घर का बना बच्चा वाहक

वेक्टर की शैली चुनें

आधार पर तीन वैक्टर होते हैं जिन्हें घर पर बनाया जा सकता है: बैग, अंगूठियां और मेई ताई का बैंडोलियर, या एशियाई शैली का वाहक। सिलाई क्षमताओं, बच्चे और आपके आराम स्तर के अनुसार शैली चुनें। इस्तेमाल किए गए कपड़े के आधार पर, लपेटें नवजात शिशु के लिए लगभग 6 महीने या उससे अधिक तक परिपूर्ण होती हैं। इन्हें कम या कोई सिलाई के साथ बनाया जा सकता है। दोहन ​​के लिए अधिक कौशल की आवश्यकता होती है और एक कंधे पर सीवन पहना जाता है। एक मेई ताई को सिलाई कौशल के मध्यम स्तर की आवश्यकता होती है। इन तीनों वैक्टरों का उपयोग वयस्क और बच्चे के प्लेसमेंट के विभिन्न तरीकों से किया जा सकता है।

मॉडल खोजें

एक बार शैली वेक्टर चुना गया है, एक पैटर्न या दिशाओं को खोजने के लिए। मेई ताई होंडा और मॉडल बाजार में सिलाई और शिल्प कार्यशालाएं उपलब्ध हैं। निर्देश इंटरनेट पर कई अलग-अलग साइटों में उपलब्ध हैं।


कपड़ा चुनें

मॉडल निर्देशों को ध्यान से पढ़ने के बाद, कपड़े चुनें। खोल के रूप में कुछ मॉडल, एक लोचदार सूती की आवश्यकता होती है, लेकिन एक मजबूत कपास बुनाई कपड़े के साथ भी बनाया जा सकता है। एक मजबूत जाल बच्चे को बढ़ने के साथ लंबे समय तक इस वेक्टर का उपयोग करने की अनुमति देता है। बच्चे के लिंग कपड़े के रंग में एक भूमिका निभा सकते हैं। एक पैटर्न या रंग के साथ एक कपड़े चुनें जिसे आप अपने व्यक्तित्व और फैशन भावना के अनुरूप सर्वोत्तम पसंद करते हैं।

वाहक बनाएँ


वेक्टर बनाने के लिए आवश्यक तत्वों को इकट्ठा करें, इसमें तार, कपड़ा, एक सिलाई मशीन और अंगूठियां शामिल हो सकती हैं यदि आप अंगूठियों का बैंडोलियर बनाते हैं। अगर आपके पास सिलाई मशीन नहीं है और आप एक उधार नहीं ले सकते हैं, तो कुछ शिल्प स्टोर उपकरण किराए पर ले सकते हैं या वे एक कार के इस्तेमाल के लिए शुल्क के लिए अनुमति दे सकते हैं। वेक्टर बनाने के लिए टेम्पलेट में निर्देशों का पालन करें।

सुरक्षित रूप से प्रयोग करें

स्टैंड का उपयोग करते समय सुनिश्चित करें। सुनिश्चित करें कि आप और आपके बच्चे ने विश्राम किया है, खिलाया है, और अच्छी आत्माओं में। विभिन्न वाइनरी आज़माएं और जब आप दुबला हो जाएं तो अपने बच्चे का समर्थन करना सुनिश्चित करें। सबसे ऊपर, सुरक्षित और आरामदायक रहें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते के बिस्तर को कैसे बनाया जाएकुत्ते के बिस्तर को कैसे बनाया जाए
एक महान स्टाइलिस्ट निजी सेवाओं के साथ दीवा को बस्ट करनाएक महान स्टाइलिस्ट निजी सेवाओं के साथ दीवा को बस्ट करना
किशोरावस्था में सुपरमॉडल के प्रभावकिशोरावस्था में सुपरमॉडल के प्रभाव
बेबी रग क्लिल्ट के लिए अच्छा कपड़ेबेबी रग क्लिल्ट के लिए अच्छा कपड़े
एक बच्चे के लिए एक परत तैयार हैएक बच्चे के लिए एक परत तैयार है
बच्चों पर ध्यान केंद्रित करने के तरीकेबच्चों पर ध्यान केंद्रित करने के तरीके
कुत्तों के लिए कपड़े कैसे बनाएंकुत्तों के लिए कपड़े कैसे बनाएं
घर पर डेकेयर में एक नए बच्चे के लिए चेकलिस्टघर पर डेकेयर में एक नए बच्चे के लिए चेकलिस्ट
ऐप्पल आइपॉड पहली पीढ़ी बनाम दूसरी पीढ़ी स्पर्शऐप्पल आइपॉड पहली पीढ़ी बनाम दूसरी पीढ़ी स्पर्श
नवजात शिशु के लिए चीजेंनवजात शिशु के लिए चीजें
» » घर का बना बच्चा वाहक
© 2022 TonMobis.com