एक बीगल कुत्ते की देखभाल कैसे करें

एक बीगल कुत्ते की देखभाल कैसे करें

गुप्तचर अतीत के साथ, सबसे अलंकृत कुत्ते ट्रैक में से एक है cañadores जो उन्हें सम्मान के उत्कृष्ट जानवर, सक्रिय और हमेशा खेलने के लिए तैयार बनाता है। यदि यह जानवर आपके परिवार के लिए सम्मानित है या यदि आप इस कुत्ते को खरीदने की सोच रहे हैं, तो यह बहुत महत्वपूर्ण है कि वह सभी देखभाल और ध्यानों को स्पष्ट करे जो सौहार्दपूर्ण और खुश होने के लिए दी जानी चाहिए। इसलिए, उम में हम आपको यह जानने के लिए कुछ सुझाव कैसे देते हैं एक बीगल कुत्ते का ख्याल रखना.

एक जानवर का बीगल बहुत मोबाइल लेकिन स्वतंत्रता की एक मजबूत भावना भी है, जो इसे व्यक्तित्व के साथ सम्मान का पशु बनाती है संतुलित जो परिवार के साथ खेलना पसंद करते हैं लेकिन कुछ घंटों के लिए अकेले मज़ा लेते हैं। यह इस मार्ग की विशेषता विशेषता है, जिसे एक ऐसे घर में अनुकूलित किया जा सकता है जिसमें उसके मालिक काम करने के लिए कुछ घंटों तक दूर हो जाएं।

इसके अलावा, घर पर आने के बाद और उसे सभी ध्यान और स्नेह देने के लिए महत्वपूर्ण है जो खुश और सौदाक्टिको होने की आवश्यकता है।

  • घाटी के अतीत के कारण, वे खेल के साथ मजा करते हैं मैंने एनान का पीछा किया वस्तुओं या गंध को खोजने के लिए। यह नए क्षेत्रों का पता लगाने के लिए हमेशा एक महान कंपनी होगी, इसलिए, इन जानवरों के लिए, चलना और व्यायाम कुछ बहुत महत्वपूर्ण है जिसे आप अपने कल्याण की गारंटी देना चाहते हैं।

    एलिया एम, और बुनियादी कुत्तों के लिए कुछ खिलौने खरीदने के लिए महत्वपूर्ण है जो आपको जानवरों के साथ चलने के दौरान और बाहर आने वाले क्षणों में खेलने की अनुमति देता है।

  • उसके छोटे चमकदार बालों को अन्य फर जानवरों, लंबे बाल की तुलना में कई देखभाल की ज़रूरत है, हालांकि इसकी अनुशंसा की जाती है ब्रश क्या सप्ताह में एक बार एक अच्छी उपस्थिति बनाए रखने में मदद करने के लिए। हमारे लेख में मेरे कुत्ते के बालों को ब्रश करने के लिए हम यह कैसे समझाते हैं।

    एक छोटा फर जानवर होने के नाते, स्नान हर दो महीने हो सकता है। स्नान के दौरान आपको अपने नाखून, दांत और सामान्य स्थिति की जांच करनी चाहिए। यह अनुशंसा की जाती है कि आप अक्सर स्नान न करें जब तक यह कुत्ते के लिए किसी भी फैटी या विषाक्त अमरीका के साथ बहुत गंदे या दाग न हो।

  • कान इन जानवरों को अधिक विशेष देखभाल की आवश्यकता होती है, क्योंकि वे संक्रमण से ग्रस्त हैं, जिससे बीगल बहुत पीड़ित होता है। सप्ताह में एक बार, आपको चाहिए जांचें और साफ करें उसके कान ध्यान से और महान धैर्य के साथ। सिय्योन जानता है कि यह कैसे करना है, हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारे वीडियो से कुत्ते के कानों को साफ करने के लिए परामर्श लें जहां आप अपने बीगल के कानों को सही और गंदगी से मुक्त करने के लिए कदम से कदम उठा सकते हैं।




  • आंखें उन्हें कुछ क्षीणन की भी आवश्यकता होती है, क्योंकि पलकें बहुत लंबी होती हैं, जिससे पिल्ला कुछ समस्याएं पैदा कर सकती है। सप्ताह में एक बार आपको चाहिए स्वच्छ इस क्षेत्र और यहां तक ​​कि थोड़ा eyelashes काट, भ्रामक महसूस अपने पशुचिकित्सा के लिए चट्टान है या जानवरों का अनुमान लगाने में विशेषज्ञता केंद्र।

  • किसी भी अन्य estuarine पशु के मामले में, के रूप में फ़ीड एनोन मेरे कुत्ते को अपने आकार और उम्र के अनुसार एनोन को खोजने के लिए कितना खाना चाहिए।

  • यह जानवर बहुत है सक्रिय और खेल के प्रेमी, दौड़ते हैं, एक छड़ी अनुकरण करते हैं, इसलिए उनके लिए अपनी ऊर्जा खर्च करने के लिए कुछ समय बिताना महत्वपूर्ण है। ए भी ए महान साथी बच्चों के लिए, धीरज, सहिष्णु और मजेदार होना। इस जानवर को अपनी महान ऊर्जा को ठीक से निकालने के लिए कम से कम एक घंटे का व्यायाम करने की सिफारिश की जाती है।

  • किसी अन्य कुत्ते नस्ल के रूप में, अपने सौदी-बीगल को बनाए रखने का सबसे अच्छा तरीका अच्छी तरह से खाना बनाना, अभ्यास करना और परामर्श लेना है मैं पशु चिकित्सा साल में दो बार यह जांचने के लिए कि यह ठीक है या नहीं।

    यदि आप मुझे सहयोग करते हैं, तो आपका पहला पिल्ला योन बहुत अच्छी तरह से जानता है टीके आप महत्वपूर्ण करने के लिए आइए नेतृत्व को पता है कि पशु कुछ बहुत ही खतरनाक doenños से बचाया जाना चाहिए चाहिए, ताकि हम उन आप अपने सौ गारंटी करने के लिए चाहते हैं, तो गायब हो queón की खोज सुझाव है कि आप हमारे artículoque केवल शॉट्स से परामर्श मैं अपने perropara देना चाहिए।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक बीगल कुत्ते की देखभाल कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ते नस्लों.

  • युक्तियाँ
    आपके कानों और आंखों के अलावा, इस पालतू जानवर को कई विशेष देखभाल की ज़रूरत नहीं है, केवल बहुत प्यार, स्नेह और अच्छे उपचार।
  • साल में कम से कम दो बार अपने बीगल को पशु चिकित्सक को न भूलें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    बीगल कुत्ता: कीमत और विशेषताओंबीगल कुत्ता: कीमत और विशेषताओं
    बीगल कुत्ते नस्लबीगल कुत्ते नस्ल
    बीगल का व्यवहार (भाग ii)बीगल का व्यवहार (भाग ii)
    अपने बीगल के साथ चपलताअपने बीगल के साथ चपलता
    मेरे बीगल के साथ अवकाशमेरे बीगल के साथ अवकाश
    मेरे बीगल के साथ गतिविधियांमेरे बीगल के साथ गतिविधियां
    मुक्केबाज की देखभालमुक्केबाज की देखभाल
    एक लैब्राडोर कुत्ते की देखभाल कैसे करेंएक लैब्राडोर कुत्ते की देखभाल कैसे करें
    एक कॉकर स्पैनियल की देखभाल कैसे करेंएक कॉकर स्पैनियल की देखभाल कैसे करें
    बीगल कैसे हैबीगल कैसे है
    » » एक बीगल कुत्ते की देखभाल कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com