कुत्तों और बिल्लियों के लिए इसे हल करने के 11 एस्टेस्टिका 11 तरीके

आपकी बिल्ली ने दिन में आयोडीन में रेत की बाल्टी से संपर्क नहीं किया है। आपके कुत्ते का «lavabo» »धूल जमा करने लगता है। वह हमेशा जानता है कि उसके साथी जानवर मूल थे, लेकिन क्या यह संभव है कि वे अपनी आदतों में भी अनियमित हैं?

कुत्तों और बिल्लियों बहुत संभावना estreГ कब्ज ± करने के लिए, हालांकि कभी कभी ग्रस्त हैं और कुछ भी bien.В खर्च नहीं करते अपने पशु compaГ ± Гa मल त्याग के बिना एक dГa (या mГЎs) वहन करती है, के बावजूद नहीं कर रहे हैं अपने प्रयासों, यह सुनिश्चित करने के लिए पशु चिकित्सक से परामर्श लें कि आपको किसी भी महत्वपूर्ण विकार का सामना नहीं करना पड़ेगा। इस बीच, आपकी मदद करने के लिए इन घरेलू उपचारों को आजमाएं।

कुत्तों और बिल्लियों के लिए

फाइबर में समृद्ध एक त्यौहार तैयार करें . फाइबर में समृद्ध खाद्य पदार्थ केवल मनुष्यों के लिए फायदेमंद नहीं होते हैं - यह बहुत संभव है कि वे एकमात्र चीज हैं जिन्हें कुत्ते या कब्ज की बिल्ली की आवश्यकता होती है। एक भोजन खरीदें जिसमें 7 से 13% फाइबर होता है (आपको मिलेगा पैकेज लेबल पर प्रतिशत)। यदि जानवर फाइबर में समृद्ध आहार का पालन करता है, तो यह संभव है कि इससे कभी कब्ज न हो।

अपने आहार में सहेजा जोड़ें . एक दिन में ओट ब्रान की एक छोटी राशि कब्ज से निपटने में मदद करती है। सामान्य खाद्य पदार्थों के साथ प्रतिदिन 1/2 और 2 चम्मच ब्रान (जानवर के आकार के आधार पर) के बीच मिलाएं। यदि, इसके अलावा, थोड़ा पानी या शोरबा जोड़ें, यह ब्रैन के पाचन की सुविधा होगी।

या muesli कोशिश करें . नाश्ता muesli में मौजूद अनाज का संयोजन आहार फाइबर का एक उत्कृष्ट स्रोत है। कब्ज गायब होने तक जानवर को एक दिन में 1 और 3 चम्मच के बीच दें। लेकिन अगर मुसेली आपके पसंदीदा खाद्य पदार्थों में से एक बन जाती है, तो इसे अपने आहार में स्थायी रूप से शामिल करने में कोई समस्या नहीं है।

कद्दू की पेशकश करें . डिब्बाबंद कद्दू फाइबर का एक उत्कृष्ट स्रोत है, जो आपके पालतू पशु के आंतों के आंदोलनों को नियमित करने में मदद करेगा। इसके अलावा, कुत्तों और बिल्लियों दोनों अक्सर इसके स्वाद की सराहना करते हैं। पशु चिकित्सक सामान्य भोजन में कई दिनों के लिए या कब्ज पूरी तरह से गायब होने तक दो चम्मच जोड़ने की सलाह देते हैं।

गायों का प्रयोग करें . आम तौर पर, पशु चिकित्सकों कुत्ते या बिल्लियों क्योंकि दस्त के जोखिम के लिए बहुत कुछ दूध देना नहीं सलाह देते हैं। हालांकि, जब पशु estГЎ estreГ चला ±, दूध dГa जानवरों pequeГ ओएस ± और बड़े कुत्तों के लिए 1/2 कप के लिए एक soluciГіn.В DГ © 1/8 कप हो सकता है। जब पशु नियमितता प्राप्त करता है, तो धीरे-धीरे आहार को दूध से 3 या 4 दिनों की अवधि के लिए हटा दें।




उसे बहुत पानी दो . आकार में एक जानवर की पाचन तंत्र को रखने के लिए यह तरल आवश्यक है। सुनिश्चित करें कि आपके पास हमेशा आपके निपटारे में पर्याप्त पानी है। यदि आपका साथी जानवर पानी की खोज में घर पार करने के लिए बहुत आलसी है, तो विभिन्न कमरों में कई कटोरे भरें। सूखे खाद्य पदार्थों में पानी जोड़ना तरल पदार्थ का सेवन बढ़ाने का एक और तरीका है।

स्नीकर्स प्राप्त करें . जानवर को लगभग 20 मिनट के दिन चलने के लिए निकालें, अपने आंतों को नियमित करने में मदद करने का एक अच्छा तरीका है।

