एक्वैरियम मछली की देखभाल की तरह

एक्वैरियम मछली की देखभाल की तरह

मछली के रूप में उपयुक्त हैं अनुमानित पशु अगर हम एक अपार्टमेंट में रहते हैं या स्पेनिश में बहुत कम घर में रहते हैं, तो एक बार जब वे बहुत सारे स्पेनिश पर कब्जा कर लेते हैं, तो वे साफ होते हैं, वे घर के चारों ओर दौड़ने जा रहे हैं और कुछ से निकलने का खतरा है। आपके बच्चों के लिए एक जानवर के रूप में एक अच्छा ओपोन भी है, क्योंकि वे बड़े पैमाने पर, उनके ध्यान और आवश्यक देखभाल के लिए जिम्मेदार हो सकते हैं। सबसे आम में से एक ज़र्द मछली ठेठ नारंगी और सफेद मछली। लेकिन जो भी प्रकार का है मछली आपके घर में क्या विकल्प है, आपको हमेशा ध्यान रखना चाहिए कि मछली की जरूरत है, खासकर पक्षी, पानी और प्रकाश को खिलाने के संबंध में। इसलिए, आप animales.sitio2.xyz के इस आलेख को याद करेंगे टैरियो की मछली की देखभाल के रूप में.

आपको पता होना चाहिए पोषण की जरूरत है मछली प्रजातियों के पास यह सम्मान के पशु के रूप में है।

  • ज्यादातर मामलों में, हमारी मछली के फीडर को पूरक करने की सिफारिश की जाती है भोजन के अन्य स्रोत, उदाहरण के लिए, विशिष्ट क्षणों पर, जैसे लनो चरण में।

  • साफ पानी और सबसे महत्वपूर्ण बातों में से एक जब सबसे अधिक उचित तरीके से हमारी मछली का ख्याल रखने की बात आती है। अपने टैरियो की लेजर सफाई सेवा के एलेम, टैम्बियम में निश्चित रूप से निश्चित होना चाहिए जो tprío tprío की सफाई में मदद करते हैं।

  • ये जानवर पानी के ऑक्सीजन को सांस लेते हैं, इसलिए, यह आवश्यक है कि उनके पास आवश्यक ऑक्सीजन की आवश्यकता हो। इसके लिए, आप एक स्थापित कर सकते हैं वायु पंप जिन्होंने सुनिश्चित किया कि पानी ठीक से ऑक्सीजन है।

  • एक बार contami, टैप से पानी का उपयोग करने की सिफारिश की जाती है क्लोरीन मछली के लिए बहुत हानिकारक। आप एक पालतू जानवर की दुकान में जाने और क्लोरीन को समाप्त करने वाले उत्पाद को खरीदने में सक्षम होंगे।




  • आपको यह भी सुनिश्चित करना चाहिए कि कैटरर में जो पानी है, वही है तापमान मौजूदा पानी ज।

  • इसी तरह, मछली को एक अच्छे वातावरण की आवश्यकता होती है प्रबुद्ध लेकिन सोलन की सीधी रोशनी इसके लिए सबसे अच्छा ओपो है, अन्य कारणों से, शैवाल को मुक्त करने का कारण बन सकता है।

  • सबसे उपयुक्त एक का उपयोग करना है विद्युत इग्निटर ताकि मछली के पास प्रकाश हो जो उन्हें चाहिए और इसके अलावा, टेरा टेरा एक अधिक सावधान और सुंदर पहलू है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक्वैरियम मछली की देखभाल की तरह हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें मछली और एक्वैरियम.

  • युक्तियाँ
    अपनी मछली को साफ और देखभाल करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरी मछली की पूंछ पर टक्कर लगी हैमेरी मछली की पूंछ पर टक्कर लगी है
    मेरे एक्वैरियम को साफ करने के लिए सबसे अच्छी मछली क्या हैंमेरे एक्वैरियम को साफ करने के लिए सबसे अच्छी मछली क्या हैं
    एक छोटी सुनहरी मछली के मछलीघर कैसे तैयार करेंएक छोटी सुनहरी मछली के मछलीघर कैसे तैयार करें
    एक परी मछली की देखभाल कैसे करेंएक परी मछली की देखभाल कैसे करें
    ठंडे पानी की मछली की देखभाल कैसे करेंठंडे पानी की मछली की देखभाल कैसे करें
    एक गप्पी मछली की देखभाल कैसे करेंएक गप्पी मछली की देखभाल कैसे करें
    ताजे पानी की मछली की देखभाल कैसे करेंताजे पानी की मछली की देखभाल कैसे करें
    एक्वैरियम में मछली कैसे खिलाया जाए? मछली की देखभाल के लिए युक्तियाँएक्वैरियम में मछली कैसे खिलाया जाए? मछली की देखभाल के लिए युक्तियाँ
    बेटा मछली की देखभाल कैसे करेंबेटा मछली की देखभाल कैसे करें
    उष्णकटिबंधीय मछली की देखभाल कैसे करेंउष्णकटिबंधीय मछली की देखभाल कैसे करें
    » » एक्वैरियम मछली की देखभाल की तरह
    © 2022 TonMobis.com