वर्ष 2011 के लिए विपणन की 5 गर्म नौकरियां

हम अभी भी मुश्किल आर्थिक समय के बीच में हैं। कई लोगों के लिए नौकरी ढूंढना मुश्किल हो सकता है। जिन लोगों के पास विपणन क्षमता है, उनके लिए हमेशा विकास के लिए नए अवसर हैं। तकनीक अक्सर अवसरों के विस्तार के रूप में बनाई जाती है। वर्ष 2011 के लिए शीर्ष 5 विपणन गर्म काम यहां दिए गए हैं।

s454w423diams 784 588 741 1145- मार्केटर मोबाइल

टैबलेट और स्मार्टफोन के बीच, हम इन दिनों ऑनलाइन पाने के लिए "सब कुछ" की तरह दिखने की बढ़ती प्रवृत्ति देखते हैं। आकर्षित करने के लिए इन निकायों कई लोग हैं जो न केवल मोबाइल टेलीफोनी बाजार और उपभोक्ताओं समझते हैं, लेकिन लोग हैं, जो विकास, विकास और मोबाइल फोन के बाजार में सामग्री के निर्माण में अनुभव है की जरूरत है। मोबाइल एप्लिकेशन बनाने या मोबाइल वेबसाइट बनाने में कौशल को एक विशिष्ट प्रक्रिया माना जाता है, "प्लस।"

784 588 741 784 588 741 1.145 वित्तीय विक्रेताओं s454w423diams, विपणन 2011 के लिए गर्म की नौकरियों में से एक गणित कौशल पर आधारित है! ऐसे कई लोग हैं जो बेचना चाहते हैं, क्योंकि उनके पास बहुत से लोग कौशल हैं, लेकिन शायद वे "संख्याओं" और गणित के साथ इतना अच्छे नहीं थे। "यह एक समस्या इन दिनों नंबर सहित विपणन हो सकता है। आर्थिक संकट के इस समय में पता जहां पैसा खर्च किया जाता है और लेखा वास्तव में आवश्यक है। और कड़ी तथ्य और आंकड़े के द्वारा समर्थित स्पष्ट रुझान दिखाने के कर सकते हैं, मांग है ज्यादा और अधिक वे अतीत में थे। विपणन के दिनों नहीं गणित में एक छोटे से सामान्य ज्ञान अतीत की बात हो सकती है हो सकता है। 784 588 741 1145 s454w423diams, विश्लेषकों और डेटा के दृश्य

यह महत्वपूर्ण है कि कंपनियां अपने विपणन अभियानों की प्रभावशीलता को माप सकें। इस वजह से एक व्यक्ति जो विभिन्न प्रौद्योगिकियों और सोशल मीडिया के स्रोतों को इकट्ठा करने, विश्लेषण करने और पेश करने में सक्षम है, वह बड़ी मांग में तेजी से बढ़ रहा है। इन विश्लेषकों को न केवल डेटा एकत्रित करने और प्रसारित करने में सक्षम होना चाहिए, लेकिन वे एकत्रित डेटा के परिणामों के आधार पर विपणन दृष्टिकोण को बेहतर बनाने के लिए ठोस कार्य योजनाएं बनाने और अच्छी तरह से विचार करने में सक्षम होना चाहिए।

s454w423diams 784 588 741 1145- डिजिटल सामग्री रणनीतिकार और स्टोरीटेलर्स


इन माध्यमों को केवल एक माध्यम पर लिखने से पहले सामग्री प्रस्तुत करने के लिए बहुत कुछ है। सामग्री रणनीतिकार सामग्री की कई धाराएं बनाने में सक्षम होना चाहिए ताकि दर्शक आईपैड, उत्साही डेस्कटॉप और उनके मोबाइल फोन पर सर्फर सामग्री के प्रासंगिक विचारों का एक अद्वितीय मंच हो। पता लगाएं कि बाजार कहां है, इसे कैसे करें और इस उपलब्ध काम के लिए सभी उपलब्ध साधन आवश्यक हैं।

s454w423diams 784 588 741 1145- तकनीकी विशिष्ट विशेषज्ञ

कई कंपनियां बहुत विशिष्ट और संकीर्ण तकनीकी क्षेत्रों में अनुभव के साथ विपणन की तलाश में रहेंगी। आईफोन के लिए फ्लैश और एप्लिकेशन जैसी चीजों के विकास में अनुभव होने के कारण और विशिष्ट सामग्री में मांग में वृद्धि हो सकती है, क्योंकि कई एजेंसियां ​​विशिष्ट लोगों को विशिष्ट क्षेत्रों को लक्षित करने के इच्छुक होंगी, जैसे बाजार हर अधिक विशिष्ट समय।

784 588 741 स्रोत: https://imediaconnection.com/content/28272.asp
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
माताओं तकनीक के लिए घर नौकरियों परमाताओं तकनीक के लिए घर नौकरियों पर
नौकरी तलाशने वाले मोबाइल एप्लिकेशन का उपयोग कैसे करते हैंनौकरी तलाशने वाले मोबाइल एप्लिकेशन का उपयोग कैसे करते हैं
सबसे नफरत की दुनिया में कार्य 5सबसे नफरत की दुनिया में कार्य 5
अपनी खाली समय में पैसा कमाने के लिए वेबसाइटेंअपनी खाली समय में पैसा कमाने के लिए वेबसाइटें
एक नौकरी बाजार में गिरावट का चयन करनाएक नौकरी बाजार में गिरावट का चयन करना
अपने अगले काम के लिए एक विपणन अभियान बनानाअपने अगले काम के लिए एक विपणन अभियान बनाना
भर्ती: समाचार पत्र विज्ञापनों के खिलाफ नौकरी बोर्डभर्ती: समाचार पत्र विज्ञापनों के खिलाफ नौकरी बोर्ड
ऑनलाइन पैसे कमाने का एक त्वरित तरीकाऑनलाइन पैसे कमाने का एक त्वरित तरीका
मेरे एचटीसी शिफ्ट में मेरे पास गार्मिन मानचित्र कैसे लोड करेंमेरे एचटीसी शिफ्ट में मेरे पास गार्मिन मानचित्र कैसे लोड करें
कार्यस्थल में लाभ प्राप्त करने वाले सामाजिक कौशल कितने प्रभावी हैंकार्यस्थल में लाभ प्राप्त करने वाले सामाजिक कौशल कितने प्रभावी हैं
» » वर्ष 2011 के लिए विपणन की 5 गर्म नौकरियां
© 2022 TonMobis.com