गार्ड कुत्ते का चयन कैसे करें

गार्ड कुत्ते का चयन कैसे करें

गार्ड कोर

वे कुछ परिवारों के लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं जिनके पास deficiésustancias हैं, साथ ही उन लोगों के लिए जिन्हें देखभाल करने के लिए अतिरिक्त सहायता की आवश्यकता है। यही कारण है कि एक पशु को विशेष विशेषताओं, शारीरिक और व्यवहार दोनों के साथ रखना बहुत महत्वपूर्ण है, ताकि यह देखभाल करने वाले के रूप में अपने कार्यों को विकसित कर सके। UmComo में बोलने की व्याख्या करते हैंगार्ड कोर का चयन कैसे करेंऔर इसके निर्माण और देखभाल के लिए कुछ दिलचस्प डेटा।

  • एक गार्ड कुत्ता क्या है?

एक करने की क्षमता Coel गार्ड यह इन जानवरों के सबसे आदिम में से एक है। आजकल, वे घर पर या परिवार के सदस्य हो सकते हैं - हालांकि, दूरस्थ समय से, कंडोम मुख्य रूप से उनके द्वारा उपयोग किया जाता हैक्षेत्रीय चरित्र. एलेम आदमी का सबसे अच्छा दोस्त है, कॉन एक हो सकता हैमहान देखभाल करने वाला और संरक्षकअपने आप से, किसी भी पार्टी के सामने अपने मालिकों, उनके घरों और उनके हितों का बचाव करना।

अपने स्पेनिश की रक्षा करने के लिए और वे दो चरणों के रूप में क्या मानते हैं जो हमले को रोक सकते हैं। सबसे पहलेबंडलभौंकने, दूरी, निर्दयी त्वचा और आक्रामकता के माध्यम से हमलावर पर हमला करने के अपने संगठन को स्पष्ट करना, जो बाद में हो सकता हैहमले चरणइस तरह, हमलावर को काटकर और हानिकारक, सब कुछ con और व्यक्तित्व के व्यक्तित्व पर निर्भर करेगा।

  • सबसे सुरक्षात्मक नस्लों क्या हैं

    को एक गार्ड कोर का चयन करें é दो बातें ध्यान देना महत्वपूर्ण: आकार और mismo.El pitbully elrottweilersón सही RANOS के व्यक्तित्व protectores- दोनों देखभाल करने वालों को व्यायाम करने और उनके मालिकों और mófuertes tambiés हमलावरों भी एक से पहले दर्द सहन कर सकते हैं के लिए अपनी जान दे सकते हैं खतरे की स्थिति

    लॉसकॉन एक डोबरमैनोपैस्टर एलेमन्सन कॉन एजिस और बुद्धिमान है, परिवार में सह-अस्तित्व में है और पूरी तरह से घर की रक्षा कर सकता है। एक नियपोलिटन मास्टिफ़ साथ ई बच्चों के साथ बहुत विनम्र और आकार में बहुत बड़ा हो सकता है, इसलिए यह guardión के रूप में डराना किया जाएगा और भी Podera उनके बड़े शरीर के आकार की वजह से एक व्यक्ति ऊपर से उछल मारा,।

    मुक्केबाज भी वफादार, अभिभावक और संरक्षक है, परिवार के लिए सही है और अपने territoel नदी के भयंकर रक्षकों हो सकता है।

    सबसे सुरक्षात्मक नस्लों क्या हैं
  • ध्यान में रखने के लिए डेटा

    ताकि एक व्यक्ति घर, भूमि और परिवार का अभिभावक हो, पहले प्रशिक्षित किया जाना चाहिए.




    प्रशिक्षित के साथ या बिना पूर्व सूचना के Estaron रक्षा करने के लिए प्रशिक्षित किया, यह है कि poderóel, आसन्न खतरे से एक LIA अंतर करने के लिए सक्षम होने के लिए है, जबकि दूसरों सीधे हमला या कुछ estáñón पर ध्यान नहीं दिया है।

    यह महत्वपूर्ण था, लेकिन व्यक्ति के लिंग के साथ-साथ कुछ भौतिक विशेषताओं जो फायदेमंद हो सकती हैं या भविष्य में समस्याएं ला सकती हैं, खासकर साउ विषयों में। raícomo से कुछ किरायेदारों आदर्श आकार के साथ हो सकता है, लेकिन बहुत sociáveis, puedenón होने के लिए सबसे अच्छे उम्मीदवार-além, वे हिप dysplasia, जो उनके मालिकों के लिए एक समस्या ई से पीड़ित हैं।

    इसलिए, सबसे अधिक अनुशंसित और एक बड़े जानवर द्वारा इच्छुक, और carátener जो हमारे परिस्थितियों के अनुकूल है और पर्याप्त प्रशिक्षण देते हैं। इसी तरह, आपको पता होना चाहिए कि आप você और जानवर द्वारा उत्तरदायी और कोई भी आक्रामकता हो सकती है, इसलिए आक्रामक व्यवहार में जागने के लिए एक कंस प्रशिक्षण अनुशंसित पर किसी भी परिस्थिति में नहीं।

    ब्राजील में, यह एक सिफारिश है जो संभावित रूप से खतरनाक तरीके से निपटने के तरीके पर कानून खेलती है ताकि आप अपने पालतू जानवरों को नियमों के भीतर रख सकें।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक गार्ड कुत्ते का चयन कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    हमले कुत्तोंहमले कुत्तों
    बच्चों के लिए सबसे अच्छा कुत्ता नस्लोंबच्चों के लिए सबसे अच्छा कुत्ता नस्लों
    गार्ड कुत्तों की सबसे अच्छी नस्लोंगार्ड कुत्तों की सबसे अच्छी नस्लों
    ऑस्ट्रेलियाई केल्पी कुत्ते नस्लऑस्ट्रेलियाई केल्पी कुत्ते नस्ल
    चरवाहा कुत्तों की 6 नस्लोंचरवाहा कुत्तों की 6 नस्लों
    सर्वश्रेष्ठ गार्ड कुत्तों में से शीर्ष 10सर्वश्रेष्ठ गार्ड कुत्तों में से शीर्ष 10
    बचाव कहानियां: कोजिटो, एक सुपरमार्केट गार्ड द्वारा मारा गया कुत्ताबचाव कहानियां: कोजिटो, एक सुपरमार्केट गार्ड द्वारा मारा गया कुत्ता
    बॉक्सर कैसे व्यवहार करता हैबॉक्सर कैसे व्यवहार करता है
    जानवरों द्वारा किए गए इन 14 नौकरियों को जानेंजानवरों द्वारा किए गए इन 14 नौकरियों को जानें
    काला, एक निर्माण के किट्टी गार्ड, अपने स्वयं के प्रतिबिंबित निहित पहनता हैकाला, एक निर्माण के किट्टी गार्ड, अपने स्वयं के प्रतिबिंबित निहित पहनता है
    » » गार्ड कुत्ते का चयन कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com