कुत्ते को व्यायाम करने में कितना समय लगता है

कुत्ते को व्यायाम करने में कितना समय लगता है

कुत्ते का अभ्यास जानवरों के लिए एक सौहार्दपूर्ण जीवन और पर्याप्त विकास का नेतृत्व करने के लिए यह एक मौलिक पहलू है। मुख्य रूप से युवा कुत्ते बड़ी मात्रा में जमा करते हैं ऊर्जा को जलाने की जरूरत है दिन के दौरान सायन ऐसा करते हैं, जानवर अनुचित व्यवहार कर सकते हैं और पौधों को काटने और मोवेस को खराब करने जैसी चीजें कर सकते हैं, चिंता और तनाव पैदा करने के लिए। सभी कुत्तों को उम्र और घाटी में व्यायाम अभ्यास की आवश्यकता नहीं होती है, उन्हें कम या ज्यादा ऊर्जा खर्च करने की आवश्यकता होगी। अगर आप जानना चाहते हैं आपको कितने व्यायाम के लिए कुत्ते की आवश्यकता होती है animals.site2.xyz और खोज-ओ के इस आलेख को पढ़ना जारी रखें।

अधिकांश कुत्तों के पास क्वार्टिरिरॉन के चारों ओर घूमने के लिए पर्याप्त होता है, जो उन्हें स्वतंत्र रूप से चलाने की जरूरत है और सभी ऊर्जा जलाओ। इसके लिए, चलने वाले चलने में यह जरूरी है 30 से 60 मिनट के बीच क्रोध और पिल्ला की उम्र के आधार पर।

  • कुत्तों पूर्ण विकास में होने के नाते, वे बहुत तंग आ गए हैं और बहुत सारी ऊर्जा जलाने की जरूरत है। सबसे अधिक अनुशंसित और प्रदर्शन करते हैं 2 प्रत्येक 20 मिनट के दिन चलता है . थोड़ा सा शुरू करें ताकि आपके कुत्ते को व्यायाम करने के लिए उपयोग किया जा सके। ओनसेलैक्टिको को बहुत लंबे समय तक चलने के लिए, समय और यात्रा की संख्या में थोड़ा सा वृद्धि नहीं होती है।

  • आप अपने साथ ले सकते हैं अपने कुत्ते को फेंकने के लिए गेंद या कुछ खिलौना दौड़ने के लिए, उसे देखो। इस तरह, छोटे कुत्ते व्यायाम करते समय मजा करते हैं और प्रशिक्षण के लिए तैयार होते हैं। अगर यह पानी ले जाने की तस्वीर थी शारीरिक व्यायाम और कुत्तों के लिए विशेष व्यवहार के बाद अपने कुत्ते को हाइड्रेट करने के लिए) अच्छे व्यवहार को पुरस्कृत करने के लिए।

  • पिल्ला के समय के बाद, सिफारिश है कि अपने कुत्ते को दिन में 4 बार चलने के लिए ले जाएं . चलो और केवल दो पूरी तरह से अलग चीजें व्यायाम करें, यदि आप अपने कुत्ते को बिना किसी शारीरिक व्यायाम किए चलने के लिए ले जाते हैं, तो यह केवल ऊर्जा जला देगा। आपको अपने कुत्ते के अभ्यास के लिए चलने का एक बड़ा हिस्सा समर्पित करना होगा। अभ्यास के समय और तीव्रता को आपके कुत्ते के क्रोध से बड़े हिस्से में निर्धारित किया जाएगा।

  • काम करने वाले कुत्ते किसानों, जर्मन चरवाहों या सुनहरे रिट्रीवर्स के रूप में, उन्हें अन्य कबूतरों की तुलना में अधिक शारीरिक व्यायाम की आवश्यकता होती है। वे कुत्तों हैं जिन्हें बहुत कुछ चलाने की जरूरत है और इसके लिए उन्हें कम से कम, प्रति दिन 1 घंटे के 2 भ्रमण पी या स्पेन के स्थानों। आदर्श इन esss के साथ अलग-अलग españlos द्वारा 2 और शांत के साथ पूरक होगा ताकि वे दिमाग और गंध का प्रयोग कर सकें। नॉर्डिक पिल्ले भूसी की तरह, वे भी इस समूह का हिस्सा हैं, लेकिन एक दिन के साथ, वे फोटोग्राफी के काम के लिए बनाए गए थे, और इस तरह, सप्ताह में कम से कम 2 बार उन्हें व्यायाम करने की आवश्यकता होती है।




