चेसिपिरिटो, एक कॉमेडियन अपने कुत्तों के लिए प्यार से भरा हुआ है


पिछले हफ्ते, हम सुंदर कहानी बताने के लिए व्हाइट हाउस के गलियारों में गए रूजवेल्ट और उसके कुत्ते फला, आज हम एक बहुआयामी, प्रतिभाशाली कलाकार के बारे में बात करने के लिए मेक्सिको लौट आए हैं जो लाखों लोगों की याद में है: रॉबर्टो गोमेज़ बोलानो। विश्वव्यापी चेसिपिरिटो के रूप में जाना जाता है, वह लैटिन अमेरिका में सबसे प्रसिद्ध और प्रबल कॉमेडियनों में से एक है। कुछ महीने पहले, इसके अलावा, उनके नियपोलिटन मास्टिफ़, टोरो के लिए भारी प्यार प्रकाश में आया था।

रॉबर्टो का जन्म 1 9 2 9 में एक प्यारे परिवार और उसके खून में कला के साथ हुआ था। उनके पिता, बीच में एक मान्यता प्राप्त चित्रकार, ने उस अद्भुत लकीर को प्रेरित किया कि एल चावो के निर्माता आश्चर्यजनक रूप से शोषण करेंगे। उनके पिता की मृत्यु हो गई जब वह छोटा था और उसकी मां वह थी जो घर और बच्चों को ले जाती थी। यह अभिनेता और लेखक में बचपन की एक बड़ी याददाश्त करेगा।

इंजीनियरिंग कैरियर में एक संक्षिप्त कार्यकाल के बाद, चेस्पिरिटो अभिनय और लेखन के लिए बदल गया। इस प्रकार, यह मेक्सिको और कई अन्य देशों से लाखों बच्चों और वयस्कों तक पहुंच गया। वह इतिहास में सबसे लोकप्रिय टेलीविजन सितारों में से एक बन गईं और उनकी रचनाएं अभी भी भीड़ के प्यार को जागृत करती हैं।

लेकिन, 40 साल के करियर के बाद, पहले ही विवाहित और सेवानिवृत्त होकर रॉबर्टो गोमेज़ बोलानोस अपनी पत्नी फ्लोरिडा मेज़ा गार्सिया और उनके प्यारे कुत्तों के साथ रहता है। लोला नामक एक खूबसूरत चिहुआहा और टोरो नामक एक अपरिपक्व नीपोलिटन मास्टिफ़।

तोरो एक नर, विशाल है और जो उसकी उपस्थिति को चिह्नित करता है। लेकिन विभिन्न तस्वीरों में, आप उसे छोटे लोला के साथ खेल सकते हैं जैसे कि वे एक ही आकार के थे। यह असाधारण कुत्ता प्रसिद्धि में आया जब उसके मालिक ने इसे संचालित करने के लिए रक्त दान के लिए सोशल नेटवर्क्स से पूछा।

अभिनेता के अनुयायी ने कॉमेडियन की मदद करने के लिए अपने पिल्ला से रक्त दान करने के लिए प्यार का कार्य किया, जिसने उन्हें कुत्तों से प्यार करने वाले व्यक्ति को केवल सार्वजनिक और स्नेही धन्यवाद दिया।

आज, टोरो पहले से ही इस परिवार के साथ बरामद हुआ है जिसने हमें इतना प्यार दिया है और इतने सारे वर्षों में इतने हंसते हैं।

क्या आप इस सुंदर कहानी को जानते थे?

सूत्रों का कहना है:
gomezbolanos.galeon.com/
quien.com
eluniverso.com
chavodel8.com
tvnotas.com.mx




Quien.com का फोटो

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
चीन, एक अभिनेत्री जो उसके कुत्तों के लिए बहुत प्यार करती हैचीन, एक अभिनेत्री जो उसके कुत्तों के लिए बहुत प्यार करती है
घर में बच्चों के लिए कुत्तों के बारे में किताबेंघर में बच्चों के लिए कुत्तों के बारे में किताबें
राष्ट्रपति ओबामा के प्रसिद्ध कुत्तेराष्ट्रपति ओबामा के प्रसिद्ध कुत्ते
टीटा मात्र, एक कलाकार जो बहुत प्यार करता हैटीटा मात्र, एक कलाकार जो बहुत प्यार करता है
कुत्तों और बिल्लियों के बारे में 8 रीडिंग्सकुत्तों और बिल्लियों के बारे में 8 रीडिंग्स
कॉर्टज़र और सजावट के लिए उसका प्यार, उसकी बिल्लीकॉर्टज़र और सजावट के लिए उसका प्यार, उसकी बिल्ली
कुत्तों की कला (और बिल्लियों): कलाकारकुत्तों की कला (और बिल्लियों): कलाकार
एलिजाबेथ द्वितीय का असली प्यारएलिजाबेथ द्वितीय का असली प्यार
पालतू मालिकों को मेक्सिको में कार्यकाल के लिए कुछ नियमों का पालन करना होगापालतू मालिकों को मेक्सिको में कार्यकाल के लिए कुछ नियमों का पालन करना होगा
मेक्सिको के अन्य फ्रिडामेक्सिको के अन्य फ्रिडा
» » चेसिपिरिटो, एक कॉमेडियन अपने कुत्तों के लिए प्यार से भरा हुआ है
© 2022 TonMobis.com