नाखून की देखभाल के लिए कदम




मेज पर एक तौलिया रखें और ऊपर की अन्य आपूर्ति रखें;

गर्म पानी और साबुन के साथ एक बर्तन
गर्म और साफ पानी का कटोरा
दो तौलिए

नाखून रंग वर्ष निकालें। एसीटोन के साथ एक कपास नम और पुराने रंग के सभी निशान को हटा दें। अपने cuticles क्षेत्र के सबसे करीब मत भूलना। यहां तक ​​कि अगर आप नाखून रंग नहीं पहनते हैं, यह एक अच्छा विचार है यह कदम उठाने का है, तथापि, तेल या क्रीम के किसी भी निशान को दूर करने।

नेल फाइल या नाखून फाइल के साथ नाखून ढालें। यह जब सूखी क्योंकि गीला नाखून कमजोर कर रहे हैं और आसानी से क्षतिग्रस्त हो सकता है आकार देने के लिए "महत्वपूर्ण है। केंद्र के बाहरी छोर से आपकी फ़ाइलों, गति काटना आगे से बचने, के रूप में यह नाखून कमजोर कर सकते हैं। सावधान कोनों में से cuticles में जमा करने के लिए नहीं किया जा। नाखून के आकार नहीं बल्कि भी उठाई या वर्ग होने से, उंगलियों के सिरों की समोच्च का पालन करना चाहिए।

तीन मिनट के लिए गर्म, साबुन के पानी में अपने नाखूनों सोख cuticles नरम और गंदगी है कि नाखून की नोक के तहत गठित किया गया हो सकता दूर करने के लिए। गंदगी को दूर करने के छल्ली की उठाई अंत का उपयोग करें। तब तौलिया पर अपने हाथों को सूखी।

अब बोतल के निर्देशों के अनुसार छल्ली हटानेवाला लागू करें और इसे 3-5 मिनट तक चलने दें। छल्ली के आकार के अंत के साथ धीरे-धीरे कणों को धक्का दें। फिर किसी भी अवशेष को हटाने के लिए साबुन पानी में नाखून और मालिश पर क्लिक करें। गर्म, साफ पानी में नाखूनों को कुल्लाएं, और तौलिया का उपयोग धीरे-धीरे समाप्त कणों को धक्का देने के लिए, अच्छी तरह से सूखें।

अपने छल्ली के अंत में कपास की थोड़ी मात्रा को जारी रखने, लपेटने या मोड़ने से पहले। कणिकाओं के संपर्क में आने वाली नाखूनों से किसी भी रंग को हटाने के लिए एसीटोन में डुबोकर इसका उपयोग करना आवश्यक हो सकता है।

आप किसी भी hangnails या cuticles कि दांतेदार है, तो हुक ही निर्धारित किया है। cuticles अन्यथा काट मत करो, कि हर समय किसी न किसी और असमान नहीं है। आधार परत लागू करें। यह कदम यह सुनिश्चित करें कि रंग का पालन करता है बेहतर नरम जाना महत्वपूर्ण है, और नाखून दाग नहीं होंगे। की मैनीक्योर तक रहता है यह कदम की अवधि में एक फर्क कर सकते हैं! आधार कोट अभी भी एक सा चिपचिपा है, और एक मैट फ़िनिश होगा। तीन शॉट के साथ नाखून टिप के आधार की आधार परत लागू करें या पहले से ही कारण असमान आवेदन और धीमी गति से सुखाने समय कवर क्षेत्रों में फिर से लागू। आधार कोट एक मिनट के लिए शुष्क करने के लिए करते हैं। अपने नाखूनों लकीरें है, तो एक दूसरे कोट लागू होते हैं।

अब आप पेंट को तीन-तरफा दौड़ के उसी तरीके से लागू करने के लिए तैयार हैं। पहले कोट को तीन मिनट तक सूखने दें, और उसके बाद दूसरा कोट लागू करें और इसे पांच मिनट तक सूखा दें। यदि पेंट आपके कणों पर है, तो अब त्रुटियों को खत्म करने के लिए एसीटोन से गीले अपने कणों का ध्यानपूर्वक उपयोग करने का समय है।

एक ही विधि स्ट्रोक तीन में Tocco ऊपरी topcoating, नाखून की नोक से अधिक लपेटकर नाखून रंग के किनारे की रक्षा के लिए। अपने शीर्ष स्तर कम से कम पंद्रह मिनट के लिए शुष्क करने के लिए करते हैं।

एक बार जब आपके नाखून सूख जाते हैं, तो अपने हाथों पर एक समृद्ध हाथ क्रीम रगड़ें। हाथों की पीठ में तेल ग्रंथियां क्रीम पर और आसपास क्रीम पर ध्यान केंद्रित करने के लिए नहीं होती हैं। हर रात इसका उपयोग करने की आदत में आने के लिए टेबल पर छल्ली क्रीम रखें। इसमें केवल कुछ सेकंड लगते हैं और कणिका नरम और सुंदर रहेंगे, और आप बेहतर महसूस करेंगे। इससे आपके अगले मैनीक्योर के लिए आवश्यक समय भी कम हो जाता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरी बिल्ली नाखून सील कर रहा हैमेरी बिल्ली नाखून सील कर रहा है
चूंकि क्लिप घर पर एक खरगोश से सुरक्षित रूप से नाखून करते हैंचूंकि क्लिप घर पर एक खरगोश से सुरक्षित रूप से नाखून करते हैं
जेल बनाम नाखून एक्रिलिक नाखूनजेल बनाम नाखून एक्रिलिक नाखून
नाखून कवक केवल विकल्पों के उपयोग से ठीक हो सकता है?नाखून कवक केवल विकल्पों के उपयोग से ठीक हो सकता है?
शुरुआती लोगों के लिए नाखून कलाशुरुआती लोगों के लिए नाखून कला
बिल्लियों की नाखूनों का ख्याल कैसे रखेंबिल्लियों की नाखूनों का ख्याल कैसे रखें
घर पर जेल पॉलिश कील की निकासीघर पर जेल पॉलिश कील की निकासी
समाचार पत्र के साथ अपने नाखून कैसे सजाने के लिएसमाचार पत्र के साथ अपने नाखून कैसे सजाने के लिए
आसान, यह स्वयं मैनीक्योर करेंआसान, यह स्वयं मैनीक्योर करें
एक स्पेनिश नाखून के साथ छेड़छाड़ स्पेनिश घोड़ाएक स्पेनिश नाखून के साथ छेड़छाड़ स्पेनिश घोड़ा
» » नाखून की देखभाल के लिए कदम
© 2022 TonMobis.com