  • गन्ना कुत्तों जैसे कि कुत्ते हौड्स या ग्रेहाउंड्स की तरह, उन्हें चलने की ज़रूरत होती है जो उन्हें मांसपेशियों को बनाए रखने और गंध का अभ्यास करने की अनुमति देती है। इस प्रकार के कुत्ते में बहुत विकसित निगरानी की वृत्ति होती है और इस तरह लगातार अभ्यास करना चाहिए। उन्हें चाहिए खेतों या जंगलों के माध्यम से 2 तीव्र 1 घंटे की यात्राएं और 2 और शांत। अपने कुत्ते को फेंकने और इसे चलाने के लिए एक गेंद या खिलौना लें।

  • Raia छोटे योरशायर, फ्रेंच बुलडॉग या चिहुआहुआ जैसे, अकेले घर के आसपास पर्याप्त व्यायाम चल रहा है। उन्हें स्पेनिश स्थानों में पैदल चलने और स्वतंत्र रूप से चलाने की भी आवश्यकता है, उन्हें केवल पिछले लोगों की सड़कों की तुलना में कम समय की आवश्यकता है। अभ्यास के साथ 30 मिनट की 2 सवारी शामिल हैं और आपकी सारी ऊर्जा जलाने के लिए पर्याप्त 2 और शांत और छोटा है। आपको विशेष रूप से फ्रांसीसी बुलडॉग जैसे श्वसन समस्याओं वाले कुत्तों के साथ सावधान रहना होगा, क्योंकि वे जल्दी से बाहर निकलते हैं और कम लेकिन अधिक बार यात्रा की आवश्यकता होती है।

  • ध्यान में रखना बहुत महत्वपूर्ण है व्यायाम समय आपके कुत्ते की जरूरत है एक गोद लेने से पहले। उपरोक्त सभी संकेत साप्ताहिक भ्रमण का संदर्भ देते हैं। इस प्रकार, आपके कुत्ते को हर दिन व्यायाम करने की ज़रूरत है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कुत्ते को व्यायाम करने का कितना समय लगता है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    शहर में कुत्ता अभ्यासशहर में कुत्ता अभ्यास
    कुत्ते के लिए व्यायामकुत्ते के लिए व्यायाम
    आपके कुत्ते को कितना व्यायाम करना चाहिए?आपके कुत्ते को कितना व्यायाम करना चाहिए?
    मुझे अपने कुत्ते को कितनी बार चलने की ज़रूरत है?मुझे अपने कुत्ते को कितनी बार चलने की ज़रूरत है?
    कुत्तों के लिए व्यायामकुत्तों के लिए व्यायाम
    मेरे कुत्ते के पास एक बगीचा है, क्या आपको पैदल चलने की ज़रूरत है?मेरे कुत्ते के पास एक बगीचा है, क्या आपको पैदल चलने की ज़रूरत है?
    जब मैं अपने कुत्ते के साथ चल सकता हूंजब मैं अपने कुत्ते के साथ चल सकता हूं
    कुत्तों में अतिरिक्त वजन से कैसे बचेंकुत्तों में अतिरिक्त वजन से कैसे बचें
    मुझे अपने कुत्ते के साथ कितनी बार चलना चाहिएमुझे अपने कुत्ते के साथ कितनी बार चलना चाहिए
    पुराने कुत्तों के लिए भोजन युक्तियाँपुराने कुत्तों के लिए भोजन युक्तियाँ
    » » कुत्ते को व्यायाम करने में कितना समय लगता है
    © 2022 TonMobis.com