पानी बाघ की देखभाल कैसे करें

पानी बाघ की देखभाल कैसे करें

कछुए बाघ डी agua

एसओएन या कैरीबियन ओपोन में जो सम्मान के जानवर चाहते हैं, लेकिन एक कुत्ते ओन को अपनाने के लिए एक बहुत बड़ा स्पेनिश है, बिल्ली के लिए हर समय एटिनॉन दे सकता है। लेकिन हालांकि बाघ डी aguaón हर समय क्षीणन और देखभाल की जरूरत है, वे भी अच्छी तरह से इलाज किया जाना चाहिए। यह लेख आपको सिखाने के लिए तैयार कैसे है उसे पानी के बाघ की देखभाल करने की क्या ज़रूरत है।

imagem: animais.culturamix.com

  • एक पानी बाघ का अधिग्रहण

पालतू कटोरे में देखने के लिए ये कछुए केवल आम हैं, इस प्रजाति के कुछ बदलाव हैं, लेकिन अधिकांश को बहुत ही समान देखभाल की आवश्यकता होती है जैसे कि फीड एनोन, तापमान और स्पेनिश जहां आप हो सकते हैं।

सावधान रहें, सुनिश्चित करें कि आपके पालतू जानवर नियमित रूप से सभी दस्तावेजों की जांच करें और इसके बारे में भी जानकारी दें। दुर्भाग्य से, कछुए बाघ डी agua एशतोन ब्राजील में 10 सबसे तस्करी जानवरों की सूची में शामिल है, कई पीड़ित और qárío परिवहन के साथ बंधे डाई, तब और अब यकीन है कि पशु documentañón IBAMA के उत्साह के साथ इस को अपनाने के लिए चयन किया जाता है।

  • एक एक्वैटेरियम तैयार करना

    पानी बाघ कछुए उभयचर जानवर हैं, तो, उन्हें पानी और जमीन की जरूरत है . इसके लिए, आपको एक बनाने की जरूरत है aquaterrárío जहां वह रह सकती है, और मछली के लिए एक टैरियो के रूप में, लेकिन वह हिस्सा होना चाहिए कि वह पानी और एक हिस्से में प्रवेश कर सकती है ताकि वह भूमि में रह सके। के रूप में पशु बढ़ता है इस क्षेत्र का आकार बढ़ाने चाहिए, कछुए आम तौर पर इंग्लैंड में वे एशतोन, कछुए झीलों हमेशा घरेलू मिठाई áagua कछुए की तुलना में अधिक कर रहे हैं, उदाहरण के लिए के अनुसार हो जाना।

    एक एक्वैटेरियम तैयार करना
  • पानी का तापमान

    Além एम्फ़िबियाई, कि है, जानवरों है कि पृथ्वी के रूप में ज्यादा पानी अनुकूलन, रॉकी पर्वत कछुए tambiés धीर जानवरों, जिसका अर्थ है Ellason प्रोप्रिया तापमान में ही है कमरे के तापमान के अनुकूल है . पानी के लिए आदर्श तापमान के करीब है 25ordm- ताकि आपके पालतू आराम से महसूस कर सकें।

    सर्दियों में तापमान अच्छा है या नहीं, यह देखने के लिए एक जलीय थर्मामीटर छोड़ना याद रखना महत्वपूर्ण है, उदाहरण के लिए, कछुए का चयापचय काफी कम हो जाता है, अगर यह वास्तव में ठंडा होता है तो वे संलग्न कर सकते हैं सीतनिद्रा में होना . किसी भी तरह से, थर्मामीटर और वॉटर हीटर खरीदने के लिए अच्छा है, वे आमतौर पर महंगे होते हैं, और अधिकांश पालतू दुकानों में पाए जा सकते हैं।




    वह यह भी सिफारिश करता है कि आपके जानवर कम से कम हैं हर दिन 30 मिनट सूरज , विटामिन डी 3 का मुख्य स्रोत है जो कैल्शियम के अवशोषण में मदद करता है, एक कछुए के लिए एक आवश्यक तत्व है, क्योंकि इसकी पतवार वास्तव में कैल्शियम से बना है। नोट: सूर्य को बहुत गर्म होने पर जानवर को चोटी के घंटों में सूरज में छोड़ने की सिफारिश की जाती है।

    imagem: flickr.com

    पानी का तापमान
  • अपने पानी के बाघ को खिलाओ

    आप अपने कछुए को खिला सकते हैं रायन की खरीद और अन्य समर्थक próríos añónprópropias paraalimenta पशु पालतू दुकानों, लेकिन यह हमेशा अच्छा में विविधता लाने के लिए उनके añoo का एक छोटा खिलाती é है। आप कुछ कच्चे तिल मांस, मांस या यहां तक ​​कि चिकन के बिट्स दे सकते हैं। फीडर जानवर की उम्र के अनुसार होना चाहिए, फल और सब्जियों के टुकड़े भी स्वागत करते हैं। यह espície सब कुछ का एक छोटा, यहां तक ​​कि खाया भारी बीट्लस या अपने बगीचे में पाया क्रिकेट, Rañón के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता é खाया अच्छा खाने क्योंकि répteis cañar अपने स्वयं के भोजन से प्यार है।

    você nótenerá उपरोक्त चरणों का पालन Saúde से पहले अपने पालतू टन में चिंता करने की, लेकिन याद रखें अनिवार्य: एक अच्छा aquaterrárío जानवर के आकार के साथ सहमत होना होगा, AEL पानी का तापमान कुछ ही मिनटों कछुआ के लिए agradáctico होना चाहिए, दिन के दौरान सूर्य और विविधता से खिलाया जाता है। वॉन के ये अंक अपने animalzinho के लिए एक अच्छा sauy आराम की गारंटी।

    imagem: nobico.com

    अपने पानी के बाघ को खिलाओ
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक पानी बाघ की देखभाल कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें अन्य जानवर.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरे कछुए मेरे कुत्ते द्वारा काटा गया थामेरे कछुए मेरे कुत्ते द्वारा काटा गया था
    एक morrocoy कछुए की देखभालएक morrocoy कछुए की देखभाल
    एक स्थलीय कछुए के खोल की देखभाल कैसे करेंएक स्थलीय कछुए के खोल की देखभाल कैसे करें
    एक कछुए की देखभाल कैसे करेंएक कछुए की देखभाल कैसे करें
    पानी के कछुए की देखभाल कैसे करेंपानी के कछुए की देखभाल कैसे करें
    पानी के कछुए: क्या वे देखभाल करना बहुत मुश्किल हैं?पानी के कछुए: क्या वे देखभाल करना बहुत मुश्किल हैं?
    मेरे कछुए को कैसे साफ करेंमेरे कछुए को कैसे साफ करें
    ताजे पानी के कछुए की प्रजातियांताजे पानी के कछुए की प्रजातियां
    एक tortuguera कैसे साफ करें?एक tortuguera कैसे साफ करें?
    कछुए के लिए सही मछलीघर के लिए सिफारिशेंकछुए के लिए सही मछलीघर के लिए सिफारिशें
    » » पानी बाघ की देखभाल कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com