आसान, यह स्वयं मैनीक्योर करें




एक विशेष अवसर के लिए मेकअप या ड्रेसिंग पर रखना बहुत आसान है, खासकर आपको हाल ही में दी गई युक्तियां देने के बाद # 61514-, लेकिन जब आप अच्छी तरह से कपड़े पहने जाते हैं, तोड़ने वाली नाखून या खराब तरीके से आपकी छवि को बर्बाद कर देते हैं, तो आपके साथ कभी नहीं हुआ है? सबसे अधिक संभावना है, यह हम सभी को पारित करने के लिए हुआ है। हर हफ्ते एक मैनीक्योर प्राप्त करना मुश्किल है, और यह भी महंगा है। यही कारण है कि इस लेख में आप घर पर अपने मैनीक्योर करने के लिए सबसे अच्छी युक्तियां भेजना चाहते थे और हमेशा साफ हाथ रखते थे।

1. शुरुआत में शुरू करें

अपने हाथों के लिए कुछ मिनट लेने के लिए सप्ताह का एक दिन सेट करें। यह आपके निर्दोष के साथ बनाए रखना आसान बना देगा। मेरे लिए, उदाहरण के लिए, मैं जानता हूँ कि कि रविवार को घर पर सुंदरता का मेरा दिन, दिन इस्तेमाल किया मेरे हाथ की देखभाल, एक मुखौटा लागू करने के बाद बालों को सुरक्षित करने के लिए है। मैंने मुझे समर्पित करने के लिए सप्ताह में कुछ घंटे अलग कर दिए। यह महान है। कोशिश करो! और क्या है, आप इसके लायक हैं।

2. घर पर मैनीक्योर करना क्या है?

घर पर मैनीक्योर करने के लिए, आपको निम्न उपकरणों में से अधिक की आवश्यकता नहीं है:

नारंगी छड़ी:
नारंगी छड़ी नाखून की छल्ली और गंदगी को समाप्त करती है। वे बहुत सस्ते हैं और वे बहुत उपयोगी हैं। जब मैं अपने नाखून समोच्च को पेंट करता हूं तो वे गलतियों के चारों ओर से नेल पॉलिश को हटाने के लिए भी उनका उपयोग करते हैं। छड़ी नारंगी नाखून पॉलिश हटानेवाला में छड़ी डुबकी और जल्दी से किनारों को हटा दें।

नाखून क्लिपर:
नाखूनों को उन्हें पेश करना बेहतर होता है, लेकिन कभी-कभी समान लंबाई में कटौती करना आवश्यक होता है। कैंची के बजाय एक नाखून क्लिपर का प्रयोग करें।

फ़ाइल या नाखून फ़ाइल:
एक अच्छी, लंबे समय तक चलने वाली फाइल में निवेश करें। सबसे अच्छे कार्डबोर्ड से बने होते हैं। अपने पसंदीदा आकार का चयन करें और इसे सहेजें। दूसरी ओर, कुछ फाइलें हैं जो एक तरफ एक तरफ मजबूत होती हैं। ये आदर्श प्रकार हैं, क्योंकि इस तरह आपको केवल एक खरीदना होगा।

नाखून बफर और पॉलिशर:
फाइलों में आमतौर पर चमकदारता देने के लिए आपकी नाखून की प्रस्तुति का एक पक्ष होता है। यदि यह आपके साथ मामला नहीं है, तो एक नाखून बफर और पॉलिशर प्राप्त करें। अगर वे छील रहे हैं तो ये नाखूनों को नरम करते हैं।

पारदर्शी तामचीनी उपचार:
आपको कुछ ऐसा चुनना है जो आपके साथ अच्छा काम करता है। यदि आपके नाखून हमेशा टूट रहे हैं, तो आपको एक नाखून कढ़ाई की जरूरत है, या यदि वे सूखे हैं, तो आपको एक हाइड्रेशन उपचार की आवश्यकता है। आम तौर पर, सभी फार्मेसियों में बहुत सस्ती कीमतों पर उपचार की एक विस्तृत श्रृंखला होगी। जब आप पेंट नहीं करना चाहते हैं तो यह तामचीनी एक स्पष्ट कोट के रूप में भी कार्य करता है।

