कुत्तों की नस्लों जो pelechan नहीं है

कुत्तों की नस्लों जो pelechan नहीं है

यदि आप हमेशा एक कुत्ते को पालतू जानवर के रूप में रखना चाहते हैं, लेकिन यह आपको अपने घर पर सफाई बाल चलने के लिए परेशान करता है या आप अपने कोट के लिए एलर्जी रखते हैं, तो ध्यान दें, क्योंकि हम आपको एक बहुत अच्छा डेटा देने जा रहे हैं। वहाँ है 10 नस्लों को कम बाल उछालते हुए परिभाषित किया जाता है . क्या आप जानना चाहते हैं कि वे क्या हैं?

1। यॉर्कशायर टेरियर : मुझे यकीन है कि आपको नहीं लगता था कि यह सुंदर जानवर, एक लंबे और सुरुचिपूर्ण कोट के साथ सूची में होगा - ठीक है, इस पिल्ला को अपनी मिलनसार भावना और उसके छोटे आकार, बहुत पतले बूट के कारण एक उत्कृष्ट कंपनी होने के लिए जाना जाता है, लेकिन आपके पास होना चाहिए ध्यान दें कि इसे रेशमी और चमकीले रखने के लिए लगातार ब्रश किया जाना चाहिए। बेशक, यह अनुशंसा की जाती है कि एलर्जी व्यक्ति इस गतिविधि के प्रभारी नहीं है, क्योंकि ब्रश पार करते समय, यह कुछ बाल खो देगा।

सीसी छवि itarife

2। माल्टीज़ बिचॉन : चिकनी और रेशमी फर के साथ इन छोटे बच्चों, व्यावहारिक रूप से बालों को तब तक जारी नहीं करते जब तक आप उन्हें ब्रश नहीं करते।

सीसी tegioz छवि

3। बिचॉन हबानेरो मूल रूप से क्यूबा से यह पिल्ला, बच्चों के लिए बेहद मिलनसार और उत्कृष्ट साथी है। इसका फर रेशमी और दो परतें है।

सीसी छवि पावेल मैरेरो

4। बिचॉन फ्रिस : इस छोटे से, में बहुत ही भारी बाल होते हैं, इसलिए आपको सौंदर्य और ब्रशिंग के साथ बहुत सावधान रहना चाहिए - हालांकि, आपको अपने घर पर अपने बाल नहीं मिलेंगे, क्योंकि यह बहुत कम रिलीज़ होता है।

सीसी छवि mrRobot

5। Dachshund : वे सॉसेज कुत्तों के रूप में जाना जाता है। इस नस्ल में तीन किस्में हैं: छोटी, पतली और लंबी। पहले दो किसी भी बाल को फेंक नहीं देते हैं, इसलिए उन लोगों के लिए व्यापक रूप से अनुशंसा की जाती है जिन्हें एक ऐसे साथी की आवश्यकता होती है जो निशान न छोड़ें जहां यह होता है।

छवि सीसी harperlauren




6। शिह त्ज़ू : जब हम उन्हें देखते हैं तो वे वास्तव में एक खूबसूरत भरवां जानवर के बारे में सोचते हैं, लेकिन इसके बावजूद हम अपने रेशमी फर के लिए विश्वास कर सकते हैं, वे बालों को उछालते नहीं हैं। इसके अलावा, उनके पास एक वफादार और मित्रवत चरित्र है, जो उन्हें एक महान साथी जानवर बनाता है।

छवि सीसी रॉबर्ट नन्नली

7। पूडल : कोई सोच सकता है कि यह उनकी समस्याओं में से एक है, क्योंकि वे अपने सुंदर और हंसते हुए बालों के लिए जाने जाते हैं, लेकिन ये प्यारे और स्नेही कुत्ते, बालों को उछालते नहीं हैं। बेशक, आपको इसे बार-बार ब्रश करने में विशेष देखभाल करनी होगी, ताकि इसे फर में नुकीला न किया जाए।

सीसी छवि chuck_heston

8। लघु स्केनौज़र : इसका कोट मोटा है, लेकिन ठीक है और व्यावहारिक रूप से इसे खोना नहीं होगा। वे प्रकृति से शिकारी कुत्ते हैं और एक उत्कृष्ट अभिभावक हैं।

छवि सीसी स्पार्टा पाल्मा

9। बोस्टन टेरियर : इन सुरुचिपूर्ण नमूनों में, व्यावहारिक रूप से इसे खोने के अलावा, छोटे और मुलायम बाल होते हैं। उनके पास मजबूत गंध नहीं है और वे छोटे हैं, इसलिए वे एक विभाग की तरह रिक्त स्थान पर रहने के लिए एक उत्कृष्ट उम्मीदवार बन जाते हैं, क्योंकि वे मनुष्यों की कंपनी का आनंद लेते हैं। बेशक, किसी भी पिल्ला की तरह जो एक बंद जगह पर रहता है, आपको हर दिन चलने के लिए इसे बाहर निकालने की चिंता करनी चाहिए, ताकि वह स्वस्थ रहे।

सीसी सेड्रिकफ्लोरियन छवि

10। मैक्सिकन बाल्ड डॉग जैसा कि उनके नाम कहते हैं, वे गंजे हैं, इसलिए आपको अपने बाल के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है। आप इस नस्ल को दो आकारों में पा सकते हैं: बड़े और बहुत छोटे।

छवि सीसी ट्रैविस

जो हम देखते हैं, कुत्तों के पास खूबसूरत कोट हमेशा बाल में ढके घर नहीं छोड़ते हैं। हालांकि, उन्हें अक्सर ब्रश करना बहुत महत्वपूर्ण है ताकि उनकी रेशमता संरक्षित हो और हम एलर्जी से सुरक्षित हैं। अब उस खूबसूरत साथी के लिए कोई बहाना नहीं है जिसे आपने पालतू जानवर के रूप में सोचा है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
ऑस्ट्रेलियाई टेरियरऑस्ट्रेलियाई टेरियर
यॉर्कशायर टेरियर: एक शेर की आत्मा के साथ एक भरवां पशुयॉर्कशायर टेरियर: एक शेर की आत्मा के साथ एक भरवां पशु
एलर्जी लोगों के लिए कुत्तों की सबसे अच्छी नस्लें क्या हैंएलर्जी लोगों के लिए कुत्तों की सबसे अच्छी नस्लें क्या हैं
छोटे कुत्तों की 10 नस्लोंछोटे कुत्तों की 10 नस्लों
लंबे बाल के साथ 10 कुत्तोंलंबे बाल के साथ 10 कुत्तों
एलर्जी पीड़ितों के लिए सबसे अच्छा कुत्ता नस्लोंएलर्जी पीड़ितों के लिए सबसे अच्छा कुत्ता नस्लों
कुत्ते नस्लों "hypoallergenic"कुत्ते नस्लों "hypoallergenic"
यॉर्कशायर टेरियर कैसा हैयॉर्कशायर टेरियर कैसा है
यॉर्कशायर टेरियर की बाल देखभालयॉर्कशायर टेरियर की बाल देखभाल
Hypoallergenic पालतू जानवरHypoallergenic पालतू जानवर
» » कुत्तों की नस्लों जो pelechan नहीं है
© 2022 TonMobis.com