मेरे कुत्ते के भोजन पकवान का चयन कैसे करें

मेरे कुत्ते के भोजन पकवान का चयन कैसे करें

खाद्य प्लेट हमारे कुत्ते के दैनिक जीवन का हिस्सा हैं जो तत्वों में से एक है, और इसी कारण से हमें सभी जरूरतों को पूरा करने वाले सेरिओस नदियों के आलोचकों के बाद एक ही चुनना होगा। हम में से अधिकांश इस वस्तु पर पर्याप्त ध्यान देते हैं, जिसे हम अपने स्वाद और हमारे जानवर की आवश्यकता के आधार पर चुनते हैं। इसलिए, हमें आकार और सामग्री दोनों को ध्यान में रखना चाहिए जिनके साथ वे निर्मित होते हैं। अगर आप जानना चाहते हैं अपने कुत्ते के लिए खाना पकवान कैसे चुनें Animales.sitio2.xyz के इस आलेख में हम वही मूल मानदंड दिखाते हैं जिसे आपको सही भोजन के कटोरे का चयन करने के लिए विचार करना चाहिए।

उस समय के सबसे महत्वपूर्ण पहलुओं में से एक जिसे हमें अवश्य मानना ​​चाहिए हमारे कुत्ते के लिए खाना पकवान का चयन करें और इसकी सामग्री। हम प्लास्टिक, सिरेमिक या एनोनोक्सिडेबल dimensiáctico के कंटेनर पा सकते हैं।

  • प्लास्टिक कंटेनर वे साफ करने के लिए बहुत सहज हैं और वे आसानी से तोड़ते हैं, लेकिन उनके पास बहुत बड़ी कमी है: वे हमारे कुत्ते को एलर्जी का कारण बन सकते हैं। यह जरूरी है, लेकिन यह कल्पना करने की तुलना में अक्सर होता है। इसलिए, अगर आपके कुत्ते में एलर्जी के लक्षण हैं और आपने सोचा कि यह भोजन की वजह से हो सकता है, तो प्लास्टिक कंटेनर को बदलने का प्रयास करें क्योंकि यह समस्या का कारण हो सकता है।

  • सिरेमिक कटोरे केवल उनकी कमजोरता और तोड़ने में आसानी के लिए सभी की सिफारिश की गई। इसके अलावा, सिरेमिक एक तत्व का है जो बहुत अधिक मात्रा में porosity है, जो इसकी सफाई को प्रभावित करता है और प्रदूषण का पक्ष लेता है।

  • Aninoxidabledimensián के कटोरे केवल सबसे aconselháveis इसके कई फायदों के लिए। आयन कारण एलर्जी, अवकाश के समय, आसान है साफ करने के लिए, और अगर वे अच्छी गुणवत्ता के हैं, कुत्ते के भोजन में जंग और esoón रिलीज विषाक्त substásustancias sóresistentes। इसके अलावा, बहुत ही विविध और सुंदर मॉडल हैं।

  • कप का आकार और एक और पहलू जिसे हमें सही चुनते समय ध्यान में रखना चाहिए। Íbvio कि अगर हमारे कुत्ते एक रैपिपेनॉन है तो आप भोजन की एक बहुत बड़ी प्लेट खरीद सकते हैं। कंटेनर का आकार आपके कुत्ते के आकार के लिए उपयुक्त होना चाहिए।




  • कुत्ते के व्यक्तित्व भोजन की प्लेट या किसी अन्य को चुनना महत्वपूर्ण है। एक नॉनस्टॉप कुत्ते को एक और कटोरे की आवश्यकता होती है जो एक नाजुक कुत्ते के रूप में होती है। कुत्तों के लिए जो बहुत खाते हैं, उन्हें प्राप्त करने की सिफारिश की जाती है उच्च beiradas के साथ भोजन की प्लेट भोजन को गिरने से रोकने के लिए और कुत्ते को थोड़ा और काम करने के लिए, उसे बिछाने से रोकते हैं। इस प्रकार के कुत्तों के लिए, मैं यह भी सिफारिश करता हूं कि प्राप्तकर्ता के पास है रबड़ आधार ताकि जगह की स्कर्ट की प्लेटर।

  • अंत में, हमें विचार करना चाहिए हमारे कुत्ते के कान का आकार . आप क्यों बनना चाहते हैं? क्योंकि अगर हमारे जानवर का अनुमान है कि इसमें लंबे कान हैं और सही फीडर है, तो यह कान में कान डाल सकता है और गतिविधि को परेशान कर सकता है। विशेष रूप से इस प्रकार के कुत्तों के लिए लंबे कानों के साथ बने कटोरे होते हैं, जैसे एल्कोकर स्पैनियल। कानों को प्रवेश करने से रोकने के लिए, बाकी की तुलना में केवल लंबा और संकुचित।

  • अब आप जानते हैं, आप जानते हैं अपने कुत्ते के लिए खाना पकवान कैसे चुनें लंबे समय तक प्रतीक्षा करें और अपने कुत्ते की जरूरतों की सीमा में सबसे उपयुक्त फीडर प्राप्त करें।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरे कुत्ते के भोजन पकवान का चयन कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    चिहुआहुआ कितना खाना चाहिएचिहुआहुआ कितना खाना चाहिए
    क्रिकेट की एक उपनिवेश बनाओक्रिकेट की एक उपनिवेश बनाओ
    मेरे कुत्ते के लिए घर कैसे चुनेंमेरे कुत्ते के लिए घर कैसे चुनें
    खाद्य राशन या विकिरण: मेरे कुत्ते के लिए बेहतर क्या हैखाद्य राशन या विकिरण: मेरे कुत्ते के लिए बेहतर क्या है
    अपने कुत्ते के लिए सबसे अच्छा पकवान कैसे चुनें?अपने कुत्ते के लिए सबसे अच्छा पकवान कैसे चुनें?
    कुत्ते नस्ल का चयन कैसे करेंकुत्ते नस्ल का चयन कैसे करें
    बिल्लियों के लिए 3 पेटू व्यंजनोंबिल्लियों के लिए 3 पेटू व्यंजनों
    बिल्लियों को किस उम्र में अकेले खाते हैं?बिल्लियों को किस उम्र में अकेले खाते हैं?
    हमारे कुत्ते या बिल्ली को खिलाने का फैसला कैसे करेंहमारे कुत्ते या बिल्ली को खिलाने का फैसला कैसे करें
    मेरी बिल्ली प्लास्टिक क्यों खाती है?मेरी बिल्ली प्लास्टिक क्यों खाती है?
    » » मेरे कुत्ते के भोजन पकवान का चयन कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com