प्रकृति की कॉल सुनो। कुछ जानवरों को केवल कब्ज का सामना करना पड़ता है क्योंकि उन्हें खुद को राहत देने का अवसर नहीं मिला है। लंबे समय तक जानवरों में मल होती है, वे निष्कासित करने के लिए कठिन और कठिन होते हैं। और इसलिए समस्याएं शुरू हो सकती हैं। जानवर को खुद को राहत देने के लिए पर्याप्त समय देना महत्वपूर्ण है। बिल्लियों के मामले में, सुनिश्चित करें कि रेत की बाल्टी हमेशा पहुंच के भीतर है और यह बंद दरवाजे के पीछे नहीं है। अपने कुत्ते को दिन में कई बार बाहर जाने दें या घरेलू जानवरों के लिए एक विशेष दरवाजा स्थापित करें, ताकि वे जब चाहें प्रवेश कर सकें और छोड़ सकें।

हड्डियों को नहीं कहो . पसलियों या अन्य हड्डियों को खाने की आदत जो विभाजित करने में आसान हैं पाचन तंत्र में अवरोध पैदा कर सकती हैं। पशु हड्डियों को चबाने के लिए ऑफ़र करें, लेकिन उन लोगों को नहीं जो इसे निगलने का अंत कर सकते हैं।

बाधाओं को हटा दें। लंबे बालों वाले जानवरों में, गुदा के पास टंगल्स मलबे को मुश्किल बना सकते हैं। पशु चिकित्सक यांत्रिक कारणों से इस समस्या कब्ज को बुलाते हैं। कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे कितनी मेहनत करते हैं, वे मल को निष्कासित नहीं कर सकते हैं। यह एक estreГ ± crГіnico कब्ज की शुरुआत हो सकती है, क्योंकि समय mГЎs मल शामिल सूखी mГЎs Г © stas.В ВїCuГЎl यह समाधान है? ब्लंट-टिप कैंची की एक जोड़ी लें और गुदा क्षेत्र के चारों ओर बाल सावधानीपूर्वक कट करें। इसके तुरंत बाद, मुझे पता चल जाएगा कि क्या ठोस कारण यांत्रिक कारणों से था।

झूठा अलार्म

तथ्य यह है कि आपके पालतू जानवर को पराजित करने के लिए संघर्ष करना जरूरी नहीं है कि यह कब्ज हो। यह और भी है, पशु चिकित्सकों का कहना है कि यह विपरीत समस्या हो सकती है। 9 0% कुत्तों को जो पराजित करने का प्रयास करते हैं, उनमें दस्त होता है, जो काफी आम उथल-पुथल होता है। ऐसा नहीं है कि पशु पहले से ही आंतों ले जाया गया है, लेकिन यह intentГЎndolo क्योंकि continГєa शौच करने की जरूरत महसूस कर रही है, हालांकि उनके प्रयासों निरर्थक हैं बहुत संभावना है।

बिल्लियों हमें भी धोखा दे सकते हैं। हालांकि, कुत्तों के विपरीत, शौच से स्पष्ट प्रयासों मूत्रमार्ग obstrucciГіn संकेत हो सकता है, ट्यूब के माध्यम से जो मूत्र मूत्राशय से गुजरता है। बहुत से लोग हैं जो अपने esforzГЎndose बिल्लियों मुद्दे को भ्रमित और पेशाब को देखने का मानना ​​है कि पशु मूत्रमार्ग में estreГ ± imiento.В एक obstrucciГіn है एक गंभीर विकार हो सकता है, तो रेत बाल्टी का निरीक्षण करें और देखें कि बिल्ली है मैं पेशाब। यदि आपके प्रयासों के बावजूद रेत सूखी है, तो मैं जितनी जल्दी हो सके पशुचिकित्सा को उबाल दूंगा।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पालतू जानवरों में कब्जपालतू जानवरों में कब्ज
कुत्तों में खिंचावकुत्तों में खिंचाव
छोटे नस्ल कुत्ते कब्ज से पीड़ित हो सकते हैंछोटे नस्ल कुत्ते कब्ज से पीड़ित हो सकते हैं
कुत्तों में कब्ज के लिए घरेलू उपचारकुत्तों में कब्ज के लिए घरेलू उपचार
कुत्तों के लिए प्राकृतिक फाइबरकुत्तों के लिए प्राकृतिक फाइबर
क्या आपका कुत्ता कब्ज है? आपकी मदद करने के लिए टिप्सक्या आपका कुत्ता कब्ज है? आपकी मदद करने के लिए टिप्स
कुत्ते और बिल्ली की दीर्घायु के लिए 13 रणनीतियों की उम्र बढ़ानाकुत्ते और बिल्ली की दीर्घायु के लिए 13 रणनीतियों की उम्र बढ़ाना
मूत्र असंतुलन कुत्तों और बिल्लियों के लिए सूखे रखने के 8 तरीकेमूत्र असंतुलन कुत्तों और बिल्लियों के लिए सूखे रखने के 8 तरीके
मधुमेह 7 आपके कुत्ते और बिल्ली के लिए व्यावहारिक सुझावमधुमेह 7 आपके कुत्ते और बिल्ली के लिए व्यावहारिक सुझाव
कुत्तों और बिल्लियों के लिए इसे रोकने के लिए दस्त 9 उपायकुत्तों और बिल्लियों के लिए इसे रोकने के लिए दस्त 9 उपाय
» » कुत्तों और बिल्लियों के लिए इसे हल करने के 11 एस्टेस्टिका 11 तरीके
© 2022 TonMobis.com