एक दूरबीन मछली की देखभाल कैसे करें

एक दूरबीन मछली की देखभाल कैसे करें

दूरबीन मछली यह अपने भौतिक पहलू की वजह से एक बहुत ही खास मछली है। हालांकि कई चर हैं आत्मा के भीतर, सबसे अधिक काला पाया जाता है, जिसे भी जाना जाता है मोरो मछली काला . इसमें है उभरा आंखें गोल शरीर और डबल कौडल फिन। वह 5 से 10 साल के बीच जीवन प्रत्याशा के साथ एक मछली थी। इसे बचाने के लिए, देखभाल और ध्यान की श्रृंखला के साथ इसका इलाज करना आवश्यक है। Animales.sitio2.xyz में हम संकेत देते हैं एक दूरबीन मछली की देखभाल कैसे करें.

दूरबीन मछली प्रकाश के प्रति बहुत संवेदनशील है और उसकी उग्र आंखों के बावजूद, उसके पास छोटा मिंक है। वह आंखों में कवक के साथ बीमार होने के लिए बहुत प्रवण है, इसलिए इसे बहुत नियंत्रित किया जाना चाहिए। यह एक मछली है कि, जीवन शक्ति की कमी के कारण, समय बीतने के साथ अपनी दृष्टि खो देता है, और बहुत जल्दी अंधेरा हो सकता है। इसलिए, यह बहुत अच्छी तरह से देखभाल करना सुविधाजनक है।

  • आपके पास बहुत अच्छा होना चाहिए टैरियो के पानी का नियंत्रण वे तापमान में अचानक परिवर्तन का सामना कर सकते हैं और मर सकते हैं। इसके अलावा, Aconseláctico बहुत कम तापमान पर उनमें से submeté है। यह कारक बहुत नियंत्रित होना चाहिए क्योंकि इससे आपकी दृष्टि और आपकी सामान्य कमजोरी प्रभावित हो सकती है।

  • टेलीस्कोपिंग मछलियों को नतनॉन के लिए बहुत सीमित है, यही कारण है कि तारियम का फ़िल्टर बहुत मजबूत होना चाहिए एक बार मैं उसे पकड़ सकता था और उसे मार सकता था।

  • ब्राउन में रखने से बचें किनारों या छोटे फ्लेक्स के साथ कोई तत्व वह उन्हें वीजा की कमी के साथ फेंक सकता है। अगर इसे नियंत्रित किया जाता है तो वे बदसूरत चोट पहुंचा सकते हैं।




  • सबसे अच्छी बात यह है कि आप कर सकते हैं प्राकृतिक पौधे डाल दिया समय के साथ वे इसके अंदर नाइट्रोजेनियम को नियंत्रित करते हैं, और अधिक फ्लेक्सिविज़ योन मछली के माध्यम से जाते हैं यदि यह उन्हें हिट करता है।

  • प्राथमिक की दूरबीन मछलियों के लिए बहुत कम मात्रा में खाते हैं पेट की इसकी कम क्षमता के लिए। इसलिए, यह सलाह दी जाती है कि, उन्हें अक्सर दिन में कई बार खिलाएं, लेकिन हमेशा बहुत कम मात्रा में।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक दूरबीन मछली की देखभाल कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें मछली और एक्वैरियम.

  • युक्तियाँ
    आराम से रहने के लिए उन्हें सभी आवश्यक देखभाल दें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    एक छोटी सुनहरी मछली के मछलीघर कैसे तैयार करेंएक छोटी सुनहरी मछली के मछलीघर कैसे तैयार करें
    एक परी मछली की देखभाल कैसे करेंएक परी मछली की देखभाल कैसे करें
    एक्वैरियम मछली की देखभाल की तरहएक्वैरियम मछली की देखभाल की तरह
    ठंडे पानी की मछली की देखभाल कैसे करेंठंडे पानी की मछली की देखभाल कैसे करें
    एक गप्पी मछली की देखभाल कैसे करेंएक गप्पी मछली की देखभाल कैसे करें
    ताजे पानी की मछली की देखभाल कैसे करेंताजे पानी की मछली की देखभाल कैसे करें
    खारे पानी की मछली की देखभाल कैसे करेंखारे पानी की मछली की देखभाल कैसे करें
    बेटा मछली की देखभाल कैसे करेंबेटा मछली की देखभाल कैसे करें
    उष्णकटिबंधीय मछली की देखभाल कैसे करेंउष्णकटिबंधीय मछली की देखभाल कैसे करें
    एक पतंग मछली की देखभाल कैसे करेंएक पतंग मछली की देखभाल कैसे करें
    » » एक दूरबीन मछली की देखभाल कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com