प्रोफाइल: तिब्बती मास्टिफ़

प्रोफाइल: तिब्बती मास्टिफ़
सीसी छवि: Mimayin

तिब्बत डोगो या तिब्बती मास्टिफ़, सबसे अधिक अनुरोध किए गए कुत्तों में से एक है doglovers ग्रह के रूप में और के रूप में तैनात है सबसे महंगा में से एक . इस कुत्ते के पास एक अद्वितीय और पहचानने योग्य छाल है, साथ ही साथ एक गहरे रहस्यवाद से घिरा हुआ है जो अरिस्टोटल के प्राचीन काल से बना है। यह वह दौड़ माना जाता है जिसमें से सभी महान पहाड़ और मास्टिफ, और आज भी जारी है।

इसकी उत्कृष्टता से परे, यह एक प्रबल माने द्वारा पहचाना जा सकता है कि कई व्यक्ति आमतौर पर ले जाते हैं। उसका जोरदार शरीर उसे एक शक्तिशाली कुत्ते के रूप में स्थान देता है, हालांकि, उसका दयालु व्यक्तित्व शांतता को प्रसारित करता है और एक विशाल कोमलता जागृत करता है। वह एक महान साथी कुत्ता है, जिज्ञासा से अपने परिवार की रक्षा करता है और एक महान अभिभावक है।

यह विशाल पिल्ला, जो 76 किलोग्राम वजन कर सकता है और 76 सेंटीमीटर माप सकता है, एक जबरदस्त छाल है जो आमतौर पर शेर के मुखर स्वरों के साथ मिलती है। जानवरों और मनुष्यों के साथ अपने संबंधों के संबंध में, अपने मालिकों के प्रति बहुत वफादार होने के अलावा, यह बच्चों और अन्य छोटी प्रजातियों के प्रति सहिष्णुता दिखाता है।




इस कुत्ते की महिमा के बावजूद, तिब्बत का डोगो आमतौर पर अपने साथियों के रूप में नहीं रहता है। एक प्रति अच्छी तरह से बनाए भले ही वे कर रहे हैं एक उत्कृष्ट दौड़ गंभीर बीमारियों से पीड़ित नहीं जीवन के 12 साल से अधिक नहीं है,, हिप dysplasia और तंत्रिका संबंधी विकार की तरह दूसरे कुत्तों की विशिष्ट स्वास्थ्य समस्याओं से परे (जो उपेक्षा नहीं करना चाहिए)।

यदि आप इनमें से किसी एक पिल्ले को अपनाना चाहते हैं, तो आपको यह ध्यान रखना होगा कि इसे विकसित करने के लिए आपको एक बड़ी जगह चाहिए। इसके अलावा, वे बड़ी मात्रा में भोजन करते हैं और नाखूनों के निरंतर कटौती की आवश्यकता होती है और हर हफ्ते कॉम्बेड किया जाता है। यह एक कुत्ता है जो चलने और नए स्थानों को जानने के लिए प्यार करता है - हालांकि, वह प्रत्येक रोमांच में अपने प्रियजनों के साथ रहना पसंद करता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
वैज्ञानिक अध्ययन के अनुसार दुनिया में 18 सबसे पुराने कुत्ते नस्लोंवैज्ञानिक अध्ययन के अनुसार दुनिया में 18 सबसे पुराने कुत्ते नस्लों
कुत्ते नस्लों को `खतरनाक` माना जाता हैकुत्ते नस्लों को `खतरनाक` माना जाता है
दुनिया के सबसे दुर्लभ कुत्ते के शीर्ष 20दुनिया के सबसे दुर्लभ कुत्ते के शीर्ष 20
10 विशाल कुत्ते नस्लों10 विशाल कुत्ते नस्लों
विशालकाय कुत्ते नस्लों: बड़ी कुत्तों की जानकारी और छवियांविशालकाय कुत्ते नस्लों: बड़ी कुत्तों की जानकारी और छवियां
10 सबसे बुद्धिमान कुत्ते नस्लों10 सबसे बुद्धिमान कुत्ते नस्लों
10 सबसे महंगा कुत्ते नस्लों10 सबसे महंगा कुत्ते नस्लों
कुत्ते नस्लों को "खतरनाक" माना जाता हैकुत्ते नस्लों को "खतरनाक" माना जाता है
प्रोफाइल: mucuchíesप्रोफाइल: mucuchíes
बिल्लियों से घिरा रहस्यवादबिल्लियों से घिरा रहस्यवाद
» » प्रोफाइल: तिब्बती मास्टिफ़
© 2022 TonMobis.com