कंपनियों के साथ काम पर सुरक्षा

बीस वर्षों में एक कंपनी द्वारा किराए पर लेने का पुराना प्रतिमान और सेवानिवृत्ति तक उस नियोक्ता के लिए काम करना जारी रखना अब जापान में संयुक्त राज्य अमेरिका में मान्य नहीं है, जिसमें जीवन के लिए नौकरियों की एक मजबूत परंपरा है, गति अब एक अधिक द्रव कार्यबल की दिशा में स्पष्ट रूप से है। दिशा के इस परिवर्तन में एक महत्वपूर्ण कारक सूचना प्रौद्योगिकियों के उपयोग में विस्फोट है। कंपनियां कभी-कभी ऐसे नए व्यक्ति को किराए पर लेना आसान और कम महंगी लगती हैं जो उनके द्वारा उपयोग की जाने वाली तकनीक से परिचित हैं या कई कर्मचारियों को फिर से बनाने के लिए और अधिक उपयोग करना शुरू करना चाहते हैं। जो लोग नए उपकरणों का उपयोग करना नहीं सीख सकते हैं या नहीं चाहते हैं वे उतने उत्पादक नहीं हैं जितना उनका उपयोग करते हैं, और प्रतिस्थापित होते हैं। यह एक अच्छा व्यापार निर्णय हो सकता है, और कंपनी को तेजी से बदलते वैश्विक बाजार में प्रतिस्पर्धात्मक रखना आवश्यक हो सकता है।

हालांकि, कई कंपनियों के लिए, इसने कंपनी के कुछ श्रमिकों को बदलने के लिए वास्तविक इंजन के लिए धुएं स्क्रीन की नई तकनीकों का प्रभावी ढंग से उपयोग करने के ज्ञान और क्षमता के साथ अधिक उत्पादक कार्यबल बनाने के लिए अभियान का समर्थन किया। अधिकारियों को आमतौर पर नए कर्मचारियों के लिए अधिक भुगतान किया जाता है। इसके अलावा, पुराने श्रमिकों ने छुट्टियों के समय जैसे अधिक लाभ जमा किए हैं, और उनके चिकित्सा कवरेज की लागत अधिक है। अनुभवी कर्मचारियों से छुटकारा पाने से पेरोल और व्यय और लाभ में सीधी बचत में अनुवाद होता है, इस प्रकार कम से कम अस्थायी रूप से अंतिम परिणाम में सुधार होता है। अगर कंपनी का मानना ​​है कि उसने बहुत से कर्मचारियों को कम अनुभव, और सस्ता, और अपने तुरही बजाने के लिए युवाओं को यह घोषणा करने के लिए ले जाया है कि यह इतना सफल है कि अधिक से अधिक लोग ले रहे हैं।


इस कॉर्पोरेट रवैये का आधार है कि काम काटने के लिए व्यवसाय के लिए अच्छा है कर्मचारियों के विचारों के रूप में खर्च के रूप में। कुछ कंपनियों ने जितना संभव हो सके नौकरी में कटौती से बचा है क्योंकि उनका मानना ​​है कि एक कुशल श्रमिक, प्रतिभा और अनुभव एक संपत्ति है। वास्तव में, पट्टे वाली इमारतों और उपकरणों के इस युग में, कर्मचारी कंपनी की सबसे महत्वपूर्ण संपत्ति हो सकती हैं।

784 588 741 कर्मचारी मनोबल पर छंटनी का प्रभाव विनाशकारी है। प्रत्येक कर्मचारी कम से कम, जो सभी को समझ में आता है, उनके काम के बारे में परेशान हो जाता है। हर किसी को अपने दिन में और अधिक काम करना पड़ता है क्योंकि कम से कम लोग ऐसा करने की ज़रूरत होती है जो करने की ज़रूरत होती है। यह काम के एक अधिभार, व्यस्त कार्य बल में अनुवाद करता है। लोग सक्रिय रूप से कहीं और काम करना चाहते हैं और प्रबंधन के लिए और अधिक कठिन हो जाते हैं।


