प्राकृतिक अवयवों के साथ अंदरूनी बाल का इलाज कैसे करें




अक्सर परेशान कूप मुँहासे जैसा लक्षण विकसित कर सकता है। खुजली, मुर्गी जैसी बाधाएं घुमावदार बाल और folliculitis संक्रमण के डेवलपर हैं। ये मुश्किल त्वचा की सूजन हैं जिन्हें आराम से उपचार की आवश्यकता होती है जो लाली को कम करती है और अतिरिक्त समस्याओं से बचाती है। एक नई सभी प्राकृतिक त्वचा देखभाल सीरम के कारण, गंभीर जलन और संक्रमित शेविंग follicles वाले लोग अब एक साफ रंग के साथ फिर से सामना कर सकते हैं।
शेविंग और घुमावदार बाल हाथ में लगते हैं। बढ़ी हुई बाल एक ऐसी स्थिति है जिसमें बाल वापस वक्र या त्वचा पर तिरछे हो जाते हैं। आप सूजन वाले बाल कूप (folliculitis) या शेविंग स्ट्रोक के साथ हो सकता है या नहीं भी हो सकता है। विकसित होने वाली लाल, सिस्ट जैसी वृद्धि आकार और रंग में मुँहासे के समान होती है, लेकिन जाहिर है, यह एक अलग कारण के लिए प्रतीत होता है।
फोलिक्युलिटिस का इलाज करना मुश्किल है, क्योंकि यह पहली बात है कि जब लोग आपको देखते हैं तो लोग देखते हैं। मेकअप या कुछ अन्य छुपाने वाले के साथ दाढ़ी संक्रमण लगभग असंभव है। रोगजनकों और पुरानी कमजोर पड़ने वाली folliculitis के प्रसार से बचने के लिए लोगों को आक्रामक बाल कूप के संक्रमण के खिलाफ कार्य करना चाहिए।
फोलिक्युलिटिस उपचार
सबसे सरल अवतार बाल उपचार हर दिन आपके द्वारा दाढ़ी के तरीके का विश्लेषण करना है। लोगों को हमेशा अनाज के साथ दाढ़ी चाहिए। यह सस्ती क्यों है? बाल कुछ दिशाओं में बढ़ता है। जब आप अपने बालों की दिशा के खिलाफ दाढ़ी देते हैं, तो जाल बाल को दाढ़ी देते हैं और इसे त्वचा की सतह से दूर खींचते हैं। यह सतह के नीचे एक स्तर पर बालों को हटाने की अधिक संभावना की ओर जाता है। यह कारणों में से एक है कि वे प्रवेश के बाल क्यों विकसित करते हैं।
आम तौर पर लोग मानते हैं कि एक बिजली के रेजर पर स्विच करना उनके सूजन वाले रोम के लिए बेहतर है। यह घुमावदार बाल का इलाज करने का एक तरीका नहीं है। इलेक्ट्रिक रेजर मुर्गी के साथ दाढ़ी में मदद नहीं करते हैं, इसलिए वे वास्तव में folliculitis बढ़ सकता है। शेविंग हमेशा कुछ अगर वे लोम या अंतर्वर्धित बाल लेकिन चेहरे के बालों से बढ़ के साथ बाधा उत्पन्न कर रहे हैं करने के लिए तत्पर नहीं है हमेशा इस सवाल का जवाब नहीं है या बहुत से लोग चेहरे के बालों और खुजली है कि कभी कभी दाढ़ी विकास के साथ नफरत है। बीमारी से निपटना और केवल इससे बचने के लिए जरूरी नहीं है, क्योंकि यह केवल खराब हो सकता है।