कण तेल:
यह सबसे अच्छी खरीदारी है जो आप निर्दोष हाथों के लिए कर सकते हैं। ये तेल कणिका को नरम और हाइड्रेट करते हैं। यदि आप अपने कणों को काटने में बहुत अच्छे नहीं हैं, तो आप इस उत्पाद का उपयोग करके इस कदम को छोड़ सकते हैं।

तामचीनी रंग:
उन रंगों को चुनें जिन्हें आप सबसे ज्यादा पसंद करते हैं और उस छवि के साथ समन्वयित करें जिसे आप प्रोजेक्ट करना चाहते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आपके पास एक विशेष रात्रिभोज है, तो लाल शराब की नाखूनों को पेंट करें। यह बहुत अच्छा लग रहा है, खासकर अगर नाखूनों ने बहुत अधिक समय भेजा। या, उदाहरण के लिए, यदि आपके पास व्यवसाय का दोपहर का भोजन है, तो नाखूनों को एक चीनी मिट्टी के बरतन टोन पेंट करें, यह बहुत ही सुरुचिपूर्ण और बुद्धिमान है। यदि आप रंग और मज़ा का स्पर्श जोड़ना चाहते हैं, तो अपने नाखूनों को गहरे गुलाबी रंग दें। क्यों नहीं?

पोलिश संरक्षण / सुधार:
यह नींव आपके रंगीन नाखून पॉलिश को लंबे समय तक मदद करेगी और आपके नाखून पॉलिश में भी अच्छी चमक डालेगी।

बहिष्कार लोशन:
आप एक exfoliating शरीर क्रीम या केवल एक प्राकृतिक चीनी और जैतून का तेल के साथ क्या कर सकते हैं का उपयोग कर सकते हैं। आश्चर्यजनक कोशिश करो! यह मेरी सबसे पुरानी सलाह है। मुझे याद नहीं है कि मैंने इसे कहाँ पढ़ा है या किससे मैंने सीखा है, लेकिन सच्चाई यह है कि मैं हर हफ्ते इसका इस्तेमाल करता हूं और मुझे यह पसंद है! आप सभी की जरूरत अतिरिक्त कुंवारी जैतून का तेल के चार बड़े चम्मच सफेद चीनी के दो चम्मच और (यदि आप चाहें, तो आप शरीर के लिए तेल से मुक्त मॉइस्चराइजर उपयोग कर सकते हैं, लेकिन जैतून का तेल मेरे लिए अच्छी तरह से काम किया है। अच्छी तरह से मिलाएं और लागू होते हैं अपने हाथ, धीरे संपर्क में आए। उंगलियों मत भूलना और नाखून भी अपने अग्र-भुजाओं और कोहनी पर इस exfoliating लोशन का उपयोग कर सकते .. तो कुल्ला गर्म पानी से अपने हाथ मुलायम और नए की तरह महसूस के साथ!

मॉइस्चराइजिंग हैंड क्रीम:
हाथों के लिए एक अच्छा मॉइस्चराइज़र खरीदें, जो आपकी आवश्यकताओं के अनुरूप है। उदाहरण के लिए, यदि आपके हाथ आसानी से टूट जाते हैं या आपको जो चाहिए वह अंधेरे स्पॉट्सब्यू है।

नेल पॉलिश:

जो लोग विशेष रूप से अच्छे होते हैं वे हैं जिनमें एसीटोन नहीं होता है, क्योंकि यह बहुत आक्रामक है और बहुत से लोग इसके लिए एलर्जी रखते हैं।

3. यह कैसे है

अपने हाथों की देखभाल जल्दी और आसानी से करने के लिए इन चरणों का पालन करें।

1. नाखून पॉलिश निकालें।

2. बराबर लंबाई की नाखून ट्रिम करें।

3. नाखून जमा करें और चिकनी छोड़ने के लिए टैम्पन का उपयोग करें।

4. उपयोग किसी भी गंदगी हटाने और धीरे cuticles हटाने (मैं घर पर cuticles काटने की सिफारिश नहीं है, क्योंकि मुझे लगता है कि यह बहुत मुश्किल और नौकरी के लिए सबसे अच्छा पेशेवरों के लिए छोड़ दिया है करने के लिए नारंगी छड़ी। मैं आप में से कुछ पता है यदि आप पहले से ही यह कर चुके हैं और आप परिणाम से संतुष्ट हैं, तो आप ऐसा करना जारी रखेंगे, अगर नहीं, तो केवल छल्ली तेल के साथ नरम करने की कोशिश करें।)

