एक सुनहरी मछली की देखभाल कैसे करें

एक सुनहरी मछली की देखभाल कैसे करें

मछली के जीनस में से एक के गोल्डफिश डुविडा सबसे लोकप्रिय , यह भी सबसे लंबा है, क्योंकि सही देखभाल छह से आठ साल के बीच रह सकती है। उनके कई रंगों और भौतिकी की विविधता ने उन्हें टारियोस में लगभग आवश्यक सदस्य बना दिया, क्योंकि उन्होंने तब पर प्रकाश डाला सौंदर्य यदि आप अपने सम्मान जानवरों को शामिल करने के बारे में सोच रहे हैं, animales.sitio2.xyz में हम आपको वह सलाह देते हैं जो आपको जानने की जरूरत है कैसे चुनें और सोने की मछली का ख्याल रखना।

एक सोने की मछली चुनने के समय और पालतू जानवर की दुकान के विशेषज्ञ से बात करने के लिए महत्वपूर्ण है, इसकी विविधता के बाद से आकार और apéncia यह कभी-कभी इसे पहचानना मुश्किल बनाता है, एक विविध व्यक्ति होने के नाते, जिसमें आप केवल इन मछलियों का एक मोनोफथिक दृश्य के बिना समय ले सकते हैं।

  • एक प्रकार की मछली की सुनहरी मछली धीमा क्यों é महत्वपूर्ण है कि अन्य सुनहरी या tubaróel Arco-आईरिस के रूप में ही ताल की espénero निवास, Daun नदी के मामले में अपने खाने की तरह तेजी से मछली के साथ हो सकता है और चले जाते हैं और त्वरित करने के लिए इसके अलावा करना सुनहरी मछली खत्म हो सकती है तनावग्रस्त और कुपोषित.

  • किसी भी एस्टूराइन जानवर के मामले में, इस मछली को विशेष रूप से इसके लिए और इसकी पोषण संबंधी आवश्यकताओं के लिए डिजाइन की जरूरत होती है। जहां तक ​​वे चिंतित हैं, वहां हमेशा रहते हैं, विशेषज्ञों का संकेत है कि मात्रा बराबर होनी चाहिए कि मछली को दो मिनट में खाया जा सकता है।

  • ये मछली हैं, हैं बहुत प्यारा यही कारण है कि ध्यान के साथ ध्यान और प्रयोग करना महत्वपूर्ण है, क्योंकि उन्होंने अतीत में कभी भी भोजन नहीं छोड़ा - हालांकि, वे अत्यधिक भोजन कर सकते थे।




  • सोने की मछली और दीर्घायु, जो छह से आठ साल के बीच रहती है और 10 से 15 सेमी तक पहुंच सकती है, क्योंकि प्रत्येक वयस्क मछली के लिए कम से कम आवश्यक है 38 लीटर पानी स्पैनिश को बढ़ाने का क्या अर्थ है- इसलिए यदि आपकी योजना कुछ है, तो आपको एक की आवश्यकता है बड़े Tario.

  • ओएनएन कि कंपनी की मछली के मामले में महत्वपूर्ण है, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप अपने गोल्डफिश को एक साथी दें ताकि वह मजा कर सके।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक सुनहरी मछली की देखभाल कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें मछली और एक्वैरियम.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरी मछली की पूंछ पर टक्कर लगी हैमेरी मछली की पूंछ पर टक्कर लगी है
    एक छोटी सुनहरी मछली के मछलीघर कैसे तैयार करेंएक छोटी सुनहरी मछली के मछलीघर कैसे तैयार करें
    एक परी मछली की देखभाल कैसे करेंएक परी मछली की देखभाल कैसे करें
    ठंडे पानी की मछली की देखभाल कैसे करेंठंडे पानी की मछली की देखभाल कैसे करें
    एक गप्पी मछली की देखभाल कैसे करेंएक गप्पी मछली की देखभाल कैसे करें
    ताजे पानी की मछली की देखभाल कैसे करेंताजे पानी की मछली की देखभाल कैसे करें
    उष्णकटिबंधीय मछली की देखभाल कैसे करेंउष्णकटिबंधीय मछली की देखभाल कैसे करें
    एक पतंग मछली की देखभाल कैसे करेंएक पतंग मछली की देखभाल कैसे करें
    गोल्डफिश मछली: आपकी उचित देखभाल क्या है?गोल्डफिश मछली: आपकी उचित देखभाल क्या है?
    पानी के तापमान पर मछली के लिए कैसे उपयोग किया जाएपानी के तापमान पर मछली के लिए कैसे उपयोग किया जाए
    » » एक सुनहरी मछली की देखभाल कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com