ओक बंदरगाह, वाशिंगटन में छोटे बच्चों के लिए नाटक गतिविधियों के अंदर

समृद्ध

जिम या साप्ताहिक संवर्धन वर्ग के लिए साइन अप करें बच्चे मूव एंड ग्रूव (movingandgroovinginc.com), बच्चों को मोटर और स्थानिक कौशल विकसित करने में मदद करने के लिए डिज़ाइन की गई गतिविधियों की विविधता के साथ परिवार की सुविधा प्रदान करता है। एकल-अभिभावक पाठ्यक्रमों के बीच चुनें शैल इन गन्दा उंगलियों सह और टम्बल समय, या कला या जिम कक्षा में अभ्यास के लिए अपने बड़े बच्चे (30 महीने से अधिक) को कम करें। कक्षाएं प्रत्येक सप्ताह आयोजित की जाती हैं, प्रत्येक स्कूल वर्ष के विभिन्न सत्रों के लिए पंजीकरण उपलब्ध है।

मनोरंजन

Whidbey Farewell House (hiphopbouncin.com) पर विगल्स का विकास करें, जहां बच्चे कूदते घरों और बाधाओं से भरे फर्श का भी आनंद ले सकते हैं। हर दिन खुले उड़ने की अवधि के दौरान खेलते हैं, या एक बच्चे के माता-पिता के लिए साइन अप करें। मासिक, वार्षिक और गागा दिवस सदस्यता उपलब्ध हैं। सभी बच्चों को वयस्क के साथ होना चाहिए, और सभी को साफ मोजे पहनने की आवश्यकता है।


कहानी समय


ओक हार्बर पब्लिक लाइब्रेरी (oakharborpubliclibrary.com) के बच्चों के अनुभाग में आराम करें और पढ़ें, या बच्चों के कार्यक्रमों के मुफ़्त, साप्ताहिक इतिहास में भाग लें। कहानी के समय, बच्चे गाने गाते हैं, कहानियों को सुनते हैं, रचनात्मक गतिविधियों और आंदोलन अभ्यास की विविधता में बातचीत करते हैं और भाग लेते हैं। 18 महीने से 3 साल के बच्चों के लिए कहानी समय की सिफारिश की जाती है (देखभाल करने वाले के साथ)।

तैराकी

ओक पूल हार्बर (oakharborpool.com) दो अलग-अलग स्तरों के लिए बच्चे तैराकी सबक प्रदान करता है और सह सप्ताह के स्नान के दौरान सभी सप्ताहांत खोलता है। खुली तैराकी के दौरान, 1.5 से 2.5 मीटर गहराई तक फैले विशाल पंख वाले पूल में नूडल्स और फोम कालीन की गेंदों के साथ खेलते हैं। एक उच्च स्तरीय लाइफगार्ड हमेशा तैरने के दौरान गार्ड पर होता है, और माता-पिता या अभिभावकों को भी हमेशा अपने बच्चे की पहुंच के भीतर होना चाहिए। पूल एक पूर्ण अलमारी और शॉवर प्रदान करता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बाल देखभाल के लिए अपने बच्चे की स्कूल कुंजी का उपयोग कैसे करेंबाल देखभाल के लिए अपने बच्चे की स्कूल कुंजी का उपयोग कैसे करें
जापानी बच्चों की पारंपरिक शिक्षा तकनीकेंजापानी बच्चों की पारंपरिक शिक्षा तकनीकें
खेलने के लिए बच्चों के खेलखेलने के लिए बच्चों के खेल
बच्चों पर ध्यान केंद्रित करने के तरीकेबच्चों पर ध्यान केंद्रित करने के तरीके
अक्षम बच्चों के लिए स्क्रीनिंग उपकरणअक्षम बच्चों के लिए स्क्रीनिंग उपकरण
बच्चों के लिए जमीन यात्रा पर सुरक्षाबच्चों के लिए जमीन यात्रा पर सुरक्षा
कौन से विषय प्रतिभाशाली भाइयों को संदर्भित करते हैं?कौन से विषय प्रतिभाशाली भाइयों को संदर्भित करते हैं?
प्रारंभिक बचपन के क्षेत्र में विकास के क्षेत्रप्रारंभिक बचपन के क्षेत्र में विकास के क्षेत्र
शारीरिक बचपन के विकास में योगदान जो प्रभावशारीरिक बचपन के विकास में योगदान जो प्रभाव
एक साल के बच्चे के हाथ से खेलएक साल के बच्चे के हाथ से खेल
» » ओक बंदरगाह, वाशिंगटन में छोटे बच्चों के लिए नाटक गतिविधियों के अंदर
© 2022 TonMobis.com