एक अंधेरे कुत्ते की देखभाल कैसे करें

एक अंधेरे कुत्ते की देखभाल कैसे करें

एक अंधे आदमी का ख्याल रखना यह एक बहुत ही सरल कार्य है यदि हम उन पहलुओं को जानते हैं जिन्हें हमें ध्यान में रखना चाहिए। समय बीतने से हमारे पालतू जानवरों को भी प्रभावित होता है और आमतौर पर उम्र के पहले संकेतों में से एक आम तौर पर होता है मिंक का नुकसान . इसके अलावा, कुछ डिनोस की उपस्थिति अचानक, प्रगतिशील, अंधा या स्थायी अंधापन विकसित कर सकती है। यदि आपका पति / पत्नी खो रहा है या दृष्टि खो गया है और आपकी जिंदगी की गुणवत्ता को बनाए रखने के लिए क्या करना है, इस बारे में अनजान है, तो इस लेख को umComo के बारे में पढ़ना जारी रखें एक अंधे आदमी की देखभाल कैसे करें.

पहली बात दृष्टि गैर एक अंधे Coel é नुकसान की देखभाल करना सीखना चाहिए संकेत मिलता है कि उनके अनापत्ति प्रमाण पत्र है कि खुद के लिए रहने वाले जारी रखने की क्षमता खो दिया है। इसका क्या मतलब है? कि आपको अतिरंजित होना चाहिए इस प्रकार वह अपने पालतू जानवर से भयभीत हो जाएगा और वह जो महसूस करता है उसे असुरक्षित करेगा। जानवर, जो अपने नए राज्य से अवगत हैं, बस जीवित रहने के लिए शेष इंद्रियों को और विकसित करने के लिए अनुकूलित करते हैं और सीखते हैं।

  • इसलिए, aconselháctico पर ई एक reestructurañón घरेलू चीजें करते हैं या क्योंकि उसके लिए जीवन को आसान बनाने के बजाय अपनी जगह बदलने के लिए, है, हम बहकानेवाला-ओ हो जाएगा। भागीदारों के बारे में सोचो वे गंध से गाइड करते हैं मिंक से अधिक, इसलिए, आपकी कॉन गंध की गंध में पालन करने का तरीका पायेगी। उसका बिस्तर, उसका बॉक्स, मोवेस इत्यादि, वह एक पिल्ला था क्योंकि वह उन वस्तुओं से संबंधित एक विशेष गंध छोड़ देता है, जिन्हें उन्होंने आंतरिक बनाया है। यदि आपके पास सजावटी सामान या टिप के साथ कोई अन्य वस्तु है, जो आपको चोट पहुंचा सकती है या इसे कहीं और रख सकती है, जहां आपके पास पहुंच है।

  • इस अर्थ में, अगर खतरे में यह घर, दरवाजे और दीवारों, और सामान्य चालान के साथ टकराने के लिए चिंतित हो। कोशिश करने के लिए आपको क्या करना चाहिए एक सही आदेश रखें . अनापत्ति प्रमाण पत्र स्थिरता की जरूरत है और जब वे visólo खो देते हैं, और भी अधिक की जरूरत है ताकि उसे अंधा Coel आवश्यक का ख्याल रखना और सब कुछ हमेशा एक ही जगह में रखा है अपने बिस्तर पर, और भोजन और पानी के कटोरे।

  • अगर आपके घर में आपके पास है सीढ़ियों , वह चाय होगा विधिवत संरक्षित

  • विशेष रूप से पहले कुछ हफ्तों के दौरान, यह हो सकता है कि आपका अंधेरा घर घर के अंदर विचलित हो जाए। चिंता मत करो, यह सामान्य है। इन मामलों में आपको क्या करना चाहिए एक संदर्भ बिंदु सेट करें बिस्तर ओकाजा डी कॉमेडा की तरह उन्हें टाईव करें। इस तरह, वह उस वस्तु को प्रस्थान के बिंदु से समझाएगा और पता चलेगा कि घर के किस स्थान पर वह अपना रास्ता फिर से शुरू कर रहा है। और इसलिए यह मौलिक है कि सबकुछ एक ही स्थान पर है।




