वयस्क कुत्ते को कैसे खिलाया जाए

वयस्क कुत्ते को कैसे खिलाया जाए

एक कॉन के माध्यम से चला जाता है इसके विकास में विभिन्न चरणों और बिजली की आपूर्ति उनमें से प्रत्येक को अनुकूलित किया जाना चाहिए। जब एक पिल्ला को उस भोजन की आवश्यकता होती है जो इसके विकास में योगदान देती है और जब यह वयस्कता तक पहुंच जाती है, तो यह और भी बढ़ेगी आपके पक्षी फीडर को आपकी शारीरिक स्थिति को मजबूत करना चाहिए। जैसा कि हम जानते हैं कि उनके कैनिन दोस्तों से प्यार करते हैं और उनके sauy कल्याण की देखभाल करते हैं, animales.sitio2.xyz में हम समझाएंगे एक वयस्क मुर्गा कैसे फ़ीड करें ताकि उसका चार पैर वाला दोस्त सौहार्दपूर्ण और मजबूत रहता है।

एक कुत्ते को एक आहार की आवश्यकता होती है जो वसा, प्रोटीन, विटामिन, खनिजों और कार्बोहाइड्रेट, एलेम प्रदान करती है हमेशा पानी है इसलिए, अगर हम चाहते हैं कि हमारे कुत्ते के पास एक अच्छा साउ हो, तो इन तत्वों को अपनी फ़ीड में शामिल किया जाना चाहिए। यह बहुत कुछ प्रतीत हो सकता है, लेकिन उपयुक्त प्रतिष्ठानों में बिक्री के लिए कॉन की अधिकांश लाइनें इस आवश्यकता का जवाब देती हैं।

  • क्रोध और आकार के आधार पर एक कॉन को अधिक या कम कैलोरी की आवश्यकता होगी। लोग सोचते हैं कि एक बड़े कुत्ते को एक छोटे से अधिक खाने की आवश्यकता होगी, लेकिन सच्चाई यह है कि छोटे चयापचय को चयापचय के कारण दो बार कैलोरी खाना चाहिए। दूसरी तरफ, ऐसे समूह हैं जो दूसरों की तुलना में अधिक सक्रिय हैं, ताकि खाद्य बल भी इससे अधिक प्रभावित हो सके। वहाँ है सक्रिय के लिए डिजाइन आहार , वे अधिक मात्रा में वसा प्रदान करते हैं, जबकि कम वसा वाले भोजन केवल ठोस के लिए उपयुक्त होते हैं। इसी तरह, फीडर बदल सकता है हमारी कुतिया ग्रैरा लाइफ है, पिल्ले रखने के लिए, desnutriñón दिखाई देने के लिए या यदि यह अभी भी एक पिल्ला है। यदि आपका कुत्ता इन स्थितियों में प्रस्तुत किया गया है, तो अपनी फ़ीड के अनुसार हमारी सिफारिशों से परामर्श करने में संकोच न करें:

  • कैसे मेरी कुतिया grála जीवन फ़ीड करने के लिए
  • प्रसव के कुत्ते após कैसे खिलाओ
  • एक पिल्ला कैसे फ़ीड करें
  • एक वयस्क मुर्गा खिलाया जाना चाहिए दिन में दो बार अपने horáríos में खाद्य पदार्थों की आदत बनाते हैं। यही है, इस आदत को बनाने के लिए एक ही समय में खाने के लिए एक कॉन का उपयोग किया जाना चाहिए। आपको अपने साथी को हमेशा पानी रखने की कोशिश करनी चाहिए, केवल तभी जब आप खाते हैं, लेकिन दिन के किसी भी समय और रात के दौरान।

  • कोशिश करो कि आपका एक शांत जगह में comatose जहां वह खुद को विचलित कर सकता है और भोजन छोड़ सकता है और वह उसके लिए सांत्वना दे रहा है। यदि आप स्वयं को देखते हैं और भोजन को पूरे सूर्य में छोड़ देते हैं, तो यह संभव है कि आप खाने के दौरान आराम महसूस करें। क्या करना चाहिए व्यायाम करने के लिए भोजन देने से बचें वह आंतों या पेट की समस्याओं से पीड़ित हो सकता है।




