नीपोलिटन मास्टिफ़ की देखभाल कैसे करें

नीपोलिटन मास्टिफ़ की देखभाल कैसे करें

आप एक के साथ रहते हैं नीपोलिटन मास्टिफ़ ? फिर आपको याद रखना चाहिए कि, किसी भी जीवित होने की तरह, आपको इसके आकार और त्वचा विशेषताओं के कारण ठोस देखभाल की एक श्रृंखला की आवश्यकता है। आम तौर पर, जानते हैं कि यह कुत्ता क्रोध स्नेही, सामाजिक और बहुत ही सुरक्षात्मक है, इसलिए आप कभी भी सतर्क रहना बंद नहीं करेंगे, इस प्रकार आप अपने गार्ड वृत्ति को संरक्षित करेंगे। इस लेख में, हम सुझावों की एक श्रृंखला कैसे दे रहे हैं जो आपको यह जानने में मदद करते हैं कि कैसे करें एक नीपोलिटन मास्टिफ़ का ख्याल रखना और उसे कैरिबियन में रहने के लिए मिलता है।

नीपोलिटन मास्टिफ़ एक राइया कॉन है जो बहुत वफादार और शांत होने की विशेषता है। योगदानकर्ता के लिए कि उसकी उपस्थिति में वह एक महान आकार दिखा सकता है, जिसमें से एक माना जाता है विशाल राय ), वह बहुत स्नेही और सुखद है, हालांकि उसके पास है सुरक्षात्मक वृत्ति नाटो, जो इसे घर की रक्षा के लिए आदर्श विकल्प बनाता है। एलिया एम एसएसओ, टैम्बियम é अजनबियों के संदिग्ध और पहला व्यक्ति जब वह संदेह के साथ नए लोगों से मिलते हैं, लेकिन जहां तक ​​वह जानता है, वह अपनी सभी सामान्य सहानुभूति दिखाएगा।

पहली नज़र में यह एक आक्रामक जानवर की तरह प्रतीत हो सकता है, लेकिन यह एक है। ए के लिए एकदम सही बच्चों के साथ और यहां तक ​​कि अन्य जानवरों के साथ रहते हैं (एक टैक्टीशियन बनने में सक्षम होने के बावजूद जो एक और प्रभावशाली है, जैसा कि वे सामना कर सकते हैं)। हम umComo में क्या अनुशंसा करते हैं कि, यदि आपका बच्चा बहुत छोटा है, तो खेलते समय सावधानी से जाएं क्योंकि कुत्ते का सिग्नल अनचाहे बच्चे को नुकसान पहुंचा सकता है।

  • हम इसके आकार में बात करके खाने जा रहे हैं। हम कहते हैं कि यह एक है विशाल विशालकाय और इसके सामान्य माप निम्नलिखित हैं:

  • वयस्कता में पुरुष मास्टिफ़: इसकी अनुप्रस्थ ऊंचाई 65 से 75 सेमी तक भिन्न होती है। यह 60 से 70 किलो वजन कर सकता है।
    • वयस्कता में फेमे मास्टिन: यह 60 से 68 सेमी की ऊंचाई और 50 से 60 किलो वजन के मुकाबले थोड़ा छोटा है।

    इस प्रकार का कुत्ता क्रोध आमतौर पर लंबे समय तक अपने पिल्लाहुड को बढ़ाता है। मैंने ध्यान दिया कि जानवर 3 साल तक वयस्क माना जा सकता है, इसलिए इसे पिल्ले की आवश्यक देखभाल के साथ निपटना होगा। इस लेख में, हम कुछ सुझाव कैसे देते हैं ताकि आप पिल्ला की देखभाल करना सीख सकें और अपने साथी की ज़रूरतों को बेहतर ढंग से समझ सकें?

