का पर्याप्त रूप से प्रतिनिधित्व करना चाहिए।

जब आप एक नर्सिंग केस स्टडी लिखना सीखते हैं, तो आपको भौतिक हस्तलिखित दस्तावेज पूरा करने की आवश्यकता नहीं हो सकती है

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
नर्सों की मदद का ख्याल रखना: कैसे पता चले कि आपके पास सिर का अच्छा तरीका है या नहीं-नर्सों की मदद का ख्याल रखना: कैसे पता चले कि आपके पास सिर का अच्छा तरीका है या नहीं-
नर्सिंग प्रक्रिया के चरणनर्सिंग प्रक्रिया के चरण
नाबालिगों के समर्थन के लिए कठिनाई का एक पत्र कैसे लिखेंनाबालिगों के समर्थन के लिए कठिनाई का एक पत्र कैसे लिखें
इलेक्ट्रॉनिक मेडिकल रिकॉर्ड के रक्षकों के लिए एक बड़ी जीतइलेक्ट्रॉनिक मेडिकल रिकॉर्ड के रक्षकों के लिए एक बड़ी जीत
टेक्सास में सर्वश्रेष्ठ नर्सिंग होम कैसे खोजेंटेक्सास में सर्वश्रेष्ठ नर्सिंग होम कैसे खोजें
प्रवेश स्तर की नौकरियों का सबसे अच्छा क्षेत्रप्रवेश स्तर की नौकरियों का सबसे अच्छा क्षेत्र
नर्सों के लिए सफलता की कुंजीनर्सों के लिए सफलता की कुंजी
एक स्वतंत्र लेखन टीम कैसे बनाएंएक स्वतंत्र लेखन टीम कैसे बनाएं
विभिन्न नर्सिंग विशिष्टताओं के लिए एक गाइडविभिन्न नर्सिंग विशिष्टताओं के लिए एक गाइड
स्कूल नर्स: स्कूल में नर्सिंग नौकरी पाने के लिए सुझावस्कूल नर्स: स्कूल में नर्सिंग नौकरी पाने के लिए सुझाव
» » नर्सिंग: केस स्टडीज कैसे लिखें
© 2022 TonMobis.com