  • आपको अपने वयस्क वयस्क को भोजन की मात्रा के संबंध में, सलाह देने के लिए एक पशुचिकित्सा के लिए सबसे अच्छा विकल्प है। इसके राया, उम्र और वजन पर विचार करना , यह भी जांचें कि क्या आप किसी प्रकार के डोनेना से पीड़ित हैं। हमारे द्वारा खरीदा जाने वाला कुत्ता खाना आमतौर पर हमें बताई गई राशि को इंगित करता है, लेकिन पशुचिकित्सा में जाकर हम सुनिश्चित करते हैं कि हम सही राशि दें। आपको यह ध्यान रखना चाहिए कि यदि आप पूरे दिन अन्य भोजन देते हैं, जैसे अन्य खाद्य पदार्थों के लिए कुकीज़, हमेशा आपके कुत्ते की खपत के लिए अनुमति दी जाती है, तो आपको चाहिए भोजन की मात्रा सीमित करें खाने के लिए अपने समय पर।

  • जब हम एक टेबल के आसपास खाते हैं तो हम सभी पीड़ित होते हैं और कुत्ते पीड़ित के चेहरे के साथ हमारे बगल में बैठता है। विरोध करना मुश्किल था, लेकिन यह एक बुरी आदत है जिसे बिंग से बचा जाना चाहिए . अगर कुत्ता जानता है कि आप कभी भोजन नहीं ले रहे हैं, अंत में यह ऊब जाता है ... ओन, लेकिन हमें कोशिश करनी चाहिए - हम जानते हैं कि वे लगातार कैसे रह सकते हैं। अगर हम उसे बचाते हैं, तो हम रोज़ाना खाने वाले संतुलन को खो देते हैं ताकि हमारा कुत्ता सही मात्रा में भोजन खा सके, जो उसे पसंद किए जाने वाले भोजन को अधिक वजन या नुकसान पहुंचा सकता है। इस लेख में हम समझाते हैं जब आप खा रहे हों तो अपने साथी को खाना खाने से कैसे रोकें.

  • यह महत्वपूर्ण है अपने वयस्क कोल को खिलाने के बारे में जानें . यही कारण है कि, अगर किसी भी समय आप अपने चोर को देखने के लिए ठीक से भोजन है कि आप दे रहा है nóresponde, इसे अनदेखा या उल्टी करने apos खाने का लक्षण दिखा रहा है, é मैं पशु चिकित्सक के पास लेवा जरूरत है देखने के लिए अगर कुत्ता अन्य alimentañóo की जरूरत है । लाभ उठाएं और हमारे sobrelo की जाँच भी आइटम आप एक चोर में खा सकते हैं जब फेंकने से करते हैं।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक वयस्क कुत्ते को कैसे खिलाया जाए हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें पालतू जानवरों की देखभाल.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    पिट बैल की भोजन कैसे होनी चाहिए?पिट बैल की भोजन कैसे होनी चाहिए?
    एक पिल्ला वयस्क कब बनता है?एक पिल्ला वयस्क कब बनता है?
    एक कुत्ता वयस्क कौन सा उम्र है?एक कुत्ता वयस्क कौन सा उम्र है?
    अपने वयस्क कुत्ते के लिए विशिष्ट पोषणअपने वयस्क कुत्ते के लिए विशिष्ट पोषण
    एक कुत्ते के जीवन में चरणों और उम्रएक कुत्ते के जीवन में चरणों और उम्र
    एक बुजुर्ग कुत्ते को कैसे खिलाया जाएएक बुजुर्ग कुत्ते को कैसे खिलाया जाए
    कुत्तों के लिए ऊर्जा के स्रोत क्या हैं?कुत्तों के लिए ऊर्जा के स्रोत क्या हैं?
    जीवन के पहले वर्ष के दौरान कुत्ते की भोजनजीवन के पहले वर्ष के दौरान कुत्ते की भोजन
    कुत्ते के चरणों और विकास: वयस्क कुत्ते का विकासकुत्ते के चरणों और विकास: वयस्क कुत्ते का विकास
    आकार और उम्र के अनुसार कुत्तों की पोषण संबंधी जरूरतेंआकार और उम्र के अनुसार कुत्तों की पोषण संबंधी जरूरतें
    » » वयस्क कुत्ते को कैसे खिलाया जाए
    © 2022 TonMobis.com