मूक उत्साह क्या है

मूक उत्साह क्या है

कुछ महिलाएं एक घटना को पेश कर सकती हैं मूक उत्साह , शुष्क गर्मी के रूप में भी जाना जाता है। इसका मतलब यह है कि कुत्ते के सामान्य लक्षण होते हैं जो इस अवधि की शुरुआत को चिह्नित करते हैं, जैसे रक्तस्राव और वल्वर एडीमा, सीओओ के साथ दिखाई देते हैं। हालांकि, यह स्थिति पूरी तरह से सामान्य और सामान्य है, जो इसके प्रजनन सॉड के लिए समस्याएं पेश करती है। इस घटना के बारे में अधिक जानने के लिए, इसे सुलझाने और इसकी देखभाल करने के लिए सीखने के लिए, इन रिपोर्टों को कैसे खोजना और खोजना है, इस पर पढ़ना जारी रखें मूक उत्साह क्या है.

मूक उत्साह क्या है

कैडेलिन्हस के मानक में चार अलग-अलग वाक्यांश शामिल हैं:मछुआ,गोमक्खी, दाएं हाथ औरanoestrus. सामान्य परिस्थितियों में, यह फिशर चरण में होता है जो संकेतों से उत्पन्न होता है जैसे कि हेमोरेज और वल्वर एडीमा।

चुप उत्साह के मामले में, अवधि की शुरुआत के ये सामान्य संकेत अनुपस्थित हैं, कोई लक्षण नहीं है। ज्यादातर मामलों में, शुष्क मस्तिष्क कुत्ते की प्रजनन क्षमता को प्रभावित करता है जो लक्षण मौजूद हैं। प्रत्येक समय हार्मोनल भिन्नताएं और अंडाकार, सामान्य एस्ट्रोन एस्टोन के दौरान सामान्य सीजन, वही क्विओन जो बिना किसी कीमत के बाहरी सूचकांक मौजूद है।

यह काफी आम स्थिति होने के बावजूद, मूक उत्साह बांझपन के मामलों के समानार्थी भी हो सकता है, जिसके लिए विशेष देखभाल की आवश्यकता होती है। फिशर चरण की शुरुआत का निदान किया जाना चाहिए, साथ ही साथ एस्ट्रस चरण (उपजाऊ अवधि के अनुरूप) जो जानवरों को पार करने का सही समय है।

  • चुप उत्साह का निदान कैसे करें

    यदि आप अपनी चाची को पुनरुत्पादित करना चाहते हैं, तो आपको फिशर के चरण के संकेतकों की कमी के अलावा, उन संकेतों से अवगत रहना चाहिए, चाची को अंडाकार नहीं किया जा सकता है।

    यदि संपत्ति में पुरुष हैं, तो वे मूक में चुप उत्साह, गंध और इसे घुमाने की कोशिश कर रहे हैं। यदि आसपास के इलाकों में पुरुष हैं, तो आप चाची को पशु चिकित्सा क्लिनिक में ले जा सकते हैं और योनि साइटोलॉजी के माध्यम से बीमारी का निदान कर सकते हैं - कटाई की सामग्री के विश्लेषण के माध्यम से आसानी से बनाई गई एक साधारण परीक्षा। यह परीक्षण प्रत्येक बार ovulation के दिन का पता लगाने की अनुमति देता है, siñón, जो मालिक को यह जानने की अनुमति देता है कि कुत्ता कब पार कर सकता है।

    ऐसे अन्य परीक्षण भी हैं जो पुष्टि कर सकते हैं कि क्या रक्त निष्कर्षण में हार्मोनल खुराक के माध्यम से सीओओ के साथ ओओन था। इससे संकेत मिलेगा कि चाची दाएं हाथ के चरण में है, एक चरण जो एस्ट्रस के बाद उठता है।




  • चुप उत्साह की देखभाल कैसे करें

    पुरुषों की स्थिति में रुचि दिखाने के मामले में, मौनिक परीक्षा चुप उत्साह के साथ चाची की स्थिति जानने का एक तरीका है। यदि आप जानना चाहते हैं कि कुत्ते के गर्मी चरण का क्या है या यदि उसके पास एक से अधिक मूक उत्साह है, तो पशुचिकित्सा को स्थिति का निदान करना चाहिए ताकि जानवर की प्रजनन क्षमता खो जाए।

    इस स्थिति में, सीमियम के लिए एक साप्ताहिक आधार पर या हर पखवाड़े पर योनि साइटोलॉजी की सिफारिश की जाती है, यहां तक ​​कि भौतिक संकेतों के बिना भी।

  • अब जब वह जानता है कि मूक उत्साह क्या है, तो इन लेखों को कुत्ते के कुत्ते पर नज़र डालें जो आपके लिए रूचि रख सकते हैं:

    कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता देने जा रहा है या नहीं

    एक कुतिया की गर्भावस्था कितनी देर तक है

    मेरी गर्भवती कुतिया कैसे करें

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मूक उत्साह क्या है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कुत्ते को लंबे समय से उत्साह समाप्त होने से खून का नुकसान हुआ हैकुत्ते को लंबे समय से उत्साह समाप्त होने से खून का नुकसान हुआ है
    जब कुत्ते गर्मी में जाते हैंजब कुत्ते गर्मी में जाते हैं
    एक कुत्ते की पहली गर्मी के लक्षणएक कुत्ते की पहली गर्मी के लक्षण
    मेरी बिल्ली क्षेत्र को चिह्नित करती है और इसमें मादा सामान्य होती है?मेरी बिल्ली क्षेत्र को चिह्नित करती है और इसमें मादा सामान्य होती है?
    बिल्लियों में उत्साह के बारे में सब - नर और मादाबिल्लियों में उत्साह के बारे में सब - नर और मादा
    अपने पालतू जानवर के उत्साह का सामना कैसे करें?अपने पालतू जानवर के उत्साह का सामना कैसे करें?
    गर्मी में एक बिल्ली के लक्षणगर्मी में एक बिल्ली के लक्षण
    बिट्स में उत्साह कैसा हैबिट्स में उत्साह कैसा है
    कुत्ते प्रजनन के बारे में 5 रहस्यकुत्ते प्रजनन के बारे में 5 रहस्य
    बिट्स के लिए उत्साह की जाँघियाबिट्स के लिए उत्साह की जाँघिया
    » » मूक उत्साह क्या है
    © 2022 TonMobis.com