एक छोटी सुनहरी मछली के मछलीघर कैसे तैयार करें

एक छोटी सुनहरी मछली के मछलीघर कैसे तैयार करें

कोई भी जो सोचता है कि सम्मान की एक बग के लिए एक मछली उपयोगी नहीं है, और भले ही यह स्पष्ट हो कि हम उनके साथ बातचीत कर सकते हैं जैसे कि हम बिल्ली या कुत्ते के साथ करेंगे, यह भी उपयोगी है। महान साथी उन लोगों के लिए आदर्श जो एक नया शौक चाहते हैं, जिम्मेदारी विकसित करते हैं और बस देखकर उनके सामने कई मिनट खर्च करके आराम करते हैं पास करने का समय और, डुविडा के बिना, सभी मछली सोने की रंगीन मछली सबसे लोकप्रिय में से एक है, और अपने आवास को चुनने के समय उनके पास विशेष जरूरत भी है, इसलिए animales.sitio2.xyz में हम कुछ सुझाव देने के लिए देते हैं कैसे एक छोटी सुनहरी मछली के tárío तैयार करने के लिए

किसी भी सिफारिश से पहले, यह जानना महत्वपूर्ण है कि नौकरी रखने की आवश्यकता है समय और देखभाल यदि आप चाहते हैं कि आपकी मछली एक सौहार्दपूर्ण तरीके से निकल जाए और पूरी तरह से रहें।

  • एक मछली की छोटी सोने की मछली बहुत लंबे समय तक जीवित यह छह से आठ साल के बीच रह सकता है और 10 से 15 सेंटीमीटर तक बढ़ सकता है। एक वयस्क को कम से कम 38 लीटर पानी की आवश्यकता होगी, यही कारण है कि आप वास्तव में एक क्रिटर बग रखने के बारे में सोचते हैं, आपको क्या चाहिए? tárío médio कम से कम 100 लीटर, यदि आप सुनहरी मछली जाना चाहते हैं, तो आकार अधिक होना चाहिए।

  • टैरियो को एक बुलबुला विसारक द्वारा हवादार होना चाहिए और एक फ़िल्टर होना चाहिए अच्छी हालत में क्योंकि सोने की मछली तलछट उठाने के तल के पत्थरों के बीच पोक करना पसंद करती है - यह फ़िल्टर करने में सक्षम होना चाहिए तीन या चार बार एक घंटे में नदी नदी की मात्रा और महत्वपूर्ण मैं डिनोस से बचने के लिए हर समय जुड़े रहता था।

  • टैरियो को सजाने के लिए महत्वपूर्ण है पौधों के साथ लेकिन आपको पता होना चाहिए कि छोटी सुनहरी मछली एक बहुत ही खूबसूरत मछली है, इसलिए पौधे लंबे समय तक नहीं टिकेगा, इसलिए स्वाद के पौधों का उपयोग करने की सिफारिश की जाती है। अधिक एसिड इस प्रकार उन्हें लंबे समय तक बरकरार रखा जा सकता है।

  • यह महत्वपूर्ण है कि पिता के पास है थर्मामीटर पानी के तापमान को नियंत्रित करने के लिए, जिसे 15 और 22 डिग्री के बीच बनाए रखा जाना चाहिए।




  • छोटी सुनहरी मछली के लिए एक की आवश्यकता है enciendeñón tenue प्रति दिन 10 या 12 घंटे प्रकाश के साथ अत्यधिक कृत्रिम या प्राकृतिक प्रकाश से बचने के लिए पर्याप्त है, यदि आप कृत्रिम opron चुनते हैं तो 0.5 वाट प्रति लीटर पानी के साथ पर्याप्त होगा।

  • मुझे सप्ताह में एक बार पानी को पूरी तरह से बदलने की जरूरत है, यह 20% को प्रतिस्थापित करने के लिए पर्याप्त होगा, क्योंकि फ़िल्टर सही तरीके से काम करता है।

  • छोटी सुनहरी मछली खाने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है, क्योंकि वे बहुत प्यारे हैं, बल्कि इसलिए भी कि इस तरह से आप सुनहरे से बचेंगे गंदे दूसरों . इसी तरह, सम्मान करना आवश्यक है आपकी क्षमता योन फिट होने से ज्यादा मछली डालने के लिए, तो डॉनोस से क्या बचाएगा।

  • याद रखें कि इन मछलियों को विशेष देखभाल की आवश्यकता होती है, अगर आप उन्हें खरीदने की ज़िम्मेदारी मानते हैं, तो उन्हें आवास में एक अच्छा जीवन दें वे लायक हैं . अपने टैरियो को इकट्ठा करने के समय पालतू जानवरों की दुकान में एक विशेषज्ञ के साथ अपने सभी dúvidas बाहर ले लें जो पैनोरमा को स्पष्ट करने में सक्षम हो जाएगा।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कैसे एक छोटी सुनहरी मछली के मछलीघर तैयार करने के लिए हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें मछली और एक्वैरियम.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरी मछली की पूंछ पर टक्कर लगी हैमेरी मछली की पूंछ पर टक्कर लगी है
    एक परी मछली की देखभाल कैसे करेंएक परी मछली की देखभाल कैसे करें
    ठंडे पानी की मछली की देखभाल कैसे करेंठंडे पानी की मछली की देखभाल कैसे करें
    एक गप्पी मछली की देखभाल कैसे करेंएक गप्पी मछली की देखभाल कैसे करें
    उष्णकटिबंधीय मछली की देखभाल कैसे करेंउष्णकटिबंधीय मछली की देखभाल कैसे करें
    एक पतंग मछली की देखभाल कैसे करेंएक पतंग मछली की देखभाल कैसे करें
    एक सुनहरी मछली की देखभाल कैसे करेंएक सुनहरी मछली की देखभाल कैसे करें
    एक जोकर मछली की देखभाल कैसे करेंएक जोकर मछली की देखभाल कैसे करें
    एक मछलीघर को साफ करने के लिए कैसेएक मछलीघर को साफ करने के लिए कैसे
    गोल्डफिश मछली: आपकी उचित देखभाल क्या है?गोल्डफिश मछली: आपकी उचित देखभाल क्या है?
    » » एक छोटी सुनहरी मछली के मछलीघर कैसे तैयार करें
    © 2022 TonMobis.com