  • एक अंधे आदमी की परवाह में से एक भी है खेल के घंटे . इस बिंदु पर, आपको अपने खिलौनों को उन लोगों के लिए आदान-प्रदान करना चाहिए जो वास्तविक ध्वनि को छोड़ दें, जैसे अंदर एक गड़गड़ाहट। इस तरह, उनमें से lanna, आपका साथी शोर का पालन करेगा और पता होगा कि आप उन्हें कहाँ देखेंगे। सामान्य रूप से उसके साथ खेलें, वह गेंद को खोजने और ले जाने के कार्य को सुविधाजनक बनाएगा याद रखेगा कि उसे उसे अधिक सुरक्षित होना चाहिए।

  • सवारी के समय और न ही españos के समय को संशोधित करने के लिए, क्योंकि वह व्यायाम करने की आवश्यकता में जारी है। इसके अलावा करना हमेशा पट्टा का उपयोग करें उसके लिए, você जारी रखना बहुत आसान होगा। इस तरह, याद रखें कि खिलौने ध्वनि होना चाहिए। चलने के दौरान, यह संभव है कि आपका अंधा मुर्गा अब मिट्टी और अन्य शंकु दोनों की गंध के लिए पहले से अधिक छोड़ देता है, इसे समय दें। सोचें कि दृष्टि खोने पर, उन्होंने इस अर्थ में और भी विकसित किया और उसे समझने की जरूरत है।

  • जैसे ही ए पावर एनन यह वही होना चाहिए। यदि आप देखते हैं कि आपने भूख लगी है या खाने को रोक दिया है, तो आपको भोजन को आकर्षित करने के लिए गंध और स्वाद को बढ़ाना और बढ़ाना चाहिए। अगर मेरा पति या पत्नी नहीं खाना चाहता है, तो हमारे लेख को देखें, जिसे अंधे लोगों के लिए पूरी तरह से लागू किया जा सकता है।

  • अंत में Upor, अपने अंधे के लिए बहुत प्रभावी एक चाल Coel अगर वे सड़क में खो क्या करना है पता है, या अज्ञात है कि यदि आप एक Españo पर हैं और उसे जारी रखने के लिए सिखाओ . उन्होंने बस परिचर को पकड़ने और उसे किस चीज के लिए जाने के लिए शोर कदम उठाए, इस तरह वह मनुष्यों की उपस्थिति के साथ चरणों की आवाज़ को जोड़ना सीखेंगे और उन्हें पता चलेगा कि कहां जाना है। को एक अंधे आदमी का ख्याल रखना शुरुआत में उन्हें केवल थोड़ा धैर्य रखना है, इन नए कौशल को सिखाएं और सबसे ऊपर, सीखें कि उनके पास पहले की तरह ही क्षमता है। याद रखें कि वह इसके बारे में जानता है और जल्दी से अनुकूल होगा।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक अंधेरे कुत्ते की देखभाल कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्तों में रोग और दवाएं.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    अंधेरे कुत्तों की देखभालअंधेरे कुत्तों की देखभाल
    एक पालतू कुत्ता कैसे चुनेंएक पालतू कुत्ता कैसे चुनें
    डर के साथ कुत्ते का इलाज कैसे करेंडर के साथ कुत्ते का इलाज कैसे करें
    कैसे पता चलेगा कि एक कुत्ता अंधा है?कैसे पता चलेगा कि एक कुत्ता अंधा है?
    कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता अंधा हैकैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता अंधा है
    कुत्तों में चिंता को कैसे नियंत्रित करेंकुत्तों में चिंता को कैसे नियंत्रित करें
    एक बुजुर्ग कुत्ते को कैसे खिलाया जाएएक बुजुर्ग कुत्ते को कैसे खिलाया जाए
    गाइड कुत्तों: एकजुटता का इतिहासगाइड कुत्तों: एकजुटता का इतिहास
    ऑस्टियोआर्थराइटिस के साथ एक कुत्ते के लिए व्यायामऑस्टियोआर्थराइटिस के साथ एक कुत्ते के लिए व्यायाम
    कुत्तों और बिल्लियों के लिए उन्हें नियंत्रित करने के लिए 7 रणनीतियों को ट्रैक करेंकुत्तों और बिल्लियों के लिए उन्हें नियंत्रित करने के लिए 7 रणनीतियों को ट्रैक करें
    » » एक अंधेरे कुत्ते की देखभाल कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com