बच्चे और जानवर

बच्चों को सम्मान करने के लिए बच्चों को सिखाना बहुत महत्वपूर्ण है। आप डाँटने कभी नहीं करना चाहिए एक कुत्ते अकेले एक बच्चे को पढ़ाने के ऐसा करने के लिए, इसके विपरीत, उन्हें सम्मान, स्नेह और दया के साथ इलाज के लिए बच्चों को पढ़ाने।

यह बच्चे के परिवार कुत्ते के भोजन डाल करने के लिए मदद के रूप में सरल कार्य सौंपने के लिए जिम्मेदार महसूस करने के लिए एक अच्छा विचार है सवारी, ब्रश में से एक पर पट्टा ले, लेकिन हमें कुत्ते की देखभाल के लिए जिम्मेदार बच्चे को कभी भी नहीं रखना चाहिए, अंतिम जिम्मेदारी हमेशा वयस्कों की होगी।

हमें उन्हें जिम्मेदार वयस्क की देखरेख के बिना खेलने की अनुमति नहीं देनी चाहिए और यह कुत्ते के आकार से कोई फर्क नहीं पड़ता (पीड़ित बच्चा या कुत्ता हो सकता है)। खेल अधिकतम सम्मान पर आधारित होना चाहिए और आपको बच्चे को कुत्ते के आराम के समय के साथ-साथ सहवास, पकड़ने और गले लगाने के तरीके को सम्मानित करने के लिए शिक्षित करना होगा।




बच्चे और कुत्ते एक अच्छी टीम हैं, लेकिन आपको कुछ नियमों का सम्मान करना है ताकि यह रिश्ता उत्कृष्ट हो।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बच्चों और कुत्तों, एक दिलचस्प द्विपदीयबच्चों और कुत्तों, एक दिलचस्प द्विपदीय
बच्चे और कुत्तों: प्रत्येक उम्र में एक जिम्मेदारीबच्चे और कुत्तों: प्रत्येक उम्र में एक जिम्मेदारी
बच्चे और कुत्तोंबच्चे और कुत्तों
कुत्ता और बच्चाकुत्ता और बच्चा
बच्चों के लिए पालतू जानवरबच्चों के लिए पालतू जानवर
बच्चों के लिए एक पालतू जानवर की देखभालबच्चों के लिए एक पालतू जानवर की देखभाल
बच्चों को खेल के माध्यम से पालतू जानवरों की देखभाल कैसे करें सिखाएंबच्चों को खेल के माध्यम से पालतू जानवरों की देखभाल कैसे करें सिखाएं
बच्चों को खेल के माध्यम से अपने पालतू जानवरों की देखभाल करने के लिए सिखाएंबच्चों को खेल के माध्यम से अपने पालतू जानवरों की देखभाल करने के लिए सिखाएं
बच्चा पिल्ला चल रहा हैबच्चा पिल्ला चल रहा है
पिल्लों के साथ बच्चों के सह-अस्तित्व के लिए 10 युक्तियाँपिल्लों के साथ बच्चों के सह-अस्तित्व के लिए 10 युक्तियाँ
» » बच्चे और जानवर
© 2022 TonMobis.com