पशु बचाव कहानी: छद्म बाकू

पशु बचाव कहानी: बाकू हमला

मैं पहली बार हम मेरे घर में एक पालतू जानवर के लिए किया था, एक कुत्ता है कि उसे अपनी बहन को दे दिया जो जीवन जयकार, उस पल से, और महसूस यह कितना महत्वपूर्ण है और अद्भुत है के लिए आया था याद घर में जानवर हैं, हमने उन्हें कभी नहीं रोक दिया और हमारा घर चिड़ियाघर के रूप में हमारे दोस्तों के बीच जाना जाने लगा। हमारे जानवरों में से अधिकांश एक समूह द्वारा बचाया गया है, या अपने आप को द्वारा एकत्र की है, आमतौर पर कुत्ते जो हमारे घर बिल्लियों और अपने दोस्तों के चारों ओर घुमा रहे हमें ले लिया, क्योंकि वे aceptaríamos- पता था और जानवरों के लिए हमारा प्यार हुआ और द्वारा अंगीकरण.

बाकू का इतिहास थोड़ा अलग है, एक बिल्ली जो हमारे जीवन को बदलने के लिए आई है, इसके अतिरिक्त ऊर्जा और बुरे गुस्सा के विस्फोट के साथ।

एक दिन जब हम बहुत जोर से सुनने के लिए शुरू किया और बहुत जल्द ही meows हां, तो meows कि लग रहा था तेज रोना थे और आप बता सकते हैं कि वे एक छोटी बिल्ली थे हमारे घर के रहने वाले कमरे में मेरी बहन के साथ थे। हम सड़क के लिए चला गया देखने के लिए क्या हो रहा था लेकिन कुछ नहीं देखा है, हम वे कहाँ से आया है, जबकि अगर हम पता लगाने सकता है देखने के लिए देख रहे थे, और हम भी एक गार्ड passerby, जो हमें बताया कि वह कुछ सुना था कहा, लेकिन कि उसने बिल्ली को भी नहीं देखा था। हम घर में एक छोटे से हतोत्साहित और चिंतित करने के लिए लौट आए, और दोनों याद रखें कि meows पहले रात शुरू हो गया था, वहाँ पता चला कि किसी खोए हुए या में बिल्ली के पास मुसीबत।

दोपहर meows के बाकी कमी आई है, लेकिन रात में और फिर से शुरू कर दिया और मज़बूत है, ताकि एक साथ हम दूसरी बार के लिए छोड़ दिया खो बिल्ली का बच्चा के लिए देखने के लिए। हम सिर्फ जब हम एक कार है, जो कुछ सेकंड के लिए बंद कर दिया पारित देखा था और इस छोटे किटी झाड़ियों में से चलेंगे हम तेजी से पहुंच रहे हैं और नीचे, कई शाखाओं के बीच हम आंखों की एक जोड़ी चमक देखा esconderse- को देखा घर से बाहर आया था । अगर यह ठीक था अगर वह फंस गया था यह बहुत अंधेरा तो हम मुश्किल देखने के लिए था, या अगर वह था किसी भी herida- नहीं जानते हुए भी क्या स्थिति यह था, क्योंकि सब कुछ है जो व्यक्ति पर कार में था की ओर इशारा किया के बारे में बहुत चिंतित थे मैं दौड़ गया था। मैं अपने घर में भाग गया एक टॉर्च प्राप्त करने के लिए है, लेकिन प्रकाश पर्याप्त बिल्ली था इतना डर, मैं नहीं शाखाओं छोड़ने के लिए करना चाहता था नहीं था और यह लगभग असंभव हमें प्रवेश करने के लिए था, हम करीब आने के लिए एक हजार तरीकों से कोशिश की, लेकिन वह रखा रक्षा की स्थिति में एक कोने।

हमारा घर एक सुरक्षा चौकी के बगल में है, इसलिए हमने सोचा कि उसके बाद मदद कर सकता है किसी भी तरह हमें एक टॉर्च कि एक ध्यान है जिसके साथ हम बेहतर चमक सकता है और अधिक लग रहा था उधार, लेकिन सरासर तीव्रता उसे और भी अधिक परेशान , इसे झाड़ियों के गहरे हिस्से में छिपाना। जबकि मेरी बहन एक तरह से बाहर के लिए देख रहा था, मैं पानी प्राप्त करने के लिए चला गया और अगर हम एक छोटे से अधिक- पर आ करने में कामयाब रहे भोजन को देखने के लिए के साथ एक लिफाफा मिला गीला खाना, और हम पानी के साथ एक कटोरी में यह दृष्टिकोण, अभी भी भयभीत बिल्ली का बच्चा धीरे-धीरे संपर्क किया, और जैसा कि हम इसे ले जाया हमने देखा के रूप में फिर से esconder- मुझे भूख लगी है उन्हें शांत खाने जाने था, तो हम जिस तरह से यह पता लगाने जाएगा। हम एक घंटे से अधिक हो गया था जब मेरी बहन, एक और तरीका खोजने के बिना निर्धारित किया है, झाड़ियों में धीरे-धीरे आने के लिए शुरू किया, और उसे पाने के लिए धीरे, शाखाओं और बिल्ली से कुछ खरोंच के साथ छोड़ने में कामयाब रहे कुछ मिनट के बाद।




