यूरोपीय संघ में एक पालतू जानवर के साथ यात्रा

यूरोपीय संघ के भीतर हमारे पालतू जानवर के साथ यात्रा - Wakublog.com

छवि - hotdogholidays.com

ईयू के भीतर अपने पालतू जानवरों को परिवहन के लिए नई यूरोपीय संसद नियम

पिछले गुरुवार, 23 मई, यूरोपीय संसद ने कानून के सुधार को मंजूरी दे दी यूरोपीय संघ के देशों के बीच पालतू जानवरों और घरेलू जानवरों के परिवहन का . इन नए उपायों के लिए धन्यवाद, प्रशासन की प्रक्रियाओं को तेज करने और सुविधा प्रदान करने की प्रक्रिया तेज होगी हमारे जानवरों का परिवहन हमारे देश की सीमाओं के बाहर। सुधार संभव हो गया है यूरोपीय संसद सदस्यों की नौकरशाही प्रक्रियाओं को कम करने के लिए यूरोपीय पालतू सांसदों की इच्छा के कारण धन्यवाद, क्योंकि इस नए कानून को बहुमत से 592 वोटों के पक्ष में अनुमोदित किया गया था, 7 के खिलाफ और 4 abstentions।




इस पल से, यूरोपीय संघ के देशों में नए उपायों को लागू करने के लिए डेढ़ साल होंगे जो परिवहन प्रक्रियाओं को तेज करेंगे।

नई सुधार के लिए कुंजी:

  • कठोर स्वास्थ्य आवश्यकताओं: किसी अन्य ईयू देश में जाने से पहले, टीकाकरण कार्ड को प्रतिबिंबित करना चाहिए कि जानवर को बल में टीबी टीका लगाया गया है।
  • टीके से 12 से 16 सप्ताह के बीच पिल्ले भी यात्रा कर सकते हैं आर (इतने छोटे होने के कारण वे इस बीमारी से प्रतिरक्षा बना रहे हैं)।
  • पालतू जानवरों के लिए पासपोर्ट : यह दस्तावेज एक पशु चिकित्सा प्राधिकरण द्वारा जारी किया जाएगा जो जानवर (उपकुंजी चिप) के पहचान कोड को निर्दिष्ट करेगा जो जानवरों के स्वास्थ्य को प्रभावित करने वाले ब्याज के अन्य डेटा के अलावा रेबीज के खिलाफ टीकों को भी निर्दिष्ट करेगा (मधुमेह, हृदय की समस्याएं, पिछली बीमारियों, विशेष देखभाल ...)।
  • जिन जानवरों में इलेक्ट्रॉनिक चिप नहीं है (कुत्तों, बिल्लियों और फेरेट्स के लिए जुलाई 2011 से अनिवार्य) लेकिन वह लेते हैं पहचान टैटू उन्हें इलेक्ट्रॉनिक अंकन से मुक्त किया जाएगा।
  • केवल 5 पालतू जानवर : नए यूरोपीय नियमों ने एक ही समय में अधिकतम पांच पालतू जानवरों को एक साथ यात्रा की, क्योंकि अंतरराष्ट्रीय पशु तस्करी के वाणिज्यिक उद्देश्यों के नियमों का दुरुपयोग हो सकता है।
  • पालतू मालिक जो एक समय में पांच से अधिक जानवरों को परिवहन करते हैं, वे बने रहेंगे पिछले मानक से छूट अगर वे साबित करते हैं कि वे प्रतियोगिताओं, खेल आयोजनों या पशु प्रदर्शनियों के लिए संबंधित दस्तावेज के साथ यात्रा करते हैं।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक कुत्ते के साथ अर्जेंटीना यात्रा करने के लिए दिशा निर्देशएक कुत्ते के साथ अर्जेंटीना यात्रा करने के लिए दिशा निर्देश
शेफर्ड कुत्ते एक स्पेनिश शहर में काम करना बंद कर सकते हैंशेफर्ड कुत्ते एक स्पेनिश शहर में काम करना बंद कर सकते हैं
बहुत कुत्ता सप्ताहांतबहुत कुत्ता सप्ताहांत
बिल्ली को कास्ट किया जाता है लेकिन कालीनों पर पेशाब करता हैबिल्ली को कास्ट किया जाता है लेकिन कालीनों पर पेशाब करता है
विमान पर मेरी बिल्ली के साथ कैसे यात्रा करेंविमान पर मेरी बिल्ली के साथ कैसे यात्रा करें
यूरोपीय आम बिल्ली, आम लेकिन बहुत खासयूरोपीय आम बिल्ली, आम लेकिन बहुत खास
ब्यूनोस के कुत्तों और बिल्लियों को अब कानून द्वारा संरक्षित किया जाता हैब्यूनोस के कुत्तों और बिल्लियों को अब कानून द्वारा संरक्षित किया जाता है
केबिन में पालतू जानवरों के साथ विमान द्वारा यात्रा: विवरण पता करेंकेबिन में पालतू जानवरों के साथ विमान द्वारा यात्रा: विवरण पता करें
हवाई जहाज पर पालतू जानवरों को कैसे पहुंचाया जाएहवाई जहाज पर पालतू जानवरों को कैसे पहुंचाया जाए
पालतू जानवरों के साथ फ्लाईपालतू जानवरों के साथ फ्लाई
» » यूरोपीय संघ में एक पालतू जानवर के साथ यात्रा
© 2022 TonMobis.com