गौर करें कि सर्किट सिटी के साथ क्या हुआ। कंपनी के पास हमेशा प्रतिस्पर्धी कीमतें होती हैं, और इसके स्टोर अनुभवी और सक्षम कर्मियों द्वारा संचालित किए जाते थे। प्रबंधन ने उन लोगों का फैसला किया जो जनता से मिलते हैं और कार्यशाला में बिक्री करते हैं, अधिक भुगतान किया जाता है। इसलिए उन्होंने अपने 3 अनुभवी कर्मचारियों में से 3,000 से अधिक लॉन्च किए और उन्हें बहुत सस्ता मदद की, जिसमें बड़ी संख्या में कॉलेज के छात्र शामिल थे। वे उत्पादों या प्रक्रियाओं को बहुत अच्छी तरह समझ नहीं पाए, और ग्राहक बेस्ट बाय में गए। सर्किट सिटी दिवालिया हो गया।

यह असंभव है कि कॉर्पोरेट अधिकारियों की एक बड़ी संख्या ने सर्किट सिटी का सबक सीखा है। वे मानते हैं कि कर्मचारी खर्च कर रहे हैं, और किसी भी समय उन्हें कैसे समाप्त किया जा सकता है। तो अपने कामकाजी जीवन भर में एक कंपनी में होने का अनुभव तेजी से दुर्लभ है।

784 588 741 इस सनसनीखेज प्रवृत्ति का अपवाद है। यदि आप इसे संघीय सरकार द्वारा किराए पर ले सकते हैं, तो आप जीवन के लिए कम या ज्यादा हैं। कार्यस्थल में वेतन वृद्धि और संभावनाएं नियमित आधार पर आती हैं, यदि आप इसके लायक होने के लिए लगभग कुछ नहीं करते हैं या नहीं। यह बहुत संभावना नहीं होगी कि आपको निकाल दिया जाएगा। चोरी करने के लिए केवल उन्हीं चीजों को निकाल दिया जा सकता है जो काम पर हैं और रिपब्लिकन राजनीति के खिलाफ बोल रहे हैं।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक युवा कार्यस्थल में कितने बड़े लोग रोजगार प्राप्त कर सकते हैंएक युवा कार्यस्थल में कितने बड़े लोग रोजगार प्राप्त कर सकते हैं
उच्च वेतन पर बातचीत कैसे करेंउच्च वेतन पर बातचीत कैसे करें
एक रहस्य दुकानदार क्या है?एक रहस्य दुकानदार क्या है?
लोगों ने खुद को क्यों गोली मार दीलोगों ने खुद को क्यों गोली मार दी
एक राष्ट्रीय उद्यान में एक कियोस्क के प्रबंधन का अवलोकनएक राष्ट्रीय उद्यान में एक कियोस्क के प्रबंधन का अवलोकन
चूंकि सामूहिक सौदा अधिकार 2011 में यूनियनों के लिए बहुत महत्वपूर्ण हैंचूंकि सामूहिक सौदा अधिकार 2011 में यूनियनों के लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं
नौकरी साक्षात्कारकर्ता क्या देख रहे हैंनौकरी साक्षात्कारकर्ता क्या देख रहे हैं
नियोक्ताओं को कर पहचान संख्या क्यों चाहिएनियोक्ताओं को कर पहचान संख्या क्यों चाहिए
काम पर पदोन्नति के लिए अपने अवसर क्यों बनाएंकाम पर पदोन्नति के लिए अपने अवसर क्यों बनाएं
लोग अपनी नौकरी छोड़ने के मुख्य कारण हैंलोग अपनी नौकरी छोड़ने के मुख्य कारण हैं
» » कंपनियों के साथ काम पर सुरक्षा
© 2022 TonMobis.com