बहुत डर गया था इसलिए हम अपने घर के लिए उसे ले लिया, और है कि हम की समीक्षा की मंद प्रकाश के साथ एक शांत कमरे में कोई घाव या चोट important- पुष्टि की है कि ठीक था, लेकिन उसे पूंछ जिस तरह से यह बढ़ना चाहिए स्थानांतरित नहीं किया, यह गिर गया और सीधे की बजाय लटका देखा। अगले दिन हमारी बहन है जो एक पशुचिकित्सा है आया, और गहन समीक्षा के बाद यह निष्कर्ष निकाला बिल्ली एक महीने के बारे में था, और चल रहा है की केवल नतीजा यह है कि यह अपनी पूंछ, जिसका अनुवाद पर एक विसुग्राहीकरण था कि उसमें वह इसे महसूस करने या इसे स्थानांतरित करने में सक्षम नहीं है - लेकिन कुछ मामूली संतुलन समस्याओं से यह बड़ी जटिलताओं को नहीं लाएगा।

शुरू किया गुजरते दिन, हमारे विचार किसी को गोद लेने के जो प्रेम का एक बहुत देना होगा के लिए यह देने के लिए किया गया था, के रूप में हम तीन बिल्लियों और दो कुत्तों की थी, लेकिन हम स्नेह का एक बहुत ले लिया ऐसा करने में असमर्थ थे, धीरे-धीरे वह कम से बढ़ने लगे डर, और लोगों से संपर्क करने के लिए, इसलिए हमने फैसला किया कि यह परिवार का सदस्य बन जाएगा। आज बाकू दो साल है और अभी भी एक सा डरावना अपनी पूंछ की समस्या के लिए ले जाता है के बावजूद एकदम सही है, ऊर्जा के बहुत सारे सब समय है,, घर के आसपास मेरी बहन है, और रात में वह नाटकों के साथ curled सोता अन्य बिल्लियों, और कभी-कभी इसमें कुछ आवेग और सबकुछ और हर किसी पर कूदता है। हमें कभी संदेह नहीं था कि उसे बचाने के दौरान वह इतना महत्वपूर्ण होगा, लेकिन वह एक खुश बिल्ली बन गया, बहुत खास और वितरित करने के लिए बहुत प्यार के साथ।

मेरी बहनों के साथ हम जानवरों को बचाते रहते हैं, लेकिन हम उनमें से अधिकतर घरों को एक घर खरीदने के लिए सुनिश्चित करते हैं जहां वे प्यार करेंगे और उनकी देखभाल करेंगे, जो लोग इसे समझते हैं एक पशु अपनाने वे न केवल उनकी मदद कर रहे हैं, बल्कि वे उनके साथ एक नया दोस्त भी ले रहे हैं, जो उन्हें प्यार से भर देंगे और वे अपने पूरे जीवन के लिए आभारी होंगे।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों में तनावकुत्तों में तनाव
मेरी बिल्ली आक्रामक बन रही हैमेरी बिल्ली आक्रामक बन रही है
एक बिल्ली से दूसरे शहर में अध्ययन करने के लिए मेरी बिल्ली ले लोएक बिल्ली से दूसरे शहर में अध्ययन करने के लिए मेरी बिल्ली ले लो
बिल्ली Meowing बंद नहीं करता हैबिल्ली Meowing बंद नहीं करता है
बचाया बिल्ली का बच्चा हार नहीं हैबचाया बिल्ली का बच्चा हार नहीं है
क्या बिल्लियों को स्वतंत्र लगता है?क्या बिल्लियों को स्वतंत्र लगता है?
पालतू कहानियां: मेरी बिल्ली ने मुझे आगे बढ़ने में कैसे मदद कीपालतू कहानियां: मेरी बिल्ली ने मुझे आगे बढ़ने में कैसे मदद की
कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली fleas हैकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली fleas है
पालतू कहानियां: मेरी नाराज बिल्ली ने लोगों की मेरी धारणा को बदल दियापालतू कहानियां: मेरी नाराज बिल्ली ने लोगों की मेरी धारणा को बदल दिया
पालतू कहानियां: टाइटो बिल्ली का बच्चापालतू कहानियां: टाइटो बिल्ली का बच्चा
» » पशु बचाव कहानी: छद्म बाकू
© 2022 TonMobis.com