मेरे कुत्ते को जमीन से चीजें खाने से कैसे रोकें

मेरे कुत्ते को जमीन से चीजें खाने से कैसे रोकें

जब वे खाते हैं तो मालिकों के मालिकों की सबसे आम समस्याओं में से एक चॉन से चीजें खाओ . सच्चाई यह है कि एक बहुत ही खतरनाक व्यवहार जो आपके साउ को जोखिम में डाल सकता है, क्योंकि सड़क सभी प्रकार के कचरे से भरी हुई है और यहां तक ​​कि जहरीलेपन का खतरा भी चला सकता है। अपने पालतू जानवरों के लिए, हम अनुशंसा करते हैं कि आप सावधान रहें और इस व्यवहार पर ध्यान दें। Animales.sitio2.xyz में हमें você करना है अपने मुर्गा को चॉन या चीजों को खाने से कैसे रोकें।

यह बहुत आम है कि जब वह पैदल चलने के लिए बाहर निकलता है तो वह घूमना शुरू कर देता है और, कुछ मामलों में, वह अपने रास्ते में जो कुछ पाता है उसे खाने का फैसला करता है। यह एक ऐसा व्यवहार है जिसे जल्द से जल्द हल किया जाना चाहिए क्योंकि सड़क जोखिम से भरा है।

इस तरह व्यवहार करने के लिए अपने साथी को पाने के लिए, आपको करना होगा धैर्य रखें और पूरा परिवार एक अच्छा टीम काम करने के लिए निरंतर होना चाहिए। सहयोग के साथ, सकारात्मक छवि परिवर्तन और दृढ़ता प्राप्त होगी उसकी कॉन नील चॉन की चीजें खाती है.

  • आपके बोर्ड के लिए चॉन एल की चीजें खाने के लिए एक चाल है कि घर सिखाया जाता है केवल अपनी प्लेट से खाते हैं . अगर आपके जानवर को अपने कंटेनर के अंदर खाना खाने की इजाजत है, तो वह सीख जाएगा कि वह वह स्थान है जहां उसे अपना खाना पाने के लिए जाना चाहिए।

    हर बार जब आप खाते हैं क्या parabenized करना चाहिए उसे और उसे स्पष्ट करें कि उसने बहुत अच्छा किया है। छवि का इनाम या परिवर्तन यह सुनिश्चित करने के लिए आवश्यक है कि उसकी पत्नी हमेशा घर पर और उसके कटोरे से खाएं। Faia प्रदान किया आप Raíóo की अपनी खुराक पर खाना खत्म करो।

    सकारात्मक छवि के परिवर्तन से संबंधित, हम इसे हाइलाइट करना चाहते हैं सजा का कभी भी इस्तेमाल नहीं किया जाना चाहिए एक शैक्षिक उपकरण के रूप में। यदि चोलो खाने से एक फर्म "नॉन" बटन कहता है या किसी भी प्रकार की शारीरिक सजा का उपयोग करता है। शिक्षा की इस प्रक्रिया के दौरान, आपका प्राथमिक विद्यालय बच्चा और प्यार के साथ सभी संभव है। UmComo में हम आपके con le दिन के लिए कुछ सुझावों की पेशकश करते हैं।

  • इसे पाने के लिए आपके साथी चॉन चीजें खाने बंद करो और बहुत अनुशंसा की अपने भोजन थूक विभाजित करें दिन में कम से कम दो बार। इस तरह, जानवर पूरे दिन तृप्त महसूस करेगा और अंत चिंता को कम करेगा - इस तरह, यह हमें भूख से चलने की अनुमति देगा।




    यह हो सकता है कि बिना किसी समस्या के घर पर आपका दिन, लेकिन जब आप पैदल चलने के लिए चलते हैं, तो आप इसे पूरी तरह से अनदेखा करते हैं। यह सामान्य है क्योंकि कई उत्तेजनाएं हैं जो उन्हें विचलित करती हैं, लेकिन ध्यान प्राप्त करने के लिए निरंतर रहने की कोशिश करती हैं।

    एक प्रशिक्षण विधि के रूप में घर से दूर सबसे प्रभावी तरीकों में से एक है क्लिकर सिस्टम का उपयोग करें . यह एक बटन वाला एक प्लास्टिक बॉक्स है जो दबाए जाने पर शोर बनाता है, जिसके बाद कुत्ते को कुछ खाना दिया जाएगा। लेकिन आपको केवल तब ही उपयोग करना चाहिए जब आपका कुत्ता व्यवहार करता है। भाग्य यह हर बार जब आपका कंस आपके आदेशों का अनुपालन करता है तो एक क्लिक लगता है। यह व्यवहारवादी का एक परिवर्तन है कि आपका दुभाषिया सही के रूप में व्याख्या करेगा और एक इनाम प्राप्त करेगा।

  • इसे पाने के लिए आपका मुर्गा जंक खाने बंद करो वह धीरज, स्थिर और दृढ़ होना चाहिए। उसे अपने कंटेनर से कभी खाने नहीं देना याद रखें। यह भी बहुत महत्वपूर्ण है कि आपके साथी की उम्र आपके पास है, इन युक्तियों का अभ्यास करें। यहां तक ​​कि एक वयस्क के रूप में, एक कुत्ता कुछ व्यवहार सीख सकता है, और इसे असंभव के रूप में ले सकता है क्योंकि यह हिस्सेदारी पर हो सकता है। सिय्योन करता है, मैं एक अच्छा नापसंद हो सकता है।

    यहां हम प्रकट करते हैं कि वे ट्रेन करने के लिए सबसे आसान कुत्ते स्प्रे हैं।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरे कुत्ते को जमीन से चीजें खाने से कैसे रोकें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    अगर मेरा कुत्ता चलना नहीं चाहता तो क्या करना हैअगर मेरा कुत्ता चलना नहीं चाहता तो क्या करना है
    मेरे कुत्ते को पट्टा पर खींचने के लिए कैसे सिखाया जाएमेरे कुत्ते को पट्टा पर खींचने के लिए कैसे सिखाया जाए
    मिथकों। अगर यह घर पर किया जाता है तो कुत्ते को सही करेंमिथकों। अगर यह घर पर किया जाता है तो कुत्ते को सही करें
    बिल्लियों पर हमला करने से अपने कुत्ते को कैसे रोकेंबिल्लियों पर हमला करने से अपने कुत्ते को कैसे रोकें
    एक त्याग किए कुत्ते की देखभाल कैसे करेंएक त्याग किए कुत्ते की देखभाल कैसे करें
    मेरे कुत्ते को भोजन चोरी करने से कैसे रोकेंमेरे कुत्ते को भोजन चोरी करने से कैसे रोकें
    जब मैं खाना खा रहा हूं तो अपने कुत्ते को भोजन मांगने से कैसे रोकेंजब मैं खाना खा रहा हूं तो अपने कुत्ते को भोजन मांगने से कैसे रोकें
    मेरे कुत्ते को मेरी चीजों को काटने से कैसे रोकेंमेरे कुत्ते को मेरी चीजों को काटने से कैसे रोकें
    बिल्ली को काटने से बिल्ली को कैसे रोकेंबिल्ली को काटने से बिल्ली को कैसे रोकें
    मेरे कुत्ते को मल खाने से कैसे रोकेंमेरे कुत्ते को मल खाने से कैसे रोकें
    » » मेरे कुत्ते को जमीन से चीजें खाने से कैसे रोकें
    © 2022 TonMobis.com