कई प्रकार के folliculitis हैं जो अधिक शक्तिशाली उपचार की आवश्यकता हो सकती है केवल शेविंग रेजर ब्लेड अधिक बार या एक निश्चित दिशा में। चूंकि जीवाणुओं के विकास से फोलिक्युलिटिस हो सकता है, इसलिए एंटीबायोटिक दवाओं को अक्सर सूजन को कम करने में मदद के लिए प्रशासित किया जाता है। शक्तिशाली, एंटीबायोटिक्स मारने वाले बैक्टीरिया कुछ गंभीर दुष्प्रभाव पैदा कर सकते हैं। शक्तिशाली एंटीबायोटिक दवाओं के उपचार के बाद दस्त, सिरदर्द, मतली और एलर्जी प्रतिक्रियाएं अक्सर देखी जाती हैं।
Folliculitis के सभी प्राकृतिक उपचार
लोम, रेजर के साथ व्यक्तियों, क्रोनिक अंतर्वर्धित बाल और उस्तरा धक्कों तत्काल परिणाम क्रीम सभी प्राकृतिक त्वचा की देखभाल के लागू अनुभव किया है। मैं समझाऊंगा कि कैसे घुमावदार बाल को खत्म किया जाए। त्वचा, जो त्वचा पर प्रयोग की जाती है, त्वचा पुनर्जन्म के एक सक्रियकर्ता के रूप में कार्य करती है। विशेष घटक में प्राकृतिक एंटीमिक्राबियल पेप्टाइड्स होते हैं जो बाल follicles के संक्रमण को पीछे हटाना पड़ता है। त्वचा पर लागू होने पर, त्वचा कोशिकाओं के साथ क्रीम और इसके घटक फ्यूज और इनक्राउन हेयर और क्रोनिक फॉलिक्युलिटिस से लड़ने में मदद करें:
* मार डालो बैक्टीरिया और अन्य एजेंटों कि फ्लशिंग या pain.Microbes और अन्य जीवाणुओं जो त्वचा पर गुणा और कूप घुसना दौरान उचित समय समाप्त हो जाते सकता को गति प्रदान कर सकते हैं।
* छिद्रित छिद्रों का उद्घाटन और अंदर स्थित मृत या मरने वाले कोशिकाओं के उन्मूलन को उत्तेजित करता है। त्वचा क्रीम में मौजूद एंजाइम कोशिका मृत्यु या पचाने में नई कोशिकाओं के विकास का समर्थन करता है। रोम के भीतर मौजूदा समस्याओं को साफ करने के लिए त्वचा कायाकल्प आवश्यक है।
* त्वचा तांबा पेप्टाइड्स और शरीर के लिए उत्थान glycomolecules उत्पादन संदेश, आदेश उस्तरा जला या रेजर से लगे हुए ऊतक की ताकत को बहाल करने में।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मुँहासा उपचार मुँहासे का इलाज करने के लिए 7 प्राकृतिक सुझाव - पीठ मुँहासामुँहासा उपचार मुँहासे का इलाज करने के लिए 7 प्राकृतिक सुझाव - पीठ मुँहासा
मुँहासा खोपड़ी उपचार प्रभावी ढंग सेमुँहासा खोपड़ी उपचार प्रभावी ढंग से
मुँहासा और त्वचा देखभाल के बीच लिंक की खोज करेंमुँहासा और त्वचा देखभाल के बीच लिंक की खोज करें
क्या पुरुषों के लिए असली त्वचा देखभाल है?क्या पुरुषों के लिए असली त्वचा देखभाल है?
मुँहासा निशान को रोकने के 5 तरीकेमुँहासा निशान को रोकने के 5 तरीके
कार्रवाई में लंदन मुँहासे उपचारकार्रवाई में लंदन मुँहासे उपचार
मुँहासे मुँहासे: क्या यह क्षितिज पर है?मुँहासे मुँहासे: क्या यह क्षितिज पर है?
मुँहासे के गंभीर रूप: सिस्टिक मुँहासामुँहासे के गंभीर रूप: सिस्टिक मुँहासा
शेविंग बगल - पागल मत बनो!शेविंग बगल - पागल मत बनो!
अपनी खुद की शेविंग क्रीम कैसे बनाएंअपनी खुद की शेविंग क्रीम कैसे बनाएं
» » प्राकृतिक अवयवों के साथ अंदरूनी बाल का इलाज कैसे करें
© 2022 TonMobis.com