  • इसके बड़े आकार के कारण, पता है कि इस व्यक्ति की जरूरत है frequédemocr à Calle छोड़ दें - वास्तव में, यह अपार्टमेंट या छोटे घरों के लिए सही जगह है। सबसे अच्छी बात यह है कि स्पेन में घर है और यदि संभव हो, तो उस बगीचे में जहां आप दौड़ सकते हैं या एक बड़ा यार्ड। याद रखें कि, इसके आकार के कारण, जानवर बड़ी मात्रा में भोजन खाएगा और इसे ऊर्जा को उपयोग करने के लिए इसे सद्भावना रखने के लिए उपयोग करना होगा।




    आपको याद रखना चाहिए कि यद्यपि आप बाहर रहना पसंद करते हैं ,यह चुस्त या तेज है वास्तव में, यह थोड़ा बेकार और भारी है। इसलिए, बहुत सारी गति से यात्रा से बचें या इसके साथ दौड़ने के लिए जाएं: इसे अपनी गति से चलने दें, लेकिन सवारी को लंबा बनाने की कोशिश करें। नीपोलिटन मास्टिफ़ के लिए एक आदर्श गतिविधि है वह तैरने के लिए ले लिया इस अभ्यास के लिए आपके शरीर के लिए एकदम सही है और वजन कम वजन कम हो जाता है।

  • एक और पहलू जिसे माना जाना चाहिए कि यह अच्छी शारीरिक स्थिति में होने वाली बड़ी मात्रा में भोजन की आवश्यकता है। यही कारण है कि यह महत्वपूर्ण है कि, मात्रा के além, भोजन गुणवत्ता का है . वयस्कता में, नीपोलिटन मास्टिफ़ कम से कम खाना चाहिए 1 किलो भोजन मांस, चावल और पनो के साथ। यह आहार आपकी मांसपेशियों को मजबूत करने और एक अंग शरीर या आकार से बाहर रहने के लिए संकेत दिया जाता है।

  • नीपोलिटन मास्टिफ़ की देखभाल करने के लिए आपको याद रखना चाहिए कि आपकी त्वचा को विशेष विशेष देखभाल की आवश्यकता है। इस शंकु के विशिष्ट गुना भी स्वच्छता के एक अच्छे स्तर में भाग लेने और बनाए रखने की समस्या को बदल सकते हैं। आवश्यक ईकॉमर्स के बाद, किसी भी संक्रमण से बचने के लिए अपना चेहरा साफ करो ताकि स्नैप क्षेत्र अपशिष्ट से मुक्त हो।

    इसी तरह, Aconselácticodar भी एक आदत में कुत्ते को स्नान करें गुना साफ और गंदगी से मुक्त रखने के लिए। वास्तव में, हर महीने या हर 6 सप्ताह में स्नान करने की सलाह दी जाती है ताकि यह साफ हो। वह भी प्रचुर मात्रा में गिरता है, इसलिए वह कुशल है ब्रश साप्ताहिक और गिरने वाली अच्छी हालत में स्पष्ट करने के लिए साप्ताहिक।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं नीपोलिटन मास्टिफ़ की देखभाल कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ते नस्लों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    10 कुत्तों की नस्लों हिप डिस्प्लेसिया से ग्रस्त हैं10 कुत्तों की नस्लों हिप डिस्प्लेसिया से ग्रस्त हैं
    सबसे झुर्रियों वाले कुत्तों की 5 नस्लोंसबसे झुर्रियों वाले कुत्तों की 5 नस्लों
    गार्ड कुत्ते का चयन कैसे करेंगार्ड कुत्ते का चयन कैसे करें
    चेसिपिरिटो, एक कॉमेडियन अपने कुत्तों के लिए प्यार से भरा हुआ हैचेसिपिरिटो, एक कॉमेडियन अपने कुत्तों के लिए प्यार से भरा हुआ है
    प्रोफाइल: mucuchíesप्रोफाइल: mucuchíes
    ग्रेट डेन, एक संवेदनशील बड़े आदमीग्रेट डेन, एक संवेदनशील बड़े आदमी
    प्रोफाइल: तिब्बती मास्टिफ़प्रोफाइल: तिब्बती मास्टिफ़
    प्रोफाइल: स्पेनिश मास्टिफ़प्रोफाइल: स्पेनिश मास्टिफ़
    प्रोफाइल: पायरीनान मास्टिफ़प्रोफाइल: पायरीनान मास्टिफ़
    नीपोलिटन मास्ट के पिछड़े पैरों पर दर्द और छीलनानीपोलिटन मास्ट के पिछड़े पैरों पर दर्द और छीलना
    » » नीपोलिटन मास्टिफ़ की देखभाल कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com