कैशियर नौकरियों के लिए आवश्यक आवश्यकताओं

`कैशियर` कौन है?

एक बैंक टेलर व्यक्ति जो ग्राहकों बैंक जाकर नियमित बैंकिंग अभ्यास में भाग लेने के साथ सूचना का आदान है। वे इन ग्राहकों की बातचीत की पहली पंक्ति हो सकता है, और यह एक कुशल और सटीक सेवा इन ग्राहकों को प्रदान करने के लिए है, जबकि विस्तार और इसकी सेवाओं की सटीकता पर ध्यान बनाए रखने बैंक tellers का कर्तव्य है।

इसके कार्य क्या हैं?


784588741 संयुक्त राज्य अमेरिका में tellers सभी कर्मचारियों के एक चौथाई रचना और काम और जोखिम के बैंक बहुत पर कब्जा। जब एक श्रम एक बैंक टेलर से उम्मीद की जा सकती है कि मानता है, एक अच्छा संबंध बनाने के लिए बांड की बिक्री, चेक, नकद निकासी, जमा राशि का संग्रह के साथ करते हैं, उपयोगिता बिल के भुगतान को स्वीकार करना होगा ग्राहकों, ग्राहकों की बैंकिंग जरूरतों का आकलन करने और मिलने या बैंक, मुद्रा और जमा सेवाओं में संबंधित लेनदेन का प्रावधान, ऋण भुगतान के प्रबंधन, आदि के प्रासंगिक अनुभाग का उल्लेख के साथ ...

क्या कैशियर नौकरी मुश्किल बनाता है?

784 588 741 एक बैंक टेलर के समारोह एक आसान काम है जब एक व्यक्ति विस्तार और देखभाल की मात्रा है कि ऊपर सेवाओं के प्रावधान पर रखा जाना चाहिए देख सकते हो जाता है। इसलिए, इन लोगों को पैसे उन्हें आवंटित प्रबंध, शुरुआत और दिन के अंत में नकद की गिनती के लिए जिम्मेदारी लेनी चाहिए, दिन के अंत में खाते का संतुलन चुनौतियों और आय को पूरा करने, बनाने के लिए धन,,, चेक स्वीकार करने के लिए पूरा रूपों की सटीकता की पुष्टि उनकी उपस्थिति के बारे में सतर्क रहने के लिए प्रचलन से अवैध धन को रोकने, काले धन को वैध रोकने बाहर ले जाने के की गोपनीयता बनाए रखने के उनके खातों में उपलब्ध हैं अपने खाते की जानकारी और एक ग्राहक के अन्य लेन-देन विवरण, क्रम में समय-समय पर इन सेवाओं के प्रबंधन के साथ ही प्रशिक्षण के विषय में बैंक नीतियों के अनुरूप बैंकिंग प्रथाओं के प्रति अधिक जागरूक बनने के लिए और अधिक कुशल हो


बैंक टेलर के काम के लिए आम तौर पर कौन सी आवश्यकताएं स्वीकार्य होती हैं?

इन सभी आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए, अधिकांश बैंकों को उन अनुप्रयोगों की आवश्यकता होती है जिनमें न्यूनतम हाईस्कूल योग्यता हो और कुछ मामलों में, कुछ बैंकों को समान स्थिति या संबंधित क्षेत्र में पूर्व अनुभव की आवश्यकता हो सकती है। इन बुनियादी आवश्यकताओं के अतिरिक्त, यह सुनिश्चित करेगा कि उम्मीदवारों के पास उत्कृष्ट संचार कौशल के साथ अच्छी गणितीय योग्यता हो। वे कीबोर्ड के माध्यम से जानकारी दर्ज करने के आवेदक की क्षमता को भी जानना चाहते हैं।

यदि इन आवश्यकताओं को पूरा किया जाता है, तो आवेदकों के पास उनके नौकरी साक्षात्कार में सफल होने का अच्छा मौका होगा, लेकिन कैशियर नौकरी आवेदन के लिए आवेदन में कुछ बैंकों द्वारा प्रदान की जा सकने वाली अतिरिक्त जरूरतों पर ध्यान दें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मधुमक्खियों के लिए सामग्रीमधुमक्खियों के लिए सामग्री
आवास एडीए की जरूरत हैआवास एडीए की जरूरत है
कैसे दंत चिकित्सक अपने आरोपों को हल करते हैंकैसे दंत चिकित्सक अपने आरोपों को हल करते हैं
Pitbull एक बाबा बैंक के साथ अपने भोजन उल्टी और गिरता हैPitbull एक बाबा बैंक के साथ अपने भोजन उल्टी और गिरता है
एक रहस्य दुकानदार क्या है?एक रहस्य दुकानदार क्या है?
प्रवेश स्तर की नौकरियों का सबसे अच्छा क्षेत्रप्रवेश स्तर की नौकरियों का सबसे अच्छा क्षेत्र
आपकी सुंदरता आवश्यकताओं के लिए विश्वसनीय विशेषज्ञआपकी सुंदरता आवश्यकताओं के लिए विश्वसनीय विशेषज्ञ
व्यावसायिक प्रोफाइल: व्यावसायिक चिकित्सकव्यावसायिक प्रोफाइल: व्यावसायिक चिकित्सक
अमेज़ॅन मैकेनिकल टर्की के काम की मूल बातेंअमेज़ॅन मैकेनिकल टर्की के काम की मूल बातें
काम पर समृद्ध रणनीतियांकाम पर समृद्ध रणनीतियां
» » कैशियर नौकरियों के लिए आवश्यक आवश्यकताओं
© 2022 TonMobis.com