स्कूल के लिए मजेदार सामान

पुस्तक मज़ा

चिपकने वाला शेल्फ कागज या वॉलपेपर का उपयोग कर पुस्तकों को पुनः प्राप्त और उन्हें और अधिक टिकाऊ कागज बनाने के लिए द्वारा एक रंगीन मज़ा बुक बनाएँ। यदि किसी फ़ोल्डर या नोटबुक कठोर, केवल कागज पर खुली किताब पर नज़र रखने, कुछ सेंटीमीटर छोड़ने कवर के अंदर जाने के लिए, और धीरे से एक नई किताब कवर के रूप में पुस्तक पर लागू। यदि यह एक सर्पिल नोटबुक है, का पता लगाने बंद कर दिया और दो कवर, आगे और पीछे के लिए एक काट दिया।
सितारों, सूरज, फूलों और जानवरों जैसे कागज़ के आकार काट लें, और किताबों के कवर का सम्मान करें। एक कस्टम लैपटॉप के लिए, सामने एक स्वयं चिपकने वाला फोटो विनाइल बैग चिपकाएं और अपने बच्चे की पसंदीदा तस्वीर - पालतू जानवर, दोस्तों या यात्रा के लिए एक विशेष जगह डालें।

मजेदार पुस्तक बैग

अपनी मजाकिया किताबें ले जाने के लिए एक सुरुचिपूर्ण बैग बनाएं। एक सनकी और टिकाऊ पुस्तक बैग बनाने का एक आसान और रचनात्मक तरीका जींस या शॉर्ट्स की पुरानी जोड़ी का उपयोग करना है। ज़िप और उन्हें बटन, बाहर बारी बारी से, और अपने पैरों को crotch के नीचे कुछ इंच कटौती। बंद पैरों के उद्घाटन को सिलाई, दाएं निकास पथ पर जाएं, और एक बैग है जो जीन शॉर्ट्स की तरह दिखता है, जिसमें अंतर्निहित जेब है।
एक पैर का पट्टा बनाने के लिए सामग्री का उपयोग करें, या सिर्फ दो पट्टियों बेल्ट छोरों के माध्यम से रंग का सूती शब्दों में कहें, अपनी पैंट के मोर्चे पर एक और पीठ पर एक बैग संभालती है संभालती है।


मजेदार लॉकर ऑर्गनाइज़र


एक कोठरी आयोजक बनाओ। टिनप्लेट कैबिनेट उपस्थिति में संस्थागत हैं, लेकिन आयोजकों लॉकर कुछ ताजा क्राफ्टिंग पूरी तरह से वातावरण को बदलता है।
प्रारंभ करने के लिए फोम रंग के कुछ चादरें लेने के लिए और कैंची या सजावटी किनारे कल्पना के लिए शिल्प गुलाबीपन कैंची के साथ एक टुकड़ा की एक 9 इंच वर्ग काटा। दो विपरीत कोनों गुना वर्ग के केंद्र में पूरा करने के लिए, और नीचे, अन्य दो के किनारों से ऊपर एक छोटे से एक तिहाई --- यह एक लिफाफे की तरह दिखना चाहिए। टेप किनारों टेप पैकिंग के साथ अंदर से एक साथ, सफेद गोंद के साथ तीसरे फ्लैप वक्र के अतिव्यापी किनारों में शामिल होने, और शुष्क जब तक इस तरह के एक पुस्तक के रूप में एक भारी वस्तु जगह, शीर्ष पर।
उस माहौल को सजाने के लिए जिसमें महीने के तीन कोनों। सर्कल या फूल जैसे विभिन्न रंगीन फोम रबड़ के कुछ आकारों को काटें, और इसे एक जगह धारक को पकड़ने के लिए उपयोग करें। फिर, पीछे की ओर शक्तिशाली मैग्नेट की एक जोड़ी को छूएं --- शीर्ष पर एक, जो खुला रहता है, और नीचे एक। पेंसिल, नोट्स और अन्य आपूर्तियों को स्टोर करने के लिए कैबिनेट के अंदर चिपकाएं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अर्जेंटीना में वे एक पुस्तक के साथ भटक कुत्ते को गोद लेने को बढ़ावा देते हैंअर्जेंटीना में वे एक पुस्तक के साथ भटक कुत्ते को गोद लेने को बढ़ावा देते हैं
टेलीवर्कर्स के लिए सबसे अच्छी साइटेंटेलीवर्कर्स के लिए सबसे अच्छी साइटें
तिथियों को खेलने के लिए मजेदार विचारतिथियों को खेलने के लिए मजेदार विचार
बच्चों के लिए घोड़े के मुखौटेबच्चों के लिए घोड़े के मुखौटे
स्वास्थ्य किताबें: इसके बारे में अधिक जानने के लिए चुनें।स्वास्थ्य किताबें: इसके बारे में अधिक जानने के लिए चुनें।
करियर परिवर्तन पर अनुशंसित किताबेंकरियर परिवर्तन पर अनुशंसित किताबें
होम्योपैथी के बारे में और जानकारी क्या है? एक होम्योपैथी किताब पढ़ेंहोम्योपैथी के बारे में और जानकारी क्या है? एक होम्योपैथी किताब पढ़ें
वीडियो हेड क्लीनर कैसे बनाएंवीडियो हेड क्लीनर कैसे बनाएं
अपनी खुद की डिज्नी यात्रा कार्यक्रम कैसे बनाएंअपनी खुद की डिज्नी यात्रा कार्यक्रम कैसे बनाएं
नैनो आइपॉड के लिए खाल कैसे बनाएंनैनो आइपॉड के लिए खाल कैसे बनाएं
» » स्कूल के लिए मजेदार सामान
© 2022 TonMobis.com