स्किंक मूत्र कुत्तों और बिल्लियों में गंध को खत्म करने के लिए 7 चालें

आपके साथी जानवर ने हमेशा आपकी उपस्थिति से प्रभावित किया है ... लेकिन अब तक जितना अधिक नहीं। वास्तव में, आप इसे 1 किमी दूर गंध कर सकते हैं। यह तेल फर है और बदबू आ रही है: यह एक mofeta.В पेशाब है कुछ खुशबू आ रही है तो अप्रिय †"और penetrantesвЂ" बदमाश मूत्र की तरह कर रहे हैं। लेकिन अगर आप प्रतिकारक हैं, अपने कुत्ते या बिल्ली सिर्फ Г © साथ स्नान l.В हवा sentirГЎ acclimate करने के लिए इन सुझावों prГЎctica पर डाल cГіmo लगता है।

कुत्तों और बिल्लियों के लिए

अपनी आंखों की जांच करें। स्कंक का मूत्र बहुत परेशान होता है, इसलिए यह संभावना है कि इसके संपर्क में आने वाला जानवर पानी या लाल आँखों से वापस आ जाएगा। यद्यपि यह आपको अंधेरा नहीं छोड़ सकता है, यह आपको तीव्र दर्द का कारण बनता है। लोगों के लिए आंखों के स्नान के साथ अपनी आंखों को कुल्लाएं। पुस्तिका में निर्देशों का पालन करें और आप एक त्वरित सुधार देखेंगे।

इसे अच्छी तरह से रखें। अगर मौसम परमिट होता है, तो इसे यार्ड या बगीचे में धोना बेहतर होता है - अन्यथा, आपका पूरा घर हफ्तों तक स्कंक पेशाब की गंध करेगा। अपने हाथों को रबड़ के दस्ताने से सुरक्षित रखें और अपने पालतू जानवर के पंख को पशु शैम्पू के साथ अच्छी तरह से साफ़ करें। कुल्ला और शैंपेन reapply।

टमाटर के रस का प्रयोग करें। हालांकि विशेषज्ञों को पता नहीं है कि क्यों टमाटर का रस स्कंक मूत्र की गंध को खत्म करने में मदद करता है, यह पारंपरिक उपाय करने की कोशिश करने लायक है। © रों होता धोने और सुखाने के बाद पशु, bГЎГ ± रस tomate.В tamaГ ± या जानवर पर निर्भर करता है के साथ सचमुच ELO, आप कई बोतलें उपयोग करने की आवश्यकता हो सकती है। सुनिश्चित करें कि रस में सभी जानवरों के कोट को शामिल किया गया है और इसे 10 या 20 मिनट के लिए कार्य करने दें, या जो भी जानवर सहन करेगा। तब कुल्ला और lГЎvelo एक बार आप अभी भी, मूत्र के reeking, तो प्रक्रिया दोहराएं champГє.В साथ mГЎs।




चेतावनी के कुछ शब्द: यदि आपके जानवर के बाल सफेद हैं और टमाटर के रस का उपयोग करते हैं, तो रंग के अस्थायी परिवर्तन के लिए तैयार करें। यह संभावना है कि कुछ दिनों के लिए आपके पास मूल गुलाबी या नारंगी पालतू जानवर होगा।

इसे वेनिला के साथ समाप्त करें। एक वेनिला स्नान खराब गंध को नरम करने में मदद कर सकता है। पानी के 41 में पतला वेनिला निकालने के 1/4 के साथ जानवर को गीला करें। 10 मिनट के लिए खड़े हो जाओ, फिर सामान्य शैंपेन के साथ धो लें और कुल्लाएं।

रसायन शास्त्र का प्रयोग करें। मूत्र गंध बदमाश को खत्म करने के लिए इस शांत fГіrmula quГmica तैयार: 1/4 कप बेकिंग सोडा और 1 चम्मच jabГіn lГquido मिश्रण हाइड्रोजन पेरोक्साइड के 1 1 के साथ। यह जानवर बालों पर समाधान लागू करें एक champГє की तरह तो कुल्ला bien.В fГіrmula एक समान है, लेकिन jabГіn बिना, सल्फाइड hidrГіgeno की गंध को खत्म करने की प्रयोगशालाओं में प्रयोग किया जाता है। यह जानवर को deodorize करने में भी मदद करेगा।

दुकान में समाधान की तलाश करें। पालतू आपूर्ति स्टोर विभिन्न प्रकार के तरल और एयरोसोल डिओडोरेंट उत्पादों की पेशकश करते हैं। वे उपयोग करने के लिए प्रभावी और सरल हैं।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरा कुत्ता सभी घरेलू सामानों पर पेशाब करता हैमेरा कुत्ता सभी घरेलू सामानों पर पेशाब करता है
सुगंधित मूत्र के साथ ताजा पूडलसुगंधित मूत्र के साथ ताजा पूडल
अपने कुत्ते की सफाई और प्रशिक्षण के लिए उत्पादअपने कुत्ते की सफाई और प्रशिक्षण के लिए उत्पाद
कुत्तों में मूत्र पथ संक्रमण के लिए घरेलू उपचारकुत्तों में मूत्र पथ संक्रमण के लिए घरेलू उपचार
अपने घर में कुत्तों की गंध को कैसे नियंत्रित करेंअपने घर में कुत्तों की गंध को कैसे नियंत्रित करें
बिल्ली रक्त को पेश करती है और इसे करने पर शिकायत करती हैबिल्ली रक्त को पेश करती है और इसे करने पर शिकायत करती है
मतदान के बाद बिल्ली खून बह रहा नहीं हैमतदान के बाद बिल्ली खून बह रहा नहीं है
मूत्र असंतुलन कुत्तों और बिल्लियों के लिए सूखे रखने के 8 तरीकेमूत्र असंतुलन कुत्तों और बिल्लियों के लिए सूखे रखने के 8 तरीके
रक्त और बक्से के साथ बिल्ली मूत्ररक्त और बक्से के साथ बिल्ली मूत्र
कुत्ते और बिल्लियों के लिए एक परेशानी की समस्या के लिए कॉंजक्टिवेटाइटिस 6 समाधानकुत्ते और बिल्लियों के लिए एक परेशानी की समस्या के लिए कॉंजक्टिवेटाइटिस 6 समाधान
» » स्किंक मूत्र कुत्तों और बिल्लियों में गंध को खत्म करने के लिए 7 चालें
© 2022 TonMobis.com