ऑस्ट्रेलिया में यात्रा करने वालों के लिए उपहार

तल के लिए

ऑस्ट्रेलिया में लंबी उड़ानों के दौरान, उन उपहारों की तलाश करें जो यात्रियों को आरामदायक और मजेदार रहने में मदद करें। पॉडकास्ट, ऑडीबुक्स, फोटोग्राफी और संगीत संग्रह में कई प्रकार के आइपॉड स्टोर फिल्में या टीवी शो हैं। शोर रद्द हेडफ़ोन बच्चों के रोता है को दबाने, जबकि Kindle, आईपैड या Nook जैसे नए ई बुक पाठकों एक डिवाइस में और अधिक ई-पुस्तकों को पढ़ने के लिए साहित्य के प्रेमियों के लिए अनुमति देने के लिए मदद। इन उपकरणों को लंबी उड़ानों पर काम करने के लिए अतिरिक्त बैटरी भी उपयोगी हो सकती हैं। गर्भाशय तकिए और ढीले, आरामदायक कपड़े और जूते भी मुश्किल अर्थव्यवस्था स्थानों में यात्रियों को थोड़ा सा सोते हैं।

सूरज के खिलाफ संरक्षण

सनस्क्रीन और अन्य धूप से सुरक्षा के उत्पादों व्यावहारिक उपहार हैं, लेकिन क्योंकि पराबैंगनी विकिरण के लिए जोखिम के जोखिम के ऑस्ट्रेलिया में यात्रा करने वालों के लिए महत्वपूर्ण है। स्वास्थ्य और ऑस्ट्रेलिया की सरकार की एजिंग के विभाग के अनुसार, आस्ट्रेलियाई दुनिया में त्वचा कैंसर के सबसे ज्यादा घटनाएं है, और आगंतुकों पराबैंगनी विकिरण के जोखिम के बारे में पता होना चाहिए। इस तरह के जलरोधक, सनस्क्रीन व्यापक स्पेक्ट्रम, चेहरे देखभाल उत्पादों होंठ के लिए moisturizers के साथ-साथ टोपी, धूप का चश्मा और सुरक्षात्मक कपड़े के रूप में एसपीएफ़ 30 या इससे अधिक वाले त्वचा की देखभाल के लिए उत्पाद, ऑस्ट्रेलिया यात्रा करते समय सौर आवश्यक हैं।


ऑस्ट्रेलिया कपड़े


जलवायु ऑस्ट्रेलिया जैसे बड़े देश से भिन्न होता है, इसलिए इस बात पर विचार करें कि व्यक्ति यात्रा करेगा और वर्ष के किस सत्र के दौरान। मेलबोर्न जैसे शहर में दक्षिणी ऑस्ट्रेलिया में स्थित है, हल्के और निविड़ अंधकार जैकेट हवादार और बरसात के सर्दियों के लिए एक शानदार उपहार है। फ्लिप-फ्लॉप (स्ट्रैप्स "ऑस्ट्रेलिया में" के रूप में जाना जाता है) और स्विमूट सूट गर्मियों के दौरान 10,000 ऑस्ट्रेलियाई समुद्र तटों में से एक का आनंद लेने के लिए सबसे अच्छे विकल्प हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एयर मार्शल का पता कैसे लगाएंएयर मार्शल का पता कैसे लगाएं
ऑस्ट्रेलिया में आरवी शिविरऑस्ट्रेलिया में आरवी शिविर
यात्रा के बारे में राज्य विभाग से चेतावनीयात्रा के बारे में राज्य विभाग से चेतावनी
बिजनेस क्लास फ्लाइट क्या है?बिजनेस क्लास फ्लाइट क्या है?
सबसे अच्छा एयरलाइन हेडफ़ोनसबसे अच्छा एयरलाइन हेडफ़ोन
दिलचस्प चीजें आप ज़्यून कर सकते हैंदिलचस्प चीजें आप ज़्यून कर सकते हैं
आईट्यून उपहार कार्ड के साथ समस्याएंआईट्यून उपहार कार्ड के साथ समस्याएं
छठी पीढ़ी आइपॉड नैनो बनाम यादृच्छिकछठी पीढ़ी आइपॉड नैनो बनाम यादृच्छिक
आइपॉड संचार को कैसे प्रभावित करते हैं?आइपॉड संचार को कैसे प्रभावित करते हैं?
क्या मुझे ऑस्ट्रेलिया में अंतरराष्ट्रीय ड्राइवर का लाइसेंस चाहिए?क्या मुझे ऑस्ट्रेलिया में अंतरराष्ट्रीय ड्राइवर का लाइसेंस चाहिए?
» » ऑस्ट्रेलिया में यात्रा करने वालों के लिए उपहार
© 2022 TonMobis.com