5. अपने हाथों का बहिष्कार करें। हमने जो सलाह दी है उसका पालन करें। आप तुरंत परिणाम देखेंगे।

6. अपने हाथों को अच्छी तरह से सूखें। यह कदम बहुत महत्वपूर्ण है। यदि आपने जैतून का तेल अपने हाथ बढ़ाए हैं और आप अपने हाथों को अच्छी तरह से सूखा नहीं करते हैं, खासकर आपके नाखून, नाखून पॉलिश लंबे समय तक नहीं टिकेगी। ध्यान से सूखना याद रखें।

7. अपने नाखून पेंट करें। इस आदेश का पालन करें: आधार उपचार, रंगीन नाखून पॉलिश, नाखून पॉलिश रंग तामचीनी और सुरक्षा / सुदृढ़ीकरण की एक और परत। मुझे पता है कि यह बहुत सारी परतें है, लेकिन याद रखें कि आप अपने नाखूनों को पूरे सप्ताह के लिए सही दिखाना चाहते हैं।

8. अपने हाथों को हाइड्रेट करें। अंत में, के बाद एक घंटे बीत जाने के बाद, अच्छी तरह से अपने हाथों को नमी (हाँ, एक hourif नहीं, सभी प्रयास के बाद, नाखून तुरंत मॉइस्चराइजर लागू करने के बाद बर्बाद हो जाएगा)। आप नए जैसा महसूस करेंगे!

व्यावहारिक टिप्स

टीवी देखने या संगीत सुनने या पत्रिका पढ़ने के दौरान अपने नाखूनों को पेंट करें। थोड़ा सा "आराम करने के लिए समय लें और तामचीनी सूखते समय इसका आनंद लें।

आप इन परिचालनों में से अधिकांश चरणों का भी पालन कर सकते हैं। Exfoliating क्रीम आपके पैरों के लिए आदर्श है

महीने में एक बार, मॉइस्चराइजिंग चेहरे के मुखौटे में अपने हाथों को ढकें और सूती दस्ताने की एक जोड़ी का उपयोग करें। उनमें सो जाओ, और अगले दिन आपके हाथ नए जैसा महसूस करेंगे।

हर दो महीने में यह मैनीक्योर करें। यह एक लक्जरी है, और इस तरह आपके हाथ बहुत कम सावधान रहेंगे, खासकर कणों।

हर बार एक छल्ली बुरी तरह व्यवहार करती है, उस पर तेल लागू करें। आप देखेंगे कि हाइड्रेशन के बारे में, तुरंत नरम हो जाएंगे और मैं परेशान होगा।

याद रखें: हमारे हाथ हमारी व्यक्तिगत छवि का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हैं। उन्हें उपेक्षा मत करो!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
नाखून की देखभाल के लिए कदमनाखून की देखभाल के लिए कदम
एक विदेशी देश में कम स्पष्ट कैसे होएक विदेशी देश में कम स्पष्ट कैसे हो
नाखून कवक केवल विकल्पों के उपयोग से ठीक हो सकता है?नाखून कवक केवल विकल्पों के उपयोग से ठीक हो सकता है?
उम्र, सौंदर्य की शक्ति आ रहा हैउम्र, सौंदर्य की शक्ति आ रहा है
पेशेवर जेल कील किट में निवेश करेंपेशेवर जेल कील किट में निवेश करें
शुरुआती लोगों के लिए नाखून कलाशुरुआती लोगों के लिए नाखून कला
चेहरे की देखभाल के लिए सबसे अच्छा प्राकृतिक उत्पादचेहरे की देखभाल के लिए सबसे अच्छा प्राकृतिक उत्पाद
बालों के विकास के लिए उपचार के रूप में कैस्टर तेल का उपयोग कैसे करेंबालों के विकास के लिए उपचार के रूप में कैस्टर तेल का उपयोग कैसे करें
हाथ का मॉडल कैसे बनेंहाथ का मॉडल कैसे बनें
वेस्ले चैपल में कुल विश्राम अनुभववेस्ले चैपल में कुल विश्राम अनुभव
» » आसान, यह स्वयं मैनीक्योर करें
© 2022 TonMobis.com