@Webican द्वारा एक अंधेरे कुत्ते की देखभाल करने के लिए युक्तियाँ

जब कुत्तों visiГіn आमतौर पर चिड़चिड़ा और असुरक्षित दिखाया गया खो से पहले estГmulos mГЎs अपने entorno.В इस परिस्थिति की आवश्यकता है कि देखभाल करने वालों नई huГ © sped.В की जरूरतों को उनके प्रोटोकॉल मेजबान अनुकूलन 

एक अंधेरे कुत्ते की देखभाल करना किसी भी व्यक्ति के लिए बहुत ही समृद्ध अनुभव हो सकता है जो खुद को व्यावसायिक रूप से समर्पित करना चाहता है। हालांकि, इसे उच्च प्रतिबद्धता, योजना और धैर्य की भी आवश्यकता होती है।

स्पष्ट

एक कुत्ते देखभाल करने वाले के रूप में मेरे पहले अनुभवों में से एक क्लारा के साथ था, थोड़ा अंधेरा शिर-पीई उसकी विकलांगता से कुछ हद तक अविश्वासपूर्ण था। मेरा काम एक वर्ष के लिए उसकी देखभाल करना था और ऑस्ट्रेलिया में उनके स्थानांतरण के प्रभारी उनसे संपर्क करना था। उस समय मैंने दृष्टि के साथ कुत्ते की देखभाल करने के बारे में कुछ चीजें खोजीं, जिन्हें मैं इन 5 युक्तियों में संक्षेप में करने की कोशिश करूंगा:

  1. घर को अनुकूलित करें: В अपने घर podrГan के कुछ क्षेत्रों एक अंधे कुत्ते के लिए खतरनाक हो (, पूल बढ़ जाता फर्नीचर, सीढ़ियों ...) हम इस तरह के खेल के मैदानों एक सुरक्षित क्षेत्र प्रदान करने के लिए के रूप में बाधाओं के माध्यम से पहुंच सीमित हो सकती है जब कुत्ता estГ © देखरेख । TambiГ © n हम जहाँ तक संभव कदम फर्नीचर से बचने या कुत्ते के साथ फर्श पर वस्तुओं छोड़ देना चाहिए कर सकते हैं tropezar.В В क्लारा comenzГі बिना हमारे घर में आपके प्रवास को ऊपर मंजिल पर सीढ़ियों से ऊपर की अनुमति दी है, लेकिन थोड़ा धैर्य और पर्यवेक्षण के साथ उन्होंने उनका उपयोग करना सीखा।
  2. कालीन का प्रयोग करें:अंधेरे कुत्तों, विशेष रूप से पहले दिनों के दौरान आसानी से विचलित हो सकता है। एक अच्छा तरीका यह से बचने के लिए कुत्ते के लिए कालीन de “carriles” तरह से जगह जब घर के आसपास घूम रहा है और दीवारों के लिए भेज दिया नहीं किया जा आत्मविश्वास और autonomГa हासिल करने के लिए है।
  3. ओलोरोसो रहता है:कालीनों के साथ, हम अपने घर पर कुत्ते के पहले मानसिक मानसिकता को सुविधाजनक बनाने के लिए विभिन्न वातावरण का उपयोग कर सकते हैं। क्लारा अपने इत्र की गंध के बाद घर के आसपास के लोगों को ढूंढने में भी सक्षम था।
  4. अनुकूलित खिलौने:एक अंधेरे कुत्ते को भी खेलने की जरूरत होती है, और उसका खेल मुख्य रूप से सुनवाई और गंध पर निर्भर करेगा। इसलिए, हमें उन खेलों की तलाश करनी चाहिए जिनके पास इन दो इंद्रियों को बढ़ाने का मुख्य आकर्षण है। elВ cГ © द्वारा भोजन की छिड़ककर बिट्स तेज या समस्याओं visiГіn गतिविधियों के साथ कुत्ते के लिए बहुत फायदेमंद हो सकता है ध्वनि डिस्पेंसर पुरस्कारों से खेलते हैं। क्लारा utilizГЎbamos juguete “Talk मेरे लिए Treatball”, एक वितरण गेंद जब हमारे आवाज के साथ भोजन emitГa एक grabaciГіn घूम रहा है।
  5. दोस्ताना कुत्तों:नए कुत्ते को आपके घर में जल्दी से अनुकूलित करने के लिए आपके कुत्ते महान सहयोगी हो सकते हैं। हालांकि यह सच है कि नहीं सभी कुत्तों पहुंचे, अगर आप भाग्यशाली एक अच्छी तरह से सामाजिक कुत्ते mГЎs संभावना adaptaciГіn की प्रक्रिया को सुविधाजनक बनाने में मदद मिलेगी के लिए कर रहे हैं reciГ © को cГіmodo महसूस करने में सक्षम हैं एन। मेरे मामले में, मेरे सुनहरे और रोटी चलने के दौरान shar-pei के साथ, घर पर उसके साथ खेला और एक साथ सोया।



