चार साल के बच्चे को पढ़ने के लिए सबसे अच्छी किताबें

राइम्स किताबें

राइम्स एक कहानी में बच्चों को बाहर ले जा सकते हैं। थियोडोर सिअस गीसेल (उर्फ डॉ सिअस) कैसे Grinch चुराई क्रिसमस "है कि उनके आकर्षक कविताओं से प्यार करता था कर रहे हैं" टोपी में बिल्ली और जैसे शीर्षक "लिखा था, और इन पुस्तकों से पूर्व स्कूली बच्चों के बीच लोकप्रिय थे जो वे पहली बार 1950 में प्रकाशित किए गए थे "पढ़ना संसाधन पुस्तक, साक्षरता विशेषज्ञ" जेट बचपन मैरी सिम्पसन ने कहा कविता में पुस्तकों की संरचना "बच्चों के बारे में शब्दों, वाक्यांशों, वाक्य भविष्यवाणियों या मान्यताओं बनाने के लिए प्रोत्साहित करती है , तथ्यों और पात्र जो बाद में कहानी में आ सकते हैं। "

सुधारित किताबें

ऐसी पुस्तकें जो ध्वनियां और चलती हिस्से बनाती हैं, इस श्रेणी में आती हैं। बाल विकास संस्थान ने नोट किया कि चार साल की उम्र में, बच्चे यौन गतिविधियों को प्राथमिकता देना शुरू करते हैं, और इन पुस्तकों का स्वाद लड़कों और लड़कियों के बीच भिन्न होता है। क्रिस्टीना पारिसी, एक चार वर्षीय की न्यूयॉर्क में एक प्रकाशन घर के कार्यकारी निदेशक और माँ कहते हैं, ", किताबें है कि उन्हें विमानों के उपयुक्त लगता है बनाने के पढ़ने के लिए पसंद करते हैं, उदाहरण के लिए। वह सब कुछ आंदोलन से कोई लेना देना नहीं है पसंद करती है --- हवाई जहाज, कारें, नाव, हेलीकॉप्टर, मोटरसाइकिल। "


इंटरेक्टिव किताबें


इंटरेक्टिव किताबें जो आमंत्रण पत्र डाउनलोड करने के लिए ऑनलाइन, डीवीडी या घटकों की पेशकश करती हैं। वे अलग-अलग पात्रों को अलग-अलग तरीकों से, या स्क्रीन पर हाइलाइट किए गए बोले गए शब्द के साथ उपयोग करने के फायदे भी प्रदान कर सकते हैं। कुशल शिक्षण समाधान, एक वेबसाइट, एक संपत्ति शिक्षक, कई साइटों के लिंक प्रदान करता है जो प्रारंभिक आयु में प्रीस्कूल और स्कूल के लिए मुफ्त ऑनलाइन इंटरैक्टिव किताबें प्रदान करते हैं।

क्या किताबें

लुइस मछली चार साल पहले एक लोकप्रिय खिताब बन गई है जब इसे 1 9 80 के दशक के अंत में प्रकाशित किया गया था और आज भी आकर्षक है। बच्चे एक कसाई की कहानी से जुड़े होते हैं जो मछली से प्यार करता है --- और वह बहुत खुश हो जाता है। इस प्रकार की पुस्तक जो भौतिक रूप से असंभव या असंभव रूप से कल्पनाओं को ट्रिगर करने वाली चीजों को बदलने पर केंद्रित है और बच्चों को हंसते हुए भी प्राप्त करती है। अपने बच्चे के साथ पढ़ना विनोद और सपने का साझा अनुभव बन जाता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
तिथियों को खेलने के लिए मजेदार विचारतिथियों को खेलने के लिए मजेदार विचार
खेलने के लिए बच्चों के खेलखेलने के लिए बच्चों के खेल
बच्चों पर ध्यान केंद्रित करने के तरीकेबच्चों पर ध्यान केंद्रित करने के तरीके
स्वास्थ्य किताबें: इसके बारे में अधिक जानने के लिए चुनें।स्वास्थ्य किताबें: इसके बारे में अधिक जानने के लिए चुनें।
बच्चों के बारे मेंबच्चों के बारे में
बच्चों के लिए गतिविधियां यूचरिस्टबच्चों के लिए गतिविधियां यूचरिस्ट
ऑटिज़्म वाले बच्चों में भाषा विकासऑटिज़्म वाले बच्चों में भाषा विकास
प्रारंभिक बचपन के क्षेत्र में विकास के क्षेत्रप्रारंभिक बचपन के क्षेत्र में विकास के क्षेत्र
मातृभाषा के विकास को क्या हतोत्साहित करता है?मातृभाषा के विकास को क्या हतोत्साहित करता है?
`पॉलिली प्रीस्कूलर के लिए बॉयलर की गतिविधियों को रखो`पॉलिली प्रीस्कूलर के लिए बॉयलर की गतिविधियों को रखो
» » चार साल के बच्चे को पढ़ने के लिए सबसे अच्छी किताबें
© 2022 TonMobis.com