प्रवेश स्तर की नौकरियों का सबसे अच्छा क्षेत्र

$ 334 प्रति सप्ताह वेतन के साथ कौन सी प्रविष्टि-स्तर की नौकरी शुरू होती है? इसके अलावा, उद्यमी भोजन, आवास, मनोरंजन और मुफ्त कपड़े पर लॉन्च करता है? हालांकि, संपत्ति एक बैरक या बोर्ड हो सकती है, और कपड़े सभी वर्दी हैं। वह प्रवेश स्तर की नौकरी निश्चित रूप से सेना है।

और मैंने उनसे कहा कि आप इराक और अफगानिस्तान जैसे दुनिया के कुछ सबसे दिलचस्प हिस्सों में भी निःशुल्क परिवहन प्राप्त कर सकते हैं। गंभीरता से, सेना हर किसी के लिए नहीं है, लेकिन यह नए हाई स्कूल के स्नातकों के लिए विचार होना चाहिए जो अभी तक करियर पर फैसला करने के लिए तैयार नहीं हैं। या, दो या तीन साल की सूची के बाद, सेना स्थायी करियर के लिए एक अच्छी तरह से विचार किया जा सकता है।





कुछ प्रवेश स्तर की नौकरियां कम रोमांचक रेस्तरां, फास्ट फूड, वाणिज्यिक और चिकित्सा क्षेत्रों में हैं। वे भुगतान नहीं कर सकते हैं, साथ ही साथ बाहर निकलने पर, लेकिन नौकरियों को सिविल इंटर्नमेंट, प्रतिबंध और पंजीकरण के अन्य गंभीर विचारों की आवश्यकता नहीं होती है।

फोर्ब्स पत्रिका द्वारा किए गए एक सर्वेक्षण के अनुसार, 40 घंटे के सप्ताह का फास्ट फूड पेमेंट या कम औसत स्तर $ 200 से शुरू होता है, जो सैन्य कमाई भर्ती से 40 प्रतिशत कम है।

खानपान या खुदरा क्षेत्र में पेशेवर करियर शुरू करने का लाभ इस तथ्य के अलावा है कि इसे पूर्व अनुभव की आवश्यकता नहीं है, जो युवा श्रमिकों को पहली बार वास्तविक जीवन का अनुभव देता है। वे कार्य कार्यक्रमों का सम्मान करना सीखते हैं, कि वे धन लेनदेन को संभालने और उनके व्यक्तिगत बैंक खातों को प्रबंधित करने के लिए बजटीय ज़िम्मेदारी में रहते हैं।

चिकित्सा के क्षेत्र में शुरुआती स्तर की नौकरियां, अस्पतालों, नर्सिंग होम और नर्सिंग होम समेत आमतौर पर कम वेतन होते हैं, जिनमें प्रगति के कुछ अवसर होते हैं। आम तौर पर, उनमें मरीजों की बुनियादी जरूरतों की संतुष्टि शामिल होती है, जैसे कि सफाई और सफाई कार्य। चिकित्सा क्षेत्रों में महत्वपूर्ण करियर पथ शिक्षा से निपटने और उच्च स्तर के नामों की पेशेवर योग्यता के लिए कर्मचारियों की महत्वाकांक्षाओं पर निर्भर करते हैं।

उदाहरण के लिए, एक कर्मचारी जो कॉलेज के दो साल बाद एक (लाइसेंस प्रैक्टिकल नर्स) LPN डिग्री कमाता है एक आर.एन. (नर्स) के रूप में एक डिग्री प्राप्त करने के लिए दो और साल के लिए अपनी पढ़ाई जारी रख सकते हैं। अंत में, RNS अपनी पढ़ाई जारी रखने के लिए और उन्हें प्रबंध नर्सिंग में डॉक्टरेट कमा सकते हैं में एक महत्वपूर्ण अनुभव प्राप्त।

आखिरकार, प्रवेश स्तर की नौकरियों के सर्वोत्तम क्षेत्र वे हैं जो प्रारंभ में युवा लोगों के लिए रोजगार प्रदान करते हैं, उम्मीदवार सिर्फ हाईस्कूल के बाहर। फिर, एक जीवित बुनियादी बनाने के अवसर के साथ, इनमें से कई नौकरियां युवा श्रमिकों को अर्थपूर्ण करियर के लिए शीर्ष पर अपना रास्ता जीतने या अध्ययन करने की सबसे बड़ी महत्वाकांक्षाएं बनाती हैं।


सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक दुभाषिया कैसे बनेंएक दुभाषिया कैसे बनें
क्योंकि नौकरी की खोज में पैसा सबकुछ नहीं हैक्योंकि नौकरी की खोज में पैसा सबकुछ नहीं है
सबसे नफरत की दुनिया में कार्य 5सबसे नफरत की दुनिया में कार्य 5
खाद्य सुरक्षा के निरीक्षक कैसे बनेंखाद्य सुरक्षा के निरीक्षक कैसे बनें
शिक्षा की कमी कैसे काम के बारे में निर्णय को प्रभावित कर सकती हैशिक्षा की कमी कैसे काम के बारे में निर्णय को प्रभावित कर सकती है
सैन्य सरकार से नागरिक क्षेत्र में संक्रमणसैन्य सरकार से नागरिक क्षेत्र में संक्रमण
डिस्लेक्सिया वाले लोगों के लिए सबसे खराब नौकरियांडिस्लेक्सिया वाले लोगों के लिए सबसे खराब नौकरियां
करियर परिवर्तन पर अनुशंसित किताबेंकरियर परिवर्तन पर अनुशंसित किताबें
छंटनी: जब आप कम वेतन के लिए व्यवस्थित होते हैंछंटनी: जब आप कम वेतन के लिए व्यवस्थित होते हैं
वह अपने करियर को इतनी मेहनत क्यों बदलता है?वह अपने करियर को इतनी मेहनत क्यों बदलता है?
» » प्रवेश स्तर की नौकरियों का सबसे अच्छा क्षेत्र
© 2022 TonMobis.com