मेरे कुत्ते को मेरी चीजों को काटने से कैसे रोकें

मेरे कुत्ते को मेरी चीजों को काटने से कैसे रोकें

समस्याओं में से एक सबसे आम कि कॉन के मालिकों का सामना करना पड़ता है कि जानवर जूते, मूवर्स, बच्चों के लिए खिलौने, केबल्स, पौधों, उनके रास्ते में मौजूद हर चीज का पेशेवर विनाशक बन सकते हैं, जो एक बन जाता है सुंदर situañón नियंत्रण में मुश्किल है . जानवरों को इस तरह व्यवहार करने के कई कारण हैं, इसलिए animales.sitio2.xyz में यह स्पष्ट किया गया है कि यह स्थित है और हम आपको खोजने के लिए सलाह देते हैं अपने कुत्ते को अपनी चीजों को काटने से कैसे रोकें.

कुत्ता अपनी चीजों को काट सकता है विभिन्न कारण : आप चिंतित महसूस क्योंकि वह बहुत ज्यादा समय अकेले बिताता है, गतिविधि या solidón की कमी से ऊब जाता है, बहुत ज्यादा शक्ति संचित और बहुत अति सक्रिय या अधिक particíespecíficos मामलों में दर्द होता है या मसूड़ों में परेशानी महसूस करते है। प्रत्येक मामले में एक अलग समाधान की आवश्यकता होती है।

  • जीवन के पहले 6 महीनों के दौरान व्यक्ति के लिए चीजों को काटने के लिए सामान्य बात है, क्योंकि वह एक कुत्ता है, लेकिन क्योंकि वह मानव शिशुओं की तरह है और महसूस करता है मसूड़ों में असुविधा . इस मामले में, आपको उनसे छुटकारा पाने के लिए विशेष खिलौने खरीदना चाहिए, यह सुनिश्चित करना कि वे अपने आकार के लिए पर्याप्त हैं, केवल उन लोगों के साथ जो वे सबसे ज्यादा पसंद करते हैं।

  • इस चरण में यह बहुत महत्वपूर्ण है कि वह उसे खिलौने देता है और यह कि जानवर सहयोग करता है कि वह एलीवियो प्राप्त करने और मजा करने का तरीका है। कभी भी पुराना जूता या ए न दें उसका उद्देश्य पुरानी और नई वस्तु को अलग करने के उद्देश्य से हमेशा यह सोचा जाएगा कि चीजें केवल काटने और मस्ती करने के लिए हैं।

  • जैसा कि यह किसी भी प्रशिक्षण प्रक्रिया और महत्वपूर्ण में होता है जानवर की निगरानी करें और यदि हम उदाहरण के लिए खिलौना के बजाए एक केबल काटने के लिए सीखते हैं, तो हमें कहना होगा कि एक दृढ़ तरीके से, एक सरल या। इसे किसी अन्य स्थान पर ले जाएं और इसे खिलौना दें, समय और दृढ़ता के साथ, कुत्ता खिलौना और शेर को एक और चीज काटने के लिए जोड़ देगा।

  • अपने कुत्ते को घर पर अकेली बहुत समय खर्च करता है और यहां तक ​​कि prováctico é सामान्य का पता लगाने और nibbling के लिए समर्पित करने के लिए हैं: धैर्य, शारीरिक हिंसा या कहीं से परेशान-सिओन इच्छा। अकेले दिन छोड़ने की बजाए सबसे अच्छी चीज, जो एक देता है अच्छी सवारी जिसमें कुत्ता बहुत कम चला सकता है और चिंता को कम करने और घर थकने के लिए ऊर्जा जला सकता है।




  • यदि यह एक व्यक्ति है जो एक वर्ष से अधिक पुराना है और अचानक चीजों को काटने की आदत है, तो यह संभव है कि जानवर पर्याप्त व्यायाम करने जा रहा है और इसलिए ऊब जाता है। सम्मान के जानवरों को व्यायाम की आवश्यकता होती है, सभी बड़े लोगों के ऊपर, और 5 मिनट, पर्याप्त, देना चाहिए कम से कम 30 मिनट दिन विचलित

  • उस समय उन्हें एक साथ खेलना, दौड़ना, वस्तुओं को ढूंढना और ले जाना चाहिए। यदि आप दौड़ना और व्यायाम करना पसंद करते हैं, तो इसे अपने साथ ले जाएं, ताकि आप एक ही समय में दो चीजें कर सकें और एक साथ साझा करें . यदि यह स्पष्ट है कि आपके पालतू जानवर के खिलौने होना चाहिए, ताकि जब वह घर पर अकेले अपना समय बिताए।

  • यदि लंबी सैर के बावजूद, ऊर्जा, एटिनॉन और कई खिलौनों का व्यय, जानवर चीजों को काटने के लिए जारी रहता है (विशेष रूप से यदि वयस्क है) को लेववा करना चाहिए मैं पशु चिकित्सा क्योंकि आपके कोपोडेरा घबराहट और चिंता के चरण से गुजरते हैं, याद रखें कि सम्मान के जानवरों की कल्पना हमारे मुकाबले ज्यादा ही है।

  • धैर्य रखने के लिए, प्रशिक्षण में निरंतर होना महत्वपूर्ण है, लेकिन यह भी समझने के लिए कि सम्मानित जानवरों को व्यायाम करने और उनके लिए बाहर का आनंद लेने के लायक होना चाहिए sauy कल्याण यही कारण है कि उसे समय समर्पित करना महत्वपूर्ण है, इसलिए वह आपकी चीजें और आपके घर को अपनी चाची के दिन और उसकी संचित ऊर्जा का लक्ष्य बन जाएगा।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरे कुत्ते को मेरी चीजों को काटने से कैसे रोकें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ते प्रशिक्षण.

  • युक्तियाँ
    पालतू जानवरों की आदतें बदल सकती हैं, लेकिन इसके लिए हमारे हिस्से पर समय, धैर्य और समर्पण की आवश्यकता होती है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    क्योंकि कुत्ते सबकुछ काटते हैंक्योंकि कुत्ते सबकुछ काटते हैं
    कुत्ते को काटने के लिए कैसे सिखाया जाएकुत्ते को काटने के लिए कैसे सिखाया जाए
    मेरे कुत्ते को काटने के लिए कैसे सिखाओमेरे कुत्ते को काटने के लिए कैसे सिखाओ
    आपका कुत्ता चबाने से नहीं रोकता हैआपका कुत्ता चबाने से नहीं रोकता है
    अपने पिल्ला के काटने को कैसे रोकेंअपने पिल्ला के काटने को कैसे रोकें
    क्योंकि मेरे पिल्ला चीजें chewsक्योंकि मेरे पिल्ला चीजें chews
    अपनी चीजों को काटने की आदत दूर करोअपनी चीजों को काटने की आदत दूर करो
    मेरे कुत्ते को भोजन चोरी करने से कैसे रोकेंमेरे कुत्ते को भोजन चोरी करने से कैसे रोकें
    काटने वाले बच्चे के लिए समाधानकाटने वाले बच्चे के लिए समाधान
    अपने कुत्ते को वस्तुओं या फर्नीचर काटने से रोकने के लिए 4 युक्तियाँअपने कुत्ते को वस्तुओं या फर्नीचर काटने से रोकने के लिए 4 युक्तियाँ
    » » मेरे कुत्ते को मेरी चीजों को काटने से कैसे रोकें
    © 2022 TonMobis.com