आप एक अंधे कुत्ते की देखभाल और शांत और संतुष्ट mГЎs अपने स्वयं के कार्यों आप अपने adaptaciГіn बढ़ावा देने के लिए ले जाएगा, अपने ग्राहकों को ज्यादा पर टिप्पणी करने की क्षमता है, तो यह है कि आप विशेष देखभाल की है कि समस्याओं के साथ एक कुत्ते के लिए देखभाल की आवश्यकता होती के बारे में पता कर रहे हैं देखने के लिए quedarГЎn है visiГіn.В विवरण के asГ क्या एक पेशेवर कुत्ते देखभालकर्ता और एक पारंपरिक kennels के उन लोगों के रूप में अपनी सेवाओं के बीच अंतर कर रहे हैं।

क्या आप कुत्ते की रक्षक के रूप में काम करना चाहते हैं?

जॉर्ज ऑर्टेगा वेबिकन

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
जापानी स्पिट्ज कुत्तों की नस्लजापानी स्पिट्ज कुत्तों की नस्ल
पिल्ला किसी अन्य कुत्ते द्वारा देखभाल नहीं करना चाहता हैपिल्ला किसी अन्य कुत्ते द्वारा देखभाल नहीं करना चाहता है
अंधेरे कुत्तों की देखभालअंधेरे कुत्तों की देखभाल
सैंड्रा के साथ विचित्र! Hostaldog में पेशेवर कुत्ते देखभालसैंड्रा के साथ विचित्र! Hostaldog में पेशेवर कुत्ते देखभाल
विकलांगों के साथ कुत्तों को अपनाने के कारण और लाभविकलांगों के साथ कुत्तों को अपनाने के कारण और लाभ
Веreinvг © पेशेवर! एक कुत्ते सिटर के रूप में काम करता हैВеreinvг © पेशेवर! एक कुत्ते सिटर के रूप में काम करता है
एक पेशेवर कुत्ता सीटर कैसे बनें (भाग ii)एक पेशेवर कुत्ता सीटर कैसे बनें (भाग ii)
मुझे बताओ कि आपका कुत्ता कैसा है और मैं आपको बताऊंगा कि देखभाल करने वाले को क्या चाहिएमुझे बताओ कि आपका कुत्ता कैसा है और मैं आपको बताऊंगा कि देखभाल करने वाले को क्या चाहिए
एक अंधेरे कुत्ते और उसकी गाइड की दोस्ती की सुंदर कहानी जाननाएक अंधेरे कुत्ते और उसकी गाइड की दोस्ती की सुंदर कहानी जानना
हम अपने झुंड के लिए देखभाल करने वालों की तलाश करते हैंहम अपने झुंड के लिए देखभाल करने वालों की तलाश करते हैं
» » @Webican द्वारा एक अंधेरे कुत्ते की देखभाल करने के लिए युक्तियाँ
© 2022 TonMobis.com