मुँहासे का इलाज करने का नया तरीका




मुँहासे सबसे आम त्वचा रोगों में से एक है। यह लगभग 85% किशोरावस्थाओं के साथ-साथ वयस्कों की बढ़ती संख्या को भी प्रभावित करता है। यह मुख्य रूप से चेहरे, पीठ, गर्दन, छाती और कंधों पर होता है, क्योंकि शरीर के इन क्षेत्रों में बड़ी संख्या में मलबेदार ग्रंथियां (तेल उत्पादक त्वचा) ग्रंथियां होती हैं। स्नेहक ग्रंथियां तेल और मोमों का मिश्रण बनाती हैं जो सेबम के नाम से जानी जाती हैं, जो त्वचा और बालों को सुरक्षित और मॉइस्चराइज करने और त्वचा को अपरिहार्य बनाने के लिए कार्य करती हैं।

मुँहासे में, शरीर बहुत अधिक सेब पैदा करता है जो तेल की त्वचा और छिद्रित छिद्रों का कारण बनता है। बैक्टीरिया सेबम में फंस सकता है और गुणा कर सकता है, त्वचा को परेशान कर सकता है और काले धब्बे, मुंह और छाती के गठन का कारण बन सकता है। मुँहासे उपचार SkinB5s मुँहासा इलाज, sebum के अत्यधिक उत्पादन को नियंत्रित करने में मदद करते हैं।

यह कोएनजाइम ए के निर्माण में विटामिन बी 5 (पेंटोथेनिक एसिड) के आवश्यक कार्यों के कारण हो सकता है, जो एक चक्र है जो शरीर में वसा के चयापचय और उपयोग के लिए आवश्यक है। विटामिन बी 5 त्वचा कोशिकाओं के स्वस्थ कार्य का समर्थन करता है और घबराहट तनाव और तनाव से छुटकारा पाने में मदद कर सकता है, जो कारक मुँहासे की स्थिति में वृद्धि कर सकते हैं।

जिंक और विटामिन ए, दो अन्य प्रमुख तत्व SkinB5, एंटीऑक्सीडेंट महत्वपूर्ण पोषक तत्व हैं जो तेल उत्पादकों के स्नेहक ग्रंथियों के उचित कामकाज का समर्थन करते हैं और सेबम के उत्पादन को नियंत्रित करने में मदद करते हैं। इसके अलावा, बायोटिन स्वस्थ बालों के विकास और भंगुर नाखूनों को मजबूत करने में सहायता कर सकता है।

SkinB5 न केवल मुँहासे का इलाज करता है, यह समग्र कल्याण में सुधार करने में मदद कर सकता है!

मुँहासे आपको मार नहीं देता है, लेकिन यह बहुत दुखी है

निक बेल
skinb5.com

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मुँहासा उपचार मुँहासे का इलाज करने के लिए 7 प्राकृतिक सुझाव - पीठ मुँहासामुँहासा उपचार मुँहासे का इलाज करने के लिए 7 प्राकृतिक सुझाव - पीठ मुँहासा
अज्ञात मुँहासे का प्राकृतिक उपचारअज्ञात मुँहासे का प्राकृतिक उपचार
मुँहासे का इलाज करने का एक वैकल्पिक तरीकामुँहासे का इलाज करने का एक वैकल्पिक तरीका
मुँहासे देखभाल और उपचारमुँहासे देखभाल और उपचार
मुँहासे के लिए किशोर युक्तियाँ - किशोर मुँहासे के इलाज के लिए युक्तियाँमुँहासे के लिए किशोर युक्तियाँ - किशोर मुँहासे के इलाज के लिए युक्तियाँ
मुँहासे के गंभीर रूप: सिस्टिक मुँहासामुँहासे के गंभीर रूप: सिस्टिक मुँहासा
मुँहासा उपचार: मुँहासे के हर प्रकार का अलग-अलग इलाज किया जाना चाहिए!मुँहासा उपचार: मुँहासे के हर प्रकार का अलग-अलग इलाज किया जाना चाहिए!
सिस्टिक मुँहासे का इलाज - सफल उपचार के लिए युक्तियाँसिस्टिक मुँहासे का इलाज - सफल उपचार के लिए युक्तियाँ
किशोर मुँहासे इसके साथ कैसे निपटने के लिए?किशोर मुँहासे इसके साथ कैसे निपटने के लिए?
मुँहासे का इलाज क्या आपको पता है मुँहासे क्या है?मुँहासे का इलाज क्या आपको पता है मुँहासे क्या है?
» » मुँहासे का इलाज करने का नया तरीका
© 2022 TonMobis.com