एक थका हुआ कुत्ता एक संतुलित कुत्ता है

#mitosyrealidades

एक और "सलाह" विज्ञापन मतली की बात सुनी: "एक प्रशिक्षित कुत्ता एक संतुलित कुत्ता है। एक थका हुआ कुत्ता एक अच्छा कुत्ता है। "

एक प्रशिक्षित कुत्ते को एक संतुलित कुत्ता नहीं होना चाहिए और एक थका हुआ कुत्ता सिर्फ एक थका हुआ कुत्ता है।

हमने कुत्ते को एक उत्कृष्ट शारीरिक क्षमता के साथ देखा है, जिसमें उत्कृष्ट अभ्यास करने और कार्य ट्रैक के बाहर दैनिक सह-अस्तित्व के लिए कई समस्याओं के साथ क्षमता है। हमने उन कुत्तों को भी देखा है जिन्हें शाब्दिक रूप से शारीरिक अभ्यास से पीटा जाता है और थकावट तक चुपचाप व्यवहार करते हैं।

यह भी पार्क के विशिष्ट कुत्ते `मालिकों को देखने के लिए, "उन है कि वहाँ रहते हैं और मोटरसाइकिलों के रूप में कर रहे हैं आम है और उनके मालिकों के जीवन बनाने के लिए सक्षम नहीं हैं और पार्क में उन सब घंटे होने के लिए कारणों में से एक है दिन।




कुत्तों को अपने शरीर, उनकी आयु और उनके द्वारा किए गए कार्यों के लिए अनुकूलित अभ्यास की आवश्यकता होती है। मनुष्यों के साथ होने पर, व्यायाम निरंतर होना चाहिए, सप्ताहांत में "मारना" खतरनाक होना और पूरे सप्ताह कुछ भी नहीं करना खतरनाक है।

नहीं दैनिक व्यायाम या प्रशिक्षण आप, एक कुत्ते चपलता, discdog, DancingDog, बचाव, खोज, आदि कर आवश्यकता हो सकती है एक कुत्ता है जो किसी भी गतिविधि का पालन नहीं करती है कि के समान स्तर। उदाहरण के लिए एक ही मामला है, कई घंटे और एक सप्ताह के लिए एक कार्यालय में और कुछ समय के बाहर काम कर रहे एक शौक के रूप में खेल खेलने के लिए लोगों के लिए हर दिन के लिए ट्रेन या बस के लिए है, जो कुलीन टेनिस खिलाड़ी फिट होने के लिए ।

विशेष रूप से प्रत्येक कुत्ते की व्यक्तिगत जरूरतों का आकलन करना महत्वपूर्ण है। नहीं सभी कुत्ते, एक ब्याज बंधे की पैदल दूरी पर बेल्ट 2 घंटे हर दिन है तो कुत्ते की मानसिक अखंडता के लिए नहीं एक साइकिल से बंधा चला करने के लिए उन्हें ले जा रहा है बहुत उचित और नहीं बिजली के टेप का उल्लेख रन या उन गैजेट्स जैसे हैम्स्टर की तरह।

किसी भी गतिविधि के लिए कुत्ते अभ्यास को पढ़ाना भी महत्वपूर्ण है। यह कैनिक्रॉस बेल्ट खरीदने, कुत्ते को बांधने, चलने और हर बार जब कुत्ता बंद हो जाता है या खींचता है तो उतना आसान नहीं है। सीखने गाइड और कुत्ते, संभव भूमि के लिए एक अनुकूलन, एक प्राकृतिक प्रगति और सब से ऊपर, आनंद तुम क्या कर रहे, गाइड और कुत्ते दोनों दोनों से की जरूरत है, चाहने साथ obsess नहीं है हमारे कुत्ते को दुनिया में नंबर 1 में बदल दें।

संभावित चोटों से बचने के लिए शारीरिक प्रयास करने से पहले कुत्ते को पूर्व-गर्मी करना भी महत्वपूर्ण है।

आपको एक संतुलित कुत्ते के साथ कभी थके हुए कुत्ते को भ्रमित नहीं करना चाहिए। हम मध्यम व्यायाम की सलाह देते हैं, क्योंकि यह हार्मोन और न्यूरोट्रांसमीटर की निश्चित राशि को समाप्त करने के लिए एक कुत्ते की मदद और आप इष्टतम आकार है, जो आपके स्वास्थ्य के लिए बहुत ही सकारात्मक है के एक राज्य में रहने की अनुमति देता कर सकते हैं, लेकिन यह व्यवहार की समस्याओं के लिए सार्वभौमिक समाधान नहीं है ।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
शहर में कुत्ता अभ्यासशहर में कुत्ता अभ्यास
हमले कुत्तोंहमले कुत्तों
एक संतुलित कुत्ते के 10 लक्षणएक संतुलित कुत्ते के 10 लक्षण
आपका कुत्ता: सबसे अच्छा चिकित्सकआपका कुत्ता: सबसे अच्छा चिकित्सक
पुस्तक: कुत्तों के चुप संचारपुस्तक: कुत्तों के चुप संचार
बड़े नस्ल कुत्तों के लिए पोषणबड़े नस्ल कुत्तों के लिए पोषण
एक आक्रामक कुत्ता एक असामान्य कुत्ता है?एक आक्रामक कुत्ता एक असामान्य कुत्ता है?
बीगल कुत्तों के लिए व्यायामबीगल कुत्तों के लिए व्यायाम
हमारे कुत्तों की गंध का उपयोग क्यों करें?हमारे कुत्तों की गंध का उपयोग क्यों करें?
मिथकों। कुत्तों को बहुत सारे व्यायाम की ज़रूरत हैमिथकों। कुत्तों को बहुत सारे व्यायाम की ज़रूरत है
» » एक थका हुआ कुत्ता एक संतुलित कुत्ता है
© 2022 TonMobis.com