मेरे कुत्ते को मल खाने से कैसे रोकें

मेरे कुत्ते को मल खाने से कैसे रोकें

यदि आपका मुर्गा मल खाने के लिए खाते हैं, तो आपको इस आदत को सही और स्वच्छ करने के लिए हानिकारक इस आदत से बचने के लिए बहुत सावधान रहना चाहिए। आपके कुत्ते दोस्त का अभ्यास करने का कारणcoprophagy(ingested मल) एक हो सकता हैखाद्य घाटाया शायद चिंता का जवाब, के लिएतनावऔर यह भी संभव है कि उसने इस व्यवहार को अन्य जानवरों से कॉपी किया है। Animales.sitio2.xyz में हम आपको जानने के लिए कुछ चाबियाँ देने जा रहे हैंमल से अपने कोमा को कैसे रोकें.

सफाई सेवा और स्वच्छता मौलिक हैं, इसलिए, घर पर खोजने के लिए अपने साथी से दैनिक एकत्रित मल। आपके जानवर के मद्देनजर सिय्योन को पराजित किया गया है, वहां कोई अवांछित इंजेक्शन नहीं होगा।

  • वितरित करें भोजन ingestón पूरे दिन में अपने साथी का छोटा porñón . वह वही राशि खाएगा, लेकिन उसे मल में लेने की जरूरत नहीं होगी। यदि आपको लगता है कि कई बार, आपके कॉमा के मल का मतलब है कि आपके पास कुछ है खाद्य घाटा जो आपूर्ति करने की कोशिश करता है।

  • Faía जिसके साथ आपका साथी बहुत रहता है सक्रिय और मनोरंजक . अपने साथी के साथ अभ्यास करें, और सुनिश्चित करें कि वह खिलौनों के साथ मनोरंजन करता रहता है। खोज सेसेंटा से बचने के लिए खोज है तनाव और टियो क्योंकि ये भावनाएं बहुत नकारात्मक आदतों में पैदा होती हैं जैसे मल खाने। यदि आप घर पर अकेले बहुत समय बिताते हैं, तो इन समय अवधि को कम करने के तरीकों की तलाश करें, ताकि वह बहुत चिंतित महसूस कर सके।




  • जब आप अपने साथी के साथ चलते हैं, तो अपने व्यवहार को सही करें। अच्छी तरह से नियंत्रित रखने के लिए चलना। यदि वह अन्य जानवरों या उसके मल के दृष्टिकोण तक पहुंचता है, दृढ़ रहो और कहो "नॉन "या क्या भी कर सकते हैं अपना ध्यान बुलाओ जब भी वह कुछ खिलौना या कुछ इनाम के साथ, हारकटन में रुचि दिखाता है।

  • मल को खाने से अपने कोमा को रोकने का एक तरीका evacua anon के स्वाद को बदलें . और यह abobora, अनानस, या उन पर कुछ मसालेदार डालकर एक प्राकृतिक तरीके से हासिल किया जाता है। ऐसे उत्पाद भी हैं जो फोर-बिड जैसे उत्पन्न करते हैं मल में नापसंद स्वाद अपने कुत्ते का लेकिन याद रखें कि यह समाधान केवल उस जानवर को दिया जाना चाहिए जिसमें मल का निषेध करने की आदत है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरे कुत्ते को मल खाने से कैसे रोकें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्तों में रोग और दवाएं.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरे कुत्ते के बालों से नॉट्स को कैसे हटाएंमेरे कुत्ते के बालों से नॉट्स को कैसे हटाएं
    कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता अधिक वजन वाला है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता अधिक वजन वाला है या नहीं
    कुपोषित कुत्ते को कैसे खिलाया जाएकुपोषित कुत्ते को कैसे खिलाया जाए
    ट्रैक करने के लिए अपने कुत्ते को कैसे सिखाओट्रैक करने के लिए अपने कुत्ते को कैसे सिखाओ
    वयस्क कुत्ते को कैसे खिलाया जाएवयस्क कुत्ते को कैसे खिलाया जाए
    कुत्ते हिचकी को कैसे रोकेंकुत्ते हिचकी को कैसे रोकें
    कुत्तों में अपचन का इलाज कैसे करेंकुत्तों में अपचन का इलाज कैसे करें
    कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता बहरा हैकैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता बहरा है
    बिल्लियों पर हमला करने से अपने कुत्ते को कैसे रोकेंबिल्लियों पर हमला करने से अपने कुत्ते को कैसे रोकें
    ल्हासा एस्पो की देखभाल कैसे करेंल्हासा एस्पो की देखभाल कैसे करें
    » » मेरे कुत्ते को मल खाने से कैसे रोकें
    © 2022 TonMobis.com