भारतीय ट्रेल में और उसके आस-पास के बच्चों के साथ क्या करना है, एनसी

पार्कों

क्रॉसिंग कैमिनोस पार्क शहर के केंद्र में स्थित एक संरचना है। यह सामुदायिक कार्यक्रमों और त्योहारों के लिए एक केंद्र के रूप में कार्य करता है, और मनोरंजन के लिए सुविधाएं हैं। इसमें एक खेल का मैदान, पिकनिक क्षेत्र, एक एम्फीथिएटर, हाइकिंग ट्रेल्स, हरी क्षेत्र और सार्वजनिक कला है। इंडियन ट्रेल जैक्सन से अठारह मील कैने क्रीक पार्क है। यह मध्यम आकार के पूल के साथ 1,050 हेक्टेयर का मनोरंजन क्षेत्र है। मछली पकड़ने, नौकायन, कैनोइंग, कयाकिंग, लंबी पैदल यात्रा, पिकनिकिंग, कैम्पिंग, खेल, खेल और पैदल चलने जैसे बच्चों के लिए सुखद गतिविधियां।

खेल और खेल केंद्र

इंडियन ट्रेल के उत्तर में सिर्फ चार मील की दूरी पर मैथ्यूज में एएमएफ लेन कैरोलिना है। न केवल 56 परिवार की गेंदबाजी लेन है, बल्कि रेसिंग सिमुलेटर, आर्केड गेम्स, बिलियर्ड्स, शफलबोर्ड और स्नैक बार के लिए भी है। इंडियन ट्रेल पर केट की रोलर स्केटिंग एक स्केटिंग रिंक है जो विभिन्न प्रकार की मजेदार गतिविधियों की पेशकश करती है। उसके पास फ्री स्केट सत्र, स्केटिंग पाठ, एक प्रतिस्पर्धी स्पीड स्केटिंग टीम और एक बड़ा गेम रूम है। पूरे हफ्ते विशेष कार्यक्रम होते हैं, जिसमें शुक्रवार की रात मस्ती के परिवार भी शामिल हैं जहां आप एक पैकेज प्राप्त कर सकते हैं जिसमें स्केटिंग, पिज्जा और रिफ्रेशमेंट शामिल हैं।


कला और विज्ञान


इंडियन ट्रेल में एक सांस्कृतिक कला केंद्र सभी उम्र के लिए कला कक्षाएं प्रदान करता है। केंद्र नृत्य, रंगमंच, संगीत और दृश्य कला के लिए विभिन्न प्रकार के पाठ्यक्रम, कार्यक्रम और कार्यशालाएं प्रदान करता है। डिस्कवरी प्लेस शार्लोट में सोलह किलोमीटर भारतीय ट्रेल। यहां, बच्चे विज्ञान प्रयोगशाला की तरह कई हाथ से उजागर वस्तुओं के साथ बातचीत कर सकते हैं, जानवरों के निवास स्थान इमारत के केंद्र में रहते हैं, जानवरों के ग्रोसोलॉजी क्षेत्र, जहां आप उन चीजों को सीख सकते हैं जो सकल जानवर करते हैं, और 3-डी रंगमंच। निर्देशित पर्यटन भी हैं जिनमें मछलीघर का दौरा और एक कंपोस्टिंग प्रदर्शन की भोजन शामिल है।

प्रकृति और वन्यजीवन

सत्तर किलोमीटर की भारतीय ट्रेल शार्लोट शार्लोट नेचर संग्रहालय है। यहां, आपके बच्चों को तितली उद्यान के माध्यम से चलने, 100 वर्षीय जंगल के माध्यम से लंबी पैदल यात्रा, देशी जानवरों का दौरा करने, अपने स्वयं के कठपुतली शो पेश करने और पशु जीवन चक्रों की खोज करने जैसे सभी प्रकार के मजेदार अनुभव हो सकते हैं। । प्रकृति के बारे में अधिक जानने के लिए, अपने बच्चों को बॉटनिकल गार्डन देखने के लिए शेर्लोट कैंपस विश्वविद्यालय में ले जाएं, जो पर्यटन और भ्रमण के लिए खुले हैं। ग्रीनहाउस पौधों और उष्णकटिबंधीय वनस्पतियों और वनस्पतियों पर नजदीक देखने के लिए एक आवर्धक ग्लास ले जाएं, क्योंकि वनस्पति उद्यान, आगंतुकों को पौधों को छूने और गंध करने की अनुमति है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
नॉर्मविले, मिसौरी के पास मोटेलनॉर्मविले, मिसौरी के पास मोटेल
नेवादा काउंटी में कैम्पिंगनेवादा काउंटी में कैम्पिंग
टेक्सास नदी केबिनटेक्सास नदी केबिन
ले सुएर, मिनेसोटा के पास कैम्पिंगले सुएर, मिनेसोटा के पास कैम्पिंग
रेस्टाउन झील का आनंद कैसे लेंरेस्टाउन झील का आनंद कैसे लें
फ्लोरिडा everglades के बारे में पर्यटक जानकारीफ्लोरिडा everglades के बारे में पर्यटक जानकारी
लब्बॉक, टेक्सास में आरवी पार्कलब्बॉक, टेक्सास में आरवी पार्क
ब्रिटिश कोलंबिया, कनाडा में फैमिली लेक रिज़ॉर्टब्रिटिश कोलंबिया, कनाडा में फैमिली लेक रिज़ॉर्ट
खाड़ी काउंटी, फ्लोरिडा में शिविरखाड़ी काउंटी, फ्लोरिडा में शिविर
ओरेगन में आरवी शिविर पार्कओरेगन में आरवी शिविर पार्क
» » भारतीय ट्रेल में और उसके आस-पास के बच्चों के साथ क्या करना है, एनसी
© 2022 TonMobis.com