411 Aflac - क्या यह आपके लिए पूरक बीमा है?

चूंकि संकट युद्ध बहस के स्वास्थ्य और कल्याण देखभाल की परवाह करता है, इसलिए उपभोक्ताओं को क्लासिक बीमा रणनीतियों में अंतर को भरने के लिए अतिरिक्त बीमा पॉलिसी की कमी होती है। चूंकि सामान्य रूप से स्वास्थ्य बीमा कवरेज दिमाग की महान शांति दे सकता है, लेकिन अधिक क्लासिक कार्यक्रम अंतराल छोड़ देते हैं जो पारिवारिक स्वास्थ्य संकट में लगभग कुल वित्त निगल सकते हैं।

AFLAC के लिए क्या समाधान?

दुर्घटना मुआवजा

सुरक्षा विकलांगता टिकट

मुआवजा कैंसर

अस्पताल सुरक्षा

बीमा कवरेज का अस्तित्व

दंत चिकित्सा

विस्तारित देखभाल अभिव्यक्ति

AFLAC कितना अलग है?

Aflac का अतिरिक्त बीमा कवरेज सामान्य बीमा पॉलिसियों से परे भुगतान करता है और सीधे आपको भुगतान करता है। आप स्वास्थ्य देखभाल प्रदाता बनाने के लिए सीधे शुल्क ले सकते हैं, लेकिन किसी भी अन्य मामले में, सभी भुगतान आपके पास आते हैं।

यहां एक उदाहरण है। यदि आपके पास कैंसर मुआवजा कवरेज है जो $ 10,000 का लाभ प्रदान करता है और आपको कैंसर से निदान किया जाता है, तो स्वास्थ्य देखभाल लागतों के बावजूद, एफिलैक तुरंत $ 10,000 का भुगतान करेगा। इस आय का उपयोग चिकित्सा खर्चों के लिए किया जा सकता है जो कवर कार्यक्रम नहीं हैं।

एक क्लाइंट जिसे हमने बात की थी, ने एएफएलएसी कैंसर पूरक लाभ कवरेज में प्रवेश किया था और बाद में प्रोस्टेट कैंसर का निदान किया गया था। वह कहता है कि बीमा कवरेज के डॉलर ने वित्त में मदद की है:

-मेडिकल बिल शेष

अपॉइंटमेंट्स, होम केयर इत्यादि बनाने के लिए मोबाइल फोन की सामान्य दरों के ऊपर

-उपचार के माध्यम से यात्रा व्यय और भोजन

-ऋण को मंजूरी देने और अनुपालन की इस अवधि में कुछ तनाव से छुटकारा पाने के लिए

एक ग्राहक जिसकी हमने इच्छाओं के साथ और अधिक बात की थी कि उसने पहले एएफएलएसी पूरक नीति खरीदी थी। एक अफलाक प्रतिनिधि उस स्कूल का दौरा किया जहां वह शिक्षित थी और भले ही वह समाधान के साथ पहुंची, उसने सोचा कि वह 26 में से बहुत कम उम्र के लोगों के लिए बहुत छोटी थी। एक साल बाद उन्हें कैंसर से निदान किया गया और पाया गया कि स्वास्थ्य देखभाल और गैसोलीन के लिए अन्य खर्चों की लागत कितनी तेजी से है, यात्रा के लिए ऐसे धन और बिजली के कंबल को चढ़ाने के लिए आवश्यक अन्य सामग्रियों के लिए धन। एएफएलएसी कार्यक्रम में कई वस्तुएं हैं, साथ ही साथ कैंसर व्यापार मुआवजा भी है।




एक और तरीका जिसमें एएफएलसी अलग है वह यह पोर्टेबल है। आप एक नियोक्ता के माध्यम AFLAC रजिस्टर हालांकि कर सकते हैं (या कम) अलग-अलग पुरस्कार गुजर, या उन्हें अपने पेचेक से काट कर सकते हैं और अपने बीमा आप के साथ आ सकते हैं अगर आप अपनी स्थिति, परिवर्तन काम या चाल का भुगतान किया है । स्थानीय अस्थिर जलवायु से इस तरह के काम में आज की दुनिया और सेल फोन में, अफलाक बीमा की पोर्टेबिलिटी एक बड़ा फायदा है।

AFLAC विधिवत इस तरह के सरल रूप में दूसरों के रूप में, बड़े अंकों की सराहना की है के रूप में प्रभावी ढंग से प्रकार है कि ऑनलाइन उपलब्ध हैं और साधारण तथ्य यह है कि Aflac विकल्प भी कुछ आपूर्तिकर्ताओं के लिए उद्धरण के लिए कई क्लासिक विकल्प नहीं भुगतान की घोषणा क्या वे भुगतान करते हैं, लेकिन जहां तक ​​लागत है? AFLAC आम तौर पर माना जाता है कि उच्च प्रीमियम प्रतिद्वंद्वियों, लेकिन का एक बहुत वास्तव में एक परीक्षा के बिना, स्वाद महसूस हो रहा है बीमा की तरह संदेश वास्तव में AFLAC पूरक कवरेज के लिए लायक मदद करता है।

तनाव का स्तर है कि आप अतिरिक्त बीमा AFLAC नहीं खरीद सकते हैं पर कुछ पुरुषों और महिलाओं के वेब, जो काफी कुछ बीमा कंपनियों के साथ वितरित किया जाता है पर कवरेज तैयार है, लेकिन यह शायद वास्तव में एक लाभ यह है कि प्रतिनिधि के साथ एक बैठक को देखते हुए किया जा सकता है आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि बीमा उत्पादों के बारे में सभी तथ्यों जिन्हें आप कैप्चर करने जा रहे हैं।

अधिकांश खरीददारों निर्माण उत्पादों और सेवा प्रतिनिधि ग्राहक की बिक्री के प्रतिनिधियों के साथ अनुभवों की रिपोर्ट भले ही कंपनियों है कि बीमा के सकारात्मक पहलुओं की देखरेख के प्रबंधकों निजी तौर पर कहा है कि आउटसोर्सर कर सकते हैं असंगत होने के नाते, बीमा कवरेज के क्षेत्र में ऐसा ही लगता है।

AFLAC के बारे में बहुत अच्छे कारक:

-पोर्टेबल

आप सही भुगतान करते हैं

-विभिन्न तत्व प्रदान करता है

टाइप दावा मूल हैं और आसानी से ऑनलाइन उपलब्ध हैं

-निवारक देखभाल के लिए भुगतान करें

AFLAC के बारे में संदिग्ध कारक:

-सबसे बड़ी बारी

ग्राहक सेवा के साथ असंगत

-आप ऑनलाइन खरीद नहीं सकते हैं, आपको एक प्रतिनिधि से मिलना है (जो आशावादी हो सकता है)

सामान्य, एएफएलसी एक अतिरिक्त विश्वसनीय बीमा कवरेज कंपनी साबित हुई है जो विभिन्न प्रकार के अद्वितीय उत्पादों की पेशकश करती है और उत्कृष्टता के कई कारक हैं। संभावित ग्राहक अंतिम न्यायाधीश होंगे, भले ही पूरक AFLAC प्रदाताओं के लिए बीमा प्रीमियम की लागत जानकारी का एक बहुत अच्छा स्रोत हो। अधिक चिकित्सा पूरक बीमा

Adimnistrator

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों के लिए देयता बीमाकुत्तों के लिए देयता बीमा
स्पेन में कुत्तों के लिए बीमास्पेन में कुत्तों के लिए बीमा
कुत्ता बीमाकुत्ता बीमा
स्पेन में बिल्लियों के लिए बीमास्पेन में बिल्लियों के लिए बीमा
त्वचा उपचार लेबलत्वचा उपचार लेबल
चिकित्सा पूरक बीमा प्राप्त करने के लिए एक जानकारीचिकित्सा पूरक बीमा प्राप्त करने के लिए एक जानकारी
स्वास्थ्य बचत खाते और कैरोप्रैक्टिकस्वास्थ्य बचत खाते और कैरोप्रैक्टिक
दंत चिकित्सा का अभ्यास करने के लिए परिवार का अधिकार कैसे चुनेंदंत चिकित्सा का अभ्यास करने के लिए परिवार का अधिकार कैसे चुनें
मेडिगैप कितना सुरक्षित है?मेडिगैप कितना सुरक्षित है?
Medigap पूरक योजनाMedigap पूरक योजना
» » 411 Aflac - क्या यह आपके लिए पूरक बीमा है?
© 